• लॉगिन / रजिस्टर

अब हुंडई के सभी ग्राहकों को मिलेगा लॉयल्टी प्रोग्राम का फायदा

प्रकाशित: दिसंबर 09, 2020 07:54 pm । सोनू

  • 2487 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई मोटर्स ने अगस्त 2020 में नए ग्राहकों के लिए मोबिलिटी मेंबरशिप नाम से लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया था, जिसके लिए कंपनी ने कई जाने माने ब्रांड्स के साथ साझेकारी की है। इसमें ग्राहकों को अलग-अलग श्रेणियों में एक्सक्लूजिव ऑफर्स व बेनेफिट्स दिए जाते हैं। अब कंपनी ने कहा है कि 13 अगस्त 2020 से पहले कार खरीद चुके ग्राहक भी इस लॉयल्टी प्रोग्राम का हिस्सा होंगे।

हुंडई मोटर्स के अनुसार यह प्रोग्राम अगस्त में शुरू किया गया था और अब तक एक लाख से ज्यादा ग्राहक हुंडई मोबिलिटी मेंबरशिप एप को इंस्टॉल कर चुके हैं। यह लॉयल्टी प्रोग्राम तीन श्रेणियों कोर, मोबिलिटी और लाइफस्टाइल में बांटा गया है।

कोर कैटेगरी में कार से जुड़ी सभी जरूरतें जैसे एसेसरीज, ऑइल और टायर्स शामिल हैं। मोबिलिटी श्रेणी में पर्सनल ट्रेवल से संबंधित चीज़ें शामिल हैं जैसे सब्सक्रिप्शन मॉडल्स, रेंटल्स, राइड हेलिंग और चौफ़र सर्विस। वहीं, लाइफस्टाइल कैटेगरी में ग्राहकों को एंटरटेनमेंट, फ़ूड और डोरस्टेप सर्विस से जुड़े लाभ मिलते हैं।

हुंडई ने अपने इस प्रोग्राम को ऑनलाइन सेल्स प्लेटफार्म ‘क्लिक टू बाय’ से भी कनेक्टेड कर दिया है जिससे नए मेंबर अपने आप इस पर रजिस्टर हो जाते हैं। 

वर्तमान में भारत में हुंडई की कुल 11 कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, जिनमें क्रेटा, वेन्यू, नई आई20 और ग्रैंड आई10 निओस सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?