• लॉगिन / रजिस्टर

एक इग्निस से ऐसे अलग दिखेगी दूसरी इग्निस !

संशोधित पर Jan 17, 2017 07:55 PM द्वारा Raunak for मारुति इग्निस

  • 7 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारूति सुज़ुकी कैंप की नई पेशकश इग्निस लॉन्च हो चुकी है। इसकी कीमत 4.59 लाख रूपए से शुरू होती है, जो 7.80 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। इसका डिजायन काफी आकर्षक और दमदार है। इसमें कई ऐसे फीचर दिए गए हैं जो इसे सेगमेंट की दूसरी कारों से अलग बनाते हैं। इन सभी के अलावा इग्निस में कई ऐसी एक्सेसरीज का विकल्प भी मिलेगा, जो एक इग्निस को दूसरी इग्निस से अलग बना देंगी, आइए जानते हैं इनके बारे में....

शुरूआत करते हैं कार के बाहरी हिस्से से... मारूति इग्निस की छत चार डिजायन थीम, डिज़िस्केप, इम्प्लॉड, अनबॉक्स और रैडिकल में उपलब्ध है। पीछे की तरफ रूफ स्पॉइलर दिया गया है, यह छह कलर कार्बन फाइबर, टिंसेल ब्लू, पर्ल आर्कटिक व्हाइट, अपटाउन रेड, सिल्की सिल्वर और ग्लिसनिंग ग्रे कलर में उपलब्ध है। कार में आगे की ग्रिल और विंग मिरर के लिए भी कंट्रास्ट कलर थीम चुनी जा सकती है।

मारूति ने इग्निस में डोर वाइजर, क्रॉसबार और पीछे की तरफ क्रोम पैनल का विकल्प भी मुहैया कराया है। साइड से निखारने के लिए बॉडी मोल्डिंग का विकल्प है, इस में भी सात कलर शेड स्टर्लिंग, ग्लिसनिंग ग्रे, अपटाउन रेड, पर्ल आर्कटिक व्हाइट, टिंसेल ब्लू, सिल्की सिल्वर के अलावा गर्निश फिनिशिंग का विकल्प भी मिलेगा।

अब आते हैं केबिन की तरफ... डैशबोर्ड, दरवाजे और बीच वाले हिस्से में कुछ हाइलाइटर का इस्तेमाल हुआ है। हाइलाइटर तीन कलर शेड अपटाउन रेड, टिंसेल ब्लू और टाइटेनियम कलर में दी गई है। मारूति इग्निस में प्रीमियम लैदरेट और लैदरेट प्लस वेल्वेट वाले 12 सीट कवर का विकल्प दिया गया है।

फ्लोर मैट्स के लिए भी पांच विकल्प रखे गए है, इनमें बूट स्पेस के लिए भी मैट शामिल है। अगर आप अपनी इग्निस को और भी ट्रेंडी बनाना चाहते हैं तो आप इसमें नीचे की तरफ एम्बिएंट लाइटिंग और फ्रंट डोर के लिए प्रोजेक्टर लैंप्स का विकल्प चुन सकते हैं। फ्रंट डोर जब खुलेंगे तो इग्निस का नाम जमीन पर लिखा हुआ दिखाई देगा। इंफोटेंमेंट सिस्टम के लिए इसमें कैनवुड का टचस्क्रीन मल्टीमिडिया सिस्टम दिया गया है, इसमें एम्प्लीफायर और सबवूफर का विकल्प भी उपलब्ध है।

पीछे वाले पैसेंजर के लिए भी टच-बेस एंटरटेनमेंट पैकेज दिया गया है। इन के अलावा कंपनी ने इन्ही सब एक्सेसरीज़ से प्री-लोडेड इग्निस के एक्रोपोलिस और स्कॉर्चर एडिशन का विकल्प भी रखा है।

यह भी पढ़ें : मारूति इग्निस Vs केयूवी-100 Vs ग्रैंड आई10 Vs स्विफ्ट

द्वारा प्रकाशित

मारुति इग्निस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience