• टाटा टिगॉर ईवी फ्रंट left side image
1/1
  • Tata Tigor EV
    + 46फोटो
  • Tata Tigor EV
  • Tata Tigor EV
    + 3कलर
  • Tata Tigor EV

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 12.49 - 13.64 Lakh* है। यह 4 वेरिएंट में उपलब्ध है। - के / इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। टिगॉर इलेक्ट्रिक के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1235 का कर्ब वेट,172 का ग्राउंड क्लीयरेंस और 316 liters का बूटस्पेस शामिल है। टिगॉर इलेक्ट्रिक में 4 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 61 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
18 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.12.49 - 13.64 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

बीएचपी73.75
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस316
एयर बैगyes

टिगॉर इलेक्ट्रिक पर लेटेस्ट अपडेट

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक प्राइस: टिगॉर ईवी की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है जो 13.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

टाटा टिगॉर ईवी वेरिएंट्स: यह इलेक्ट्रिक गाड़ी तीन वेरिएंट एक्सई, एक्सएम और एक्सजेड में उपलब्ध है।

टाटा टिगॉर ईवी बैटरी पैक व चार्जिंग: फेसलिफ्ट टिगॉर इलेक्ट्रिक में नेक्सन इलेक्ट्रिक वाली जिप्ट्रॉन टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर को 26केडब्ल्यूएच बैटरी पैक से पावर सप्लाई होती है। इसकी मोटर 75 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इसकी बैटरी को फास्ट चार्जर से चार्ज होने में 60 मिनट लगते हैं। वहीं स्टैंडर्ड वॉल बॉक्स चार्जर से इसकी बैटरी 0 से 80 फीसदी चार्ज होने में 8.5 घंटा लेती है।

टाटा टिगॅर ईवी रेंज: एआरएआई ने इस कार की सिंगल चार्ज रेंज 306 किलोमीटर बताई है।

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक फीचर्स: इस गाड़ी के दोनों वेरिएंट में ऑटो एसी स्टैंडर्ड दी गई है। इसके अलावा इसमें 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है।

टाटा टिगॉर ईवी सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ईबीडी के साथ एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और हिल असेंट/डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है कंपेरिजन: सेगमेंट में इसके कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई गाड़ी मौजूद नहीं है। हालांकि जल्द ही इसकी टक्कर में महिंद्रा केयूवी100 इलेक्ट्रिक की एंट्री होने वाली है।

और देखें

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक प्राइस

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की प्राइस 12.49 लाख से शुरू होकर 13.64 लाख तक जाती है। टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक कुल 4 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - टिगॉर इलेक्ट्रिक का बेस मॉडल एक्सई है और टॉप वेरिएंट टाटा टिगॉर ईवी एक्सजेड प्लस ड्यूल टोन की प्राइस ₹ 13.64 लाख है।

टिगॉर ईवी एक्सईऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिकMore than 2 months waitingRs.12.49 लाख*
टिगॉर ईवी एक्सएमऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिकMore than 2 months waitingRs.12.99 लाख*
टिगॉर ईवी एक्सजेड प्लसऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिकMore than 2 months waitingRs.13.49 लाख*
टिगॉर ईवी एक्सजेड प्लस ड्यूल टोनऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिकMore than 2 months waitingRs.13.64 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक रिव्यू

Tata Tigor EV

भारत में अब मास मार्केट इलेक्ट्रिक कारें धीरे धीरे अपनी जगह बनाने लगी हैं। वहीं अब आपको एक इलेक्ट्रिक कार अफोर्ड करने के लिए 20 लाख रुपये जितना बड़ा अमाउंट देने की भी जरूरत नहीं है। इस बदलाव का श्रेय टाटा मोटर्स को भी जाता है जिसने नेक्सन इलेक्ट्रिक के बाद अब टिगॉर सेडान का इलेक्ट्रिक वर्जन बाजार में उतारा है। 

