• लॉगिन / रजिस्टर

अब ज़ूमकार के मासिक ज़ैप सब्सक्रिप्शन पर भी उपलब्ध होगी फॉक्सवेगन पोलो 

प्रकाशित: जून 26, 2019 12:21 pm । nikhilफॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 769 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फॉक्सवेगन इंडिया के सहयोग से ज़ूमकार पोलो हैचबैक को सब्सक्रिप्शन बेसिस पर पेश कर रहा है। जिसके द्वारा ग्राहक मासिक सब्सक्रिप्शन राशि पर नई पोलो अपने घर ला सकते है। सब्सक्रिप्शन पर कार लेने से आप डाउनपेमेंट, इंश्योरेंस खरीदने, वेटिंग पीरियड ख़तम होने का इंतज़ार करने और रजिस्ट्रेशन करवाने जैसी थका देने वाली प्रक्रिया से बच सकते है। यह सभी औपचारिकताएँ ज़ूमकार कंपनी के साथ स्वयं करेगी। ग्राहकों को केवल सब्सक्रिप्शन राशि का भुगतान करना होगा। 

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि सब्सक्रिप्शन पीरियड कम से कम छह महीने से लेकर अधिकतम तीन साल तक का होता है। सब्सक्रिप्शन बेसिस की यह स्कीम पोलो जीटी पर भी उपलब्ध है या नहीं, इसकी पुष्टि कंपनी ने अब तक नहीं की है। हालांकि, ज़ैप की वेबसाइट पर केवल पोलो ट्रेंडलाइन पेट्रोल वेरिएंट को लिस्ट किया गया है। पोलो का यह वेरिएंट 1.0-लीटर इंजन के साथ आता है, जो 76पीएस की पावर और 95एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।  

ज़ैप सब्सक्रिप्शन पर कार लेने से आप कार के महंगे मैंटेनस की चिंता से भी बच सकते हैं। क्योंकि कंपनी आपको नि:शुल्क मेंटेनेंस की सुविधा भी देती है। इसके अलावा, यह आपको रोड टैक्स के पूरी तरह से भुगतान किए जाने के बाद मिलती है, जिससे आप इसे देशभर में कहीं भी चला सकते हैं। 

वर्तमान में, फॉक्सवेगन पोलो दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 5.71 लाख रुपये से 9.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 

Volkswagen Polo, Ameo, Vento Cup Edition Launched

साथ ही पढ़ें:

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
sameer divekar
Jun 26, 2019 9:56:31 PM

Clever.. didn't mention monthly payment to be made..

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    ×
    आपका शहर कौन सा है?