• लॉगिन / रजिस्टर

1 जनवरी से महंगी हो जाएगी किया सेल्टोस 

संशोधित: नवंबर 29, 2019 06:24 pm | nikhil | किया सेल्टोस

  • 640 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टीमबीएचपी की साइट पर उपलब्ध किया मोटर्स के एक लीक हुए डॉक्यूमेंट से जानकारी मिली है कि 1 जनवरी 2020 से सेल्टोस की प्राइस में वृद्धि की जाएगी। हालांकि, कितनी कीमत बढ़ाई जाएगी इसकी जानकारी फ़िलहाल सामने नहीं आई है।  

गौरतलब है कि किया मोटर्स के इस डॉक्यूमेंट के अनुसार उन ग्राहकों को भी सेल्टोस की ज्यादा कीमत अदा करनी होगी जिन्हें कार की डिलीवरी 2020 में मिलेगी मगर बुकिंग करवा चुके हैं या 31 दिसंबर से पहले तक करवाएंगे।  

जानकारी के लिए बता दें कि किया सेल्टोस पर वर्तमान में देश के 20 प्रमुख शहरों लगभग 1 से 5 महीने तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। ऐसे में कई कस्टमर्स ऐसे होंगे जो अभी कार बुक करवा चुके हैं लेकिन उन्हें डिलीवरी 2020 में प्राप्त होगी। 

सेल्टोस की कीमत में वृद्धि सभी वैरिएंट्स पर की जाएगी। आपको बता दें जब इस साल अगस्त में सेल्टोस को लॉन्च किया गया था तब ही कंपनी ने साफ़ कर दिया था कि लॉचिंग प्राइस केवल शुरूआती कुछ समय के लिए हैं। वर्तमान में किया सेल्टोस की प्राइस 9.69 लाख से 16.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) है।  

साथ ही पढ़ें: जानिए ऑन रोड कितना माइलेज देता है किया सेल्टोस का 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल-ऑटोमैटिक वेरिएंट

द्वारा प्रकाशित

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

7 कमेंट्स
1
s
sumanta barman
Dec 30, 2019 12:56:28 PM

Better going for creta, it seems price hike would probably huge! Its unjustified for people who booked at earlier prices

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    shree sai
    Dec 13, 2019 4:45:30 PM

    KIA need to understand that old booking customers who dont get there SUV in 2019 is company mistake not customers so customers not committed to pay more.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      G
      girish agarwal
      Dec 8, 2019 9:37:06 PM

      Kia should fulfil the pending bookings and price committed at booking time, else people might cancel their bookings and look for other options.

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        Read Full News

        कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

        एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
        • ट्रेंडिंग
        • हाल का
        ×
        आपका शहर कौन सा है?