भारत में अब प्राइवेट कस्टमर्स के लिए टिगॉर ईवी देश की सबसे सस्ती नई इलेक्ट्रिक गाड़ी बन चुकी है। पर क्या टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक में वो बात है जो कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है। या फिर मार्केट में इससे बेहतर आपको कुछ और मिल सकता है या किसी अपकमिंग कार का आपको इंतजार करना चाहिए? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे टिगॉर ईवी के इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

टिगॉर ईवी की नई ग्रिल में कंपनी ने 'ट्राय एरो' डीटेलिंग दी है। कंपनी ने इसके डिजाइन को कुछ नए अपडेट्स भी दिए हैं जैसे कि इसमें ग्रिल, फॉगलैंप्स और व्हील्स के आसपास मैट एक्वा एसेंट्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीं कंपनी ने इसे टिगॉर पेट्रोल से अलग दिखाने के लिए इसके बंपर पर भी कुछ अलग तरह की हाइ​लाइटिंग की गई है। सबसे अच्छी बात ये है कि टाटा ने इसमें क्रोम का ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है। केवल कंपनी ने इसका इस्तेमाल विंडोलाइन, डोर और बूट पर किया है। हालांकि इसमें पेट्रोल मॉडल की तरह हेलोजन प्रोजेक्ट हेडलैंप्स, डेटाइम रनिंग लैंप्स और क्लीयर लेंस टेललैंप्स दिए गए हैं। 

एक प्रमुख बदलाव जो आपको पेट्रोल टिगॉर के मुकाबले नजर आएगा वो है व्हील्स। नई टिगोर ईवी में अलॉय व्हील्स ​जैसे दिखने वाले 14 इंच के स्टील व्हील्स दिए गए हैं।

Tata Tigor EV

हालांकि यदि कंपनी इसमें 15 इंच ड्युअल टोन अलॉय व्हील्स देती तो इसका लुक और भी बेहतर हो सकता था। 

टाटा टिगॉर का डिजाइन पहले से ही काफी स्ट्रॉन्ग रहा है और इसका फायदा इसके इलेक्ट्रिक वर्जन को भी मिलेगा।

इंटीरियर

टिगॉर ईवी के अंदर दाखिल होते ही आपको डैशबोर्ड पर काफी ब्लू एसेंट्स नजर आ जाएंगे। इनकी अंडरलाइनिंग एसी वेंट्स के नीचे और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के आसपास की गई है। इसमें फैब्रिक अपहोल्स्ट्री पर ट्राय एरो पैटर्न भी दिया गया है जो ये दर्शाता है कि ये टिगॉर का इलेक्ट्रिक मॉडल है। इसके अलावा स्टैंडर्ड टिगोर के मुकाबले इसके इंटीरियर में और कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। 

इसमें भी कंपनी ने हार्ड और स्क्रैची प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है जो इस प्राइस रेंज पर कार लेने वालों को तो कतई पसंद नहीं आएगा। टाटा को इसके स्टी​यरिंग व्हील, सीटों और डोर पैड्स पर लैदर रैपिंग देनी चाहिए थी।

रेगुलर टिगॉर सेडान की तरह आपको इस इलेक्ट्रिक कार में स्पेस और प्रैक्टिकैलिटी की कोई कमी महसूस नहीं होगी। इसमें कंफर्टेबल ड्राइविंग पोजिशन पर आने के लिए हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है। टिगॉर पेट्रोल की तरह नई टिगॉर इलेक्ट्रिक सेडान में चार 6 फुट तक के पैसेंजर्स आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि पीछे तीसरे पैसेंजर को एडजस्ट करने में थोड़ी परेशानी जरूर आती है। वहीं इसकी प्राइस को देखते हुए आपको इसमें रियर एसी वेंट्स और रियर एडजस्टेबल हेडरेस्ट की कमी भी महसूस हो सकती है। 

टिगोर सेडान के पेट्रोल मॉडल में 419 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। मगर, टिगॉर इलेक्ट्रिक में स्पेयर व्हील और और इसकी बनावट में बदलाव की वजह से केवल 316 लीटर का ही बूट स्पेस मिलता है। टिगॉर ईवी के साथ टाटा ने पंक्चर रिपेयर किट भी दिया है और यदि आप बूट का ज्यादा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसमें से आप स्पेयर टायर को ​हटा सकते हैं। स्पेयर व्हील हटाने के बाद आपको इसमें 376 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा। 

फीचर्स और टेक्नोलॉजी

टाटा टिगॉर ईवी में वही सब फीचर्स दिए गए हैं जो इसके पेट्रोल मॉडल में दिए गए है। इस कार के टॉप वेरिएंट एक्सजेड प्लस में कीलेस एंट्री, पुश-बटन स्टार्ट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजूद हैं। यदि रेगुलर टिगॉर के मुकाबले इसमें एडिशनल फीचर्स के तौर पर ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, फ्रंट आर्मरेस्ट और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दे दिए जाते तो इसकी प्राइस वाजिब लगती।

हालांकि टाटा ने इस इलेक्ट्रिक कार में अपनी जेड कनेक्ट एप का फीचर दिया है, इससे आप कार की रेंज देखने के साथ साथ एसी को कंट्रोल कर सकते हैं।

वहीं इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। ये सिस्टम 8 स्पीकर हार्मन साउंड सिस्टम से भी लैस है। इसकी डिस्प्ले पर आप रिवर्स कैमरा से आने वाली फीड्स देख सकते हैं। हालांकि ये बीच-बीच में काफी अटकती है और इसका वीडियो आउटपुट उतना खास नहीं है। 

परफॉरमेंस

टाटा टिगोर इलेक्ट्रिक कार में 26 केडब्ल्यूएच का बैट्री पैक दिया गया है। इस कार में जिप्ट्रॉन पावरट्रेन दी गई है जो एक परमानेंट सिंक्रोनस मोटर से होती है और ये व्हील्स तक 75 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क पहुंचाती है। 

Tata Tigor EV

टाटा टिगोर ईवी का चार्जिंग स्पेसिफिकेशन कुछ इस प्रकार से है:

फास्ट चार्ज(0-80%) 65 मिनट्स
स्लो चार्ज (0-80%)  8 घंटे 45 मिनट्स
स्लो चार्ज (0-100%) 9 घंटे 45 मिनट्स

कई मॉर्डन इलेक्ट्रिक कारों की तरह टिगॉर ईवी की बैट्री एक घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। हालांकि इसके लिए 25 केडब्ल्यू डीसी फास्ट चार्जर की जरूरत पड़ती है जो आने वाले समय में पब्लिक चार्जिंग स्टेशंस, नेशनल हाईवे और टाटा डीलरशिप्स और कुछ पेट्रोल पंप्स पर उपलब्ध हो जाएंगे। 

घर में आप इसे 14 एम्पियर के सॉकेट से चार्ज कर सकते हैं जिसमें 10 घंटे के करीब समय लगेगा और ये पूरी तरह चार्ज हो जाएगी। हमारी राय में आप इसे सप्ताह में एक बार तो चार्ज कर ही लें और फास्ट चार्जर के भरोसे ना रहे क्योंकि इससे बैट्री की लाइफ और परफॉर्मेंस कम होती है। हालांकि टाटा ने इसके साथ 8 साल / 1,60,000 किलोमीटर वारंटी की गारंटी दी है। 

Tata Tigor EV

इस कार में दो ड्राइव मोड्स: ड्राइव और स्पोर्ट दिए हैं। रोजाना की ड्राइविंग के लिहाज से कंपनी ने इसके ड्राइव मोड को काफी अच्छे से ट्यून किया है। इस मोड पर पावर डिलीवरी काफी स्मूद रहती है और आप बड़े ही आराम से कार ड्राइव कर पाते हैं।

सिटी के ट्रैफिक में और ओवरटेकिंग के दौरान आपको इस मोड पर अच्छी पावर मिलती रहती है। इसके अलावा इस कार में रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। 

स्पोर्टी ड्राइव करने का मूड हो तो आप इसे स्पोर्ट मोड पर भी चला सकते हैं। हालांकि इस दौरान कार को ज्यादा रफ्तार में ड्राइव करने की कोशिश ना करें, क्योंकि इस दौरान काफी अच्छी टॉर्क मिलती है और गाड़ी अपनी लय में रहती है। नई टाटा टिगॉर ईवी को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में महज 5.7 सेकंड का समय लगता है। 120 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने तक एक्सलरेशन पावर अच्छी रहती है। हालांकि स्पोर्ट मोड पर ड्राइव करते हुए इसकी बैट्री की पावर काफी तेजी से कम भी होती है। इसकी जानकारी के लिए भी इसमें ​बैट्री स्टेटस का फीचर दिया गया है जो बता देता है कि कितनी दूरी के बाद आपकी बैट्री में पावर नहीं रहने वाली है।

हमने इस कार का एक्सलरेशन, ब्रेकिंग और टॉप स्पीड टेस्ट भी किया है जिसके नतीजे कुछ इस प्रकार से हैं:-

ड्राइविंग स्टेट्स
स्टार्ट रेंज 256किलोमीटर @ 100% बैट्री
एक्चुअल डिस्टेंस ड्रिवन 76किलोमीटर
एमआई पर बैलेंस्ड रेंज 82किलोमीटर @ 42% बैटरी
संभावित रेंज
हार्ड/ अग्रेसिव ड्रिवनg 150-170किलोमीटर
रिलेक्स ड्रिवन 200-220किलोमीटर

रियल वर्ल्ड में आप टिगॉर ईवी को एकबार में फुल चार्ज कर 200 से 220 किलोमीटर तक ड्राइव कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर हमने 44 से 55 किलोमीटर तक की स्पीड पर बड़े आराम से इसे ड्राइव किया और 10 किलोमीटर चलने के बावजूद बैट्री स्टेटस में कोई गिरावट नहीं दिखी। ऐसे में आप जितना ज्यादा एक्सलरेट करेंगे और जितनी तेज स्पीड पर इसे चलाएंगे तो बैट्री लेवल उतनी ही तेजी से नीचे गिरेगा।

सिटी में यदि आपका एक फिक्सड रूटीन सेट है तो टिगॉर ईवी आपके लिए काफी एफिशिएंट कार साबित हो सकती है। वहीं ये भी ध्यान रखें कि आपके ऑफिस और घर दोनों जगह पर इसे चार्ज करने के लिए संसाधन भी मौजूद हो। 

राइड और हैंडलिंग 

टिगॉर ईवी की बैट्री का वजन 200 किलो है जिससे ये टिगॉर पेट्रोल एएमटी से कहीं ज्यादा भारी है। ऐसे में टाटा ने इस इलेक्ट्रिक कार के सस्पेंशन को अलग तरह से ट्यून किया है। हालांकि आपको खराब सड़क या उछालभरे रास्तों का अंदाजा इसमें बैठे हुए हो जाएगा, मगर आप अनकंफर्टेबल महसूस नहीं करेंगे। गहरे गड्ढे और टूटी फूटी सड़कें आने पर आपको इसमें स्लो स्पीड के दौरान साइड टू साइड मूवमेंट जरूर महसूस होगा। 80 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर ये कार बिल्कुल स्मूद चलती है।

इसके स्टीयरिंग का वजन काफी हल्का है। ये काफी जल्दी अपना डायरेक्शन भी बदल लेती है। वहीं साइज छोटा होने के कारण आप ट्रैफिक में गैप भी आसानी से ढूंढ सकते हैं। 

यदि आजतक आपने नॉर्मल कारें ड्राइव की है तो इसके ब्रेक पैडल से फ्रैंडली होने में ​आपको कुछ दिन का समय लग सकता है।

