फोर्ड पेश करेगी नई फिएस्टा हैचबैक, 29 नवम्बर को उठेगा पर्दा

संशोधित: नवंबर 17, 2016 07:04 pm | raunak | फोर्ड फिएस्टा हैचबैक

  • 11 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड जल्द ही नई फिएस्टा हैचबैक से पर्दा उठाने वाली है। इसे 29 नवम्बर को जर्मनी के कोलोन में आयोजित होने वाले एक स्पेशल इवेंट ‘गो फर्दर’ के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।

नई फिएस्टा को पहली बार जून महीने में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इसके बाद कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसका डिजायन पुराने वर्जन से ज्यादा अलग नहीं है। शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि यह लोगों को काफी पसंद है। हालांकि यह पहले की तुलना में थोड़ी चौड़ी और लम्बी हो सकती है। इसके केबिन में नई ईकोस्पोर्ट की झलक दिखाई देगी।

यूरोपियन मार्केट में नई फिएस्टा हैचबैक का मुकाबला हुंडई की आई20, सुज़ुकी बलेनो, फॉक्सवेगन पोलो और होंडा जैज़ से होगा। अगर इसे भारत में उतारा जाता है तो यहां भी इसका मुकाबला इन्हीं कारों से होगा।

भारत की बात करें तो यहां फोर्ड फिएस्टा सेडान एक वक्त में काफी लोकप्रिय रही थी। अब इसे बड़े बदलाव की दरकार है। इस के मौजूदा मॉडल को बाज़ार से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। ऐसे में फिएस्टा हैचबैक के भारत आने की उम्मीद कम ही है। हालांकि भारत में प्रीमियम हैचबैक कारों को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया को देखते हुए फोर्ड यहां थोड़ा एक्सपेरिमेंट तो कर ही सकती है।

    द्वारा प्रकाशित
    was this article helpful ?

    0 out ऑफ 0 found this helpful

    फोर्ड फिएस्टा हैचबैक पर अपना कमेंट लिखें

    Read Full News

    ट्रेंडिंगहैचबैक

    * संभावित कीमत नई दिल्ली
    ×
    We need your सिटी to customize your experience