• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या रहा भारत के ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप 5 कार न्यूज

प्रकाशित: जनवरी 18, 2021 10:20 am । सोनूटाटा न्यू सफारी

  • 1107 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा सफारी से उठा पर्दा: टाटा मोटर्स ने हाल ही में नई सफारी का टीजर वीडियो जारी किया है। यह हैरियर कार का थ्री-रो वर्जन है जिसे सफारी नाम से उतारा जाएगा। भारत में इसे जनवरी के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा।

Tata Altroz iTurbo

टाटा अल्ट्रोज आईटर्बो से उठा पर्दा: टाटा ने अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज को जनवरी 2020 में लॉन्च किया था। अब कंपनी इसका टर्बो इंजन वाला मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसका कंपेरिजन हुंडई आई20 टर्बो और फोक्सवैगन पोलो टीएसआई से होगा। टाटा ने हाल ही में इसके प्रोडक्शन मॉडल से पर्दा उठाया है। यहां देखिए क्या मिलेगा टाटा अल्ट्रोज आईटर्बो में खास

Jeep Compass Indian Facelift Unveiled, Bookings Now Open

फेसलिफ्ट जीप कंपास लॉन्च डेट कंफर्म: जीप ने फेसलिफ्ट कंपास से 7 जनवरी को पर्दा उठाया था। इसे कई कॉस्मेटिक अपडेट और कुछ नए फीचर के साथ पेश किया जाएगा। कार के प्रति ग्राहकों की दिलचस्पी को देखते हुए कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। यहां देखिए फेसलिफ्ट जीप कंपास की लॉन्च डेट और इसमें मिलने वाले अपडेट की पूरी जानकारी।

फेसलिफ्ट मारुति स्विफ्ट टेस्टिंग के दौरान आई नज़र: मारुति इन दिनों स्विफ्ट हैचबैक के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में इसे भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यहां देखिए नई मारुति स्विफ्ट पहले से कितनी अलग होगी

Tesla In Talks With State Governments For Investment Plans Ahead Of India Debut

टेस्ला मोटर्स का जल्द भारत में शुरू होगा ऑपरेशन: टेस्ला मोटर्स भारत में रजिस्टर हो गई है। इसे यहां ‘टेस्ला इंडिया मोटर्स एंड एनर्जी प्रा. लि.’ नाम से रजिस्टर किया गया है। टेस्ला इंडिया का हेडक्वाटर बेंगलुरु में स्थापित किया गया है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा न्यू सफारी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • मारुति स्विफ्ट
  • टाटा अल्ट्रोज़
  • टाटा सफारी
  • टेस्ला मॉडल 3

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?