वेरिएंट

टिगॉर ईवी की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है जो 13.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। यह इलेक्ट्रिक गाड़ी तीन वेरिएंट एक्सई, एक्सएम और एक्सजेड में उपलब्ध है। इस प्राइस पॉइन्ट पर आपको टिगॉर ईवी के इंटीरियर की क्वालिटी निराश कर सकती है। कंपनी को स्टैंडर्ड टिगॉर के मुकाबले इस मोर्चे पर इसमें कुछ बदलाव करने चाहिए थे। 

Tata Tigor EV

कुछ समय गुजार लेने के बाद आपको ​टिगॉर इलेक्ट्रिक एक परफैक्ट सिटी कार महसूस होगी। यदि आप इसे ऑफिस से घर और घर से ऑफिस लेकर जाने तक ही सीमित रखते हैं या फिर कभी कभी कहीं घुमने फिरने में इस्तेमाल करते हैं तो आपको यकीनन ये कार काफी पसंद आएगी। 

इसमें कम बूट स्पेस मिलने जितनी छोटी मोटी शिकायत आपको रह सकती है। मगर पेट्रोल के बढ़ते दामों को देखते हुए तो ​ये बिल्कुल भी घाटे का सौदा साबित नहीं होती है। इसकी रनिंग कॉस्ट भी काफी कम है और ये आपके लिए लंबे समय का साथी बन सकती है।

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अफोर्डेबल और प्रैक्टिकल इलेक्ट्रिक कार
  • सिटी के लिए परफैक्ट कॉम्पैक्ट कार
  • 306 किलोमीटर की एआरएआई रेंज
  • 306 किलोमीटर की एआरएआई रेंज
  • 170 से 220 किलोमीटर तक की रेंज मिलने पर भी सिटी में रूटीन ड्राइविंग के लिए परफैक्ट
  • फास्ट चार्जर से 65 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है ये
  • कंफर्टेबल राइड क्वालिटी
  • 6 फुट तक के कद वाले चार व्यक्तियों के लिए स्पेशियस केबिन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर ना होने नुकसान
  • 10 लाख रुपये से कम कीमत वाले वेरिएंट की कमी
  • बूट में स्पेयर व्हील देने से स्पेस की कमी
  • अलॉय व्हील्स, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, रियर एडजस्टेबल हेडरेस्ट जैसे फीचर्स नहीं है मौजूद
  • इंटीरियर क्वालिटी उतनी खास नहीं
  • रेंज/बैट्री रीडआउट सटीक जानकारी देने में असक्षम

फ्यूल टाइपइलेक्ट्रिक
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)73.75bhp
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)170nm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)316
बॉडी टाइपसेडान
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन172

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड18 यूजर रिव्यू
  • सभी (26)
  • Looks (1)
  • Comfort (4)
  • Mileage (4)
  • Engine (1)
  • Space (1)
  • Price (5)
  • Power (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Comfort Level Amazing

    Tata Tiago is one of the best EVs considering in its price range. The comfort level is actually amazing. The best part about it is the colour of it is so attractive.

    द्वारा hardik dagha
    On: May 15, 2022 | 44 Views
  • Smooth Driving

    Smooth driving experience with low running cost & high safety rating. Built quality is impressive. After driving this car for 2 months I don't want to drive any ...और देखें

    द्वारा maha vir
    On: May 02, 2022 | 5144 Views
  • Everything Is Good

    Everything is awesome in this car, mileage and maintenance cost are good. It was good experience for me and overall it's a great car. 

    द्वारा jagmohan sharma
    On: May 01, 2022 | 66 Views
  • Good Looking Car

    It is a very comfortable and safest car for long travel. It's good looking also.

    द्वारा nihal nishan
    On: Apr 29, 2022 | 46 Views
  • Lovely EV

    The best electric vehicle to buy on a low budget which needs low maintenance, and is very powerful, it has amazing performance.

