• लॉगिन / रजिस्टर

मारुति अब फेस मास्क, फेस शिल्ड और कार पार्टिशन जैसे आइटम भी बेचेगी, कीमत 10 रुपये से शुरू

संशोधित पर jun 04, 2020 06:55 pm द्वारा sonu

  • 3594 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पर्सनल पीपीई किट लॉन्च की है, जिनमें थ्री-प्लाई फेस मास्क, शू कवर, हेंड ग्लव, फेस शिल्ड, चश्में और कार पार्टिशन जैसे आईटम शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि हमने यह पीपीई किट ग्राहकों की डिमांड पर उतारे हैं। इनकी कीमत 10 रुपये से 650 रुपये के बीच रखी गई है। 

कंपनी के ये सभी प्रोडक्ट हैल्थ एंड हाइजीन के लिए चलाई गई मुहिम का ही एक हिस्सा है, जो ग्राहकों को कार से निकलकर पब्लिक पलेस में जाने पर वायरस से बचाएंगे। 

कंपनी ने कार को कीटाणुरहित रखने के लिए सैनिटाइज भी निकाला है, जिससे आप गाड़ी के सबसे ज्यादा टच होने वाले पॉइंट को सैनिटाइज कर सकते हैं। वहीं कार पार्टिशन किट से गाड़ी का केबिन दो भागों में बंट जाएगा, जो पीछे वाले पैसेंजर और आगे की सीट पर बैठे पैसेंजर की सेफ्टी को ज्यादा पुख्ता करेगा। यह पीपीई किट खासतौर पर कमर्शियल गाड़ियों के लिए ज्यादा कारगर होगा। 

मारुति सुजुकी के अनुसार इन पीपीई किट की प्राइस 10 रुपये से 650 रुपये के बीच रखी गई है। कंपनी के अनुसार यह पीपीई किट वायरस को फेलने से तो नहीं रोक सकती, लेकिन कोरोना से बचने में आपकी काफी मदद कर सकती है।

यह भी पढ़ें : मारुति के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने 30 जून तक बढ़ाई कार वारंटी और सर्विस की डेडलाइन

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?