• लॉगिन / रजिस्टर

अगले महीने लाॅन्च हो सकती है फिएट पुन्टो ईवो एक्टिव

प्रकाशित पर oct 28, 2015 07:26 pm द्वारा अभिजीत for फिएट ग्रांडे पुंटो

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Fait Punto EVO Active Sportivo Spied

इटेलियन आॅटोमेकर कंपनी फिएट अगले महीने पुन्टो ईवो एक्टिव के लिमिटेड एडिशन को लाॅन्च कर सकती है। फिएट के इस माॅडल को पुन्टो के बेस वेरिएंट के आधार पर बनाया जाएगा और इसमें कुछ काॅस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। त्योहारी सीजन में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस कार को अगले 10 दिनों में लाॅन्च किया जा सकता है। फिलहाल फिएट पुंटो ईवो एक्टिव की कीमत के बारे मे कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पुन्टो ईवो एक्टिव के एक्सटीरियर की बात करें तो आउटसाइड पर सफेद हाईलाइट रूफ दी गई है (आप इमेज में रेड कलर की कार के बोनट पर देख सकते है), साथ ही  15-इंच के सिल्वर अलाॅय व्हील, साइड फ्रंट और रियर स्पोईलर, स्पोर्टी डेकल्स, क्राॅम ट्रिम और रियर व्यू मिरर दिए हैं। इंटीरियर में 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग दिया गया है। इसके अलावा, नए सीट कवर, रियर पार्किंग सेंसर, फ्लोर मैट और डोर पर फिएट बैच मौजूद है।

Abarth Punto Front

फिएट अबर्थ पुन्टो : फीचर्स और फोटो गैलरी

आपको बता दें कि फिएट ने पिछले सप्ताह ही अपनी नई कार फिएट अबर्थ पुन्टो तथा अवेंटुरा को इण्डियन आॅटो मार्केट में लाॅन्च किया है जिसकी कीमत 9.95 लाख रूपए रखी है। हाॅट हैचबैक सेग्मेंट में उतारी गई अबर्थ पुन्टो के एक्सटीरियर को स्टाइलिश लुक में पेश किया गया है। रूफ पर एक बड़ा सा स्कोर्पियन लोगो और साइड डेकल्स पहली ही नजर में लुभाते हैं। एबीडी व ईबीडी के साथ सभी टायर्स पर डिस्क ब्रेक सेफ्टी फीचर्स के तौर पर शामिल किए गए हैं। इस कार में  1.4-लीटर टर्बोचाजर्ड टी-जेट पेट्रोल इंजन लगा है जो 145 बीएचपी पावर के साथ  212 एनएम टाॅर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मेनुअल गियर बाॅक्स दिए गए है, वहीं यह मशीन 0-100 किमी केवल 8.8 सैकेण्ड में पार करती है। एआरएआई सर्टिफिकेट के अनुसार, अबर्थ पुन्टो का माइलेज 16.3 किमी प्रति लीटर है।

यह भी पढ़ें : कम्पेरिज़न -फीएट अबर्थ पुन्टो vs फाॅक्सेवगन पोलो जीटी टीएसआई vs फोर्ड फीगो

सोर्स: फिएट मोटो क्लब फेसबुक

द्वारा प्रकाशित

फिएट ग्रांडे पुंटो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?