• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या रहा भारत के ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप कार न्यूज

प्रकाशित: अप्रैल 19, 2021 11:22 am । सोनूफॉक्सवेगन टाइगन

  • 998 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फॉक्सवैगन टागइन के इंटीरियर से उठा पर्दा

फॉक्सवैगन ने टागइन के इंटीरियर की जानकारी साझा कर दी है। इसे आने वाले कुछ महीनों में लॉन्च किया जाएगा। यह प्रीमियम और फीचर लोडेड एसयूवी कार होगी जिसका कंपेरिजन हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस से होगा।

फॉक्सवैगन पोलो टर्बो वेरिएंट हुआ महंगा: फॉक्सवैगन ने पोलो के एंट्री लेवल टर्बो एडिशन वेरिएंट को बंद कर दिया है जिसकी कीमत 6.99 लाख रुपये थी। अब इसमें कंफर्टलाइन से टर्बो इंजन मिलेगा जिसके लिए पहले से 42,000 रुपये ज्यादा देने होंगे।

Fourth-gen Honda City Gets Revised Variant List And A Price Cut!

होंडा ने वापस बुलाई करीब 78,000 कारें: होंडा ने फ्यूल पंप में खराबी के चलते अमेज, डब्ल्यूआर-वी, बीआर-वी, चौथी जनरेशन सिटी, सिविक और सीआर-वी कारों को रिकॉल यानी वापस बुलाया है। कंपनी के अनुसार एक स्पेसिफिक पीरियड में बनी कारों के फ्यूल पंप में खराबी का पता चला है।

फेसलिफ्ट स्कोडा कोडिएक से उठा पर्दा: स्कोडा ने 2021 कोडिएक से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इसे कुछ कॉस्मेटिक अपडेट, नए फीचर और नया टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है।

महिंद्रा तैयार करेगी नई इलेक्ट्रिक प्लेटफार्म: महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक व्हीकल डिविजन के लिए करीब 3,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है। कंपनी का कहना है कि वह अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक कारों के लिए एक नया प्लेटफार्म तैयार करेगी। यहां पढ़िए महिंद्रा के नए ईवी प्लेटफार्म से जुड़ी खास बातें

हुंडई स्टारिया एमपीवी से उठा पर्दा: हुंडई ने अपनी लग्जरी एमपीवी कार स्टारिया से पर्दा उठा दिया है। इसमें किया कार्निवाल वाले इंजन दिए जाएंगे। 

दो नई लग्जरी इलेक्ट्रिक कार से उठा पर्दा

मर्सिडीज-बेंज ईक्यूएस: मर्सिडीज ने अपनी नई लग्जरी इलेक्ट्रिक कार ईक्यूएस से पर्दा उठाया है। कंपनी के अनुसार फुल चार्ज में यह कार करीब 770 किलोमीटर तक की रेंज देगी। 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.3 सेकंड लगेंगे। भारत में इसे अगले साल की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

ऑडी क्यू4 ई-ट्रोन: ऑडी ने अपनी एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार क्यू4 ई-ट्रोन से पर्दा उठाया है। यह एसयूवी और स्पोर्टबैक दोनों वर्जन में आएगी। कंपनी के अनुसार फुल चार्ज में यह करीब 520 किलोमीटर की रेंज देगी।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फॉक्सवेगन टाइगन पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • फॉक्सवेगन पोलो
  • फॉक्सवेगन टाइगन
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?