    द्वारा swastik
    On: Apr 26, 2022 | 61 Views
  • सभी टिगॉर ईवी रिव्यूज देखें

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक वीडियोज़

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Tata Tigor EV Variants Explained in Hindi: XE, XM, XZ+ | Which One To Buy?
    Tata Tigor EV Variants Explained in Hindi: XE, XM, XZ+ | Which One To Buy?
    दिसंबर 14, 2021
  • Tata Tigor EV Review | Ready For The Real World?
    Tata Tigor EV Review | Ready For The Real World?
    दिसंबर 14, 2021
  • Tata Tigor EV Range Test | How many km can it do in one charge?
    Tata Tigor EV Range Test | How many km can it do in one charge?
    अप्रैल 06, 2022

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक कलर

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक कार 4 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • सिग्नेचर teal ब्लू
    सिग्नेचर teal ब्लू
  • teal ब्लू ड्यूल टोन
    teal ब्लू ड्यूल टोन
  • डेटोना ग्रे ड्यूल टोन
    डेटोना ग्रे ड्यूल टोन
  • डेटोना ग्रे
    डेटोना ग्रे

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक फोटो

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की 34 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Tata Tigor EV Front Left Side Image
  • Tata Tigor EV Side View (Left)  Image
  • Tata Tigor EV Front Fog Lamp Image
  • Tata Tigor EV Headlight Image
  • Tata Tigor EV Side Mirror (Body) Image
  • Tata Tigor EV Wheel Image
  • Tata Tigor EV Side Mirror (Glass) Image
  • Tata Tigor EV Exterior Image Image

भारत में टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की कीमत

space Image

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में टिगॉर इलेक्ट्रिक की ऑन-रोड कीमत 13,10,336 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

टिगॉर इलेक्ट्रिक और वेन्यू में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

टिगॉर इलेक्ट्रिक की कीमत 12.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और वेन्यू की कीमत 7.11 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 11.79 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की ईएमआई ₹ 24,941 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.31 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Electric(Battery)ऑटोमेटिक
Electric(Battery)ऑटोमेटिक
Electric(Battery)ऑटोमेटिक
Electric(Battery)ऑटोमेटिक

क्या टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक में सनरूफ मिलता है ?

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक में सनरूफ नहीं मिलता है।

Does this कार has Cruise control?

Surya asked on 11 Apr 2022

No, Tata Tigor EV does not come with cruise control.

By Cardekho experts on 11 Apr 2022

गुवाहाटी ? में What आईएस पर road कीमत का टाटा टिगॉर EV एक्सजेड Plus

MMES asked on 1 Mar 2022

The Tata Tigor EV XZ Plus is priced at INR 12.99 Lakh (ex-showroom in Guwahati)....

और देखें
By Zigwheels on 1 Mar 2022

What about battery life?

Zaheer asked on 17 Jan 2022

It would be unfair to give a verdict here as the battery life would depend on ce...

और देखें
By Cardekho experts on 17 Jan 2022

Can आई exchange होंडा अमेज to टिगॉर EV?

Ditendra asked on 27 Oct 2021

Exchange of a vehicle would depend on certain factors such as kilometres driven,...

और देखें
By Cardekho experts on 27 Oct 2021

Price?

faizan asked on 10 Sep 2021

The 2021 Tigor EV is priced from Rs 11.99 lakh to Rs 13.14 lakh (ex-showroom, De...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Sep 2021

टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
D
deepak sahu
Mar 3, 2021 9:01:22 PM

Battery charge karane ke liye Solar system bhi dena tha

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    sanjay
    Dec 13, 2019 12:28:54 PM

    Such a knowledge full article

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      sher singh meena
      Jul 27, 2019 5:32:34 PM

      how many battery in this car and each volt

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image

        भारत में टाटा टिगॉर इलेक्ट्रिक की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 12.49 - 13.64 लाख
        बैंगलोरRs. 12.49 - 13.64 लाख
        चेन्नईRs. 12.49 - 13.64 लाख
        हैदराबादRs. 12.49 - 13.64 लाख
        पुणेRs. 12.49 - 13.64 लाख
        कोलकाताRs. 12.49 - 13.64 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग टाटा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें

        पॉपुलर इलेक्ट्रिक कारें

        नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
        ×
        We need your सिटी to customize your experience