• English
  • Login / Register

एमजी कॉमेट ईवी में कैसे फिट किए जा सकते हैं 5 बैग, देखिए वीडियो

प्रकाशित: अप्रैल 29, 2024 04:04 pm । rohitएमजी कॉमेट ईवी

  • 457 Views
  • Write a कमेंट

MG Comet EV luggage capacity

2023 की शुरूआत में भारत में नई एंट्री लेवल 2 डोर ईवी एमजी कॉमेट को लॉन्च किया गया था, इस अल्ट्रा कॉम्पैक्ट ईवी को अब धीरे धीरे पॉपुलैरिटी मिल रही है और कारदेखो लॉन्ग टर्म रिव्यू फ्लीट में भी ये कार मौजूद है। इस कार की रोजाना की यूजेबिलिटी के बारे में जानते हुए हमनें ये भी जाना कि पीछे से ये कितनी स्पेशियस कार है, जिसका नमूना आपको दिखेगा हमारी इस इंस्टाग्राम रील में:

A post shared by CarDekho India (@cardekhoindia)

 जहां कॉमेट ईवी के बूट स्पेस में एक दो लैपटॉप बैग या सॉफ्ट डफल बैग्स रखे जा सकते हैं तो वहीं इसकी दोनों रियर सीट्स को यदि फोल्ड कर दिया जाए तो इसमें शॉर्ट रोड ट्रिप पर जाने के लिए काफी सामान रखा जा सकता है। हमारे द्वारा किए गए टेस्ट में हम इसमें तीन सूटकेस और दो सॉफ्ट बैग्स आराम से रख पाए। इसमें 50:50 स्पिल्ट फंक्शन वाली रियर सीट्स दी गई है जिससे बड़े सूटकेस आराम से रखे जा सकते हैं।

एमजी कॉमेट ईवी में और क्या कुछ दिया गया है खास?

एमजी कॉमेट ईवी कार में 17.3 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक के साथ रियर-व्हील-ड्राइव इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जिसका पावर आउटपुट 42 पीएस और 110 एनएम है। कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 230 किलोमीटर तक की रेंज तय करने में सक्षम है। 3.3 किलोवॉट चार्जर के जरिए इस गाड़ी को चार्ज होने में सात घंटे का समय लगता है और 7.4 किलोवॉट एसी चार्जर से इसे चार्ज होने में 3.5 घंटे का समय लगता है।

MG Comet EV cabin 

यह भी पढ़ें: एमजी कॉमेट ईवी: लॉन्ग टर्म रिपोर्ट (1,000 किलोमीटर अपडेट)

इस छोटी इलेक्ट्रिक कार में इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए दो 10.25-इंच डिस्प्ले, की लेस एंट्री, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज और एक रिवर्सिंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत और मुकाबला

MG Comet EV 

एमजी कॉमेट ईवी की कीमत 6.99 लाख रुपये से 9.24 लाख रुपये (इंट्रोडक्ट्री, एक्स-शोरूम) के बीच है। वैसे तो सीधे तौर पर इसके मुकाबले में कोई कार मौजूद नहीं है, मगर फिर भी इसका मुकाबला इसका मुकाबला टाटा टियागो ईवीसिट्रोएन ईसी3 से है।

यह भी देखेंः एमजी कॉमेट ईवी ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी कॉमेट ईवी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

और देखें on एमजी कॉमेट ईवी

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

कार न्यूज़

  • ट्रेंडिंग न्यूज़
  • ताजा खबरें

ट्रेंडिंग इलेक्ट्रिक कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
×
We need your सिटी to customize your experience