• लॉगिन / रजिस्टर

10 लाख रूपए के बजट में उपलब्ध हैं ये टॉप-8 सीवीटी ऑटोमैटिक कारें

प्रकाशित पर Oct 01, 2018 10:36 PM द्वारा Dhruv.A for निसान सनी

  • 3 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

Top 8 Cars Under Rs 10 Lakh With CVT Automatic Transmission

बजट है 10 लाख रूपए और खरीदनी है एक बेहतर ऑटोमैटिक कार, जो जेब पर ज्यादा भारी भी न पड़े और अच्छे फीचर्स से लैस भी हो। ऐसे में कंफ्यूज होना तो बनता है कि कौन सी कार खरीदी जाए। मार्केट में कार तो कई उपलब्ध है लेकिन बजट के मुताबिक सही कार का चयन करना कोई आसान बात नहीं। आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए यहां हम लाएं हैं सीवीटी गियरबॉक्स से लैस ऐसी 8 कारें जो आपके बजट और जेब पर भारी नहीं पड़ेंगी। आइए जानते हैं इनके बारे में...

निसान माइक्रा सीवीटी

  • कीमत: 6.42 लाख रूपए से 7.61 लाख रूपए

Nissan Micra

लिस्ट में निसान माइक्रा पहले नंबर पर है। निसान माइक्रा के दो वेरिएंट एक्सएल (ओ) और एक्सवी में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। एक्सएल (ओ) की कीमत 6.42 लाख रूपए और एक्सवी की कीमत 7.61 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। इन में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन, एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स से साथ दिया गया है। माइक्रा सीवीटी के माइलेज का दावा 19.15 किमी प्रति लीटर है।

मारूति बलेनो सीवीटी

  • कीमत: 7.12 लाख रूपए से 8.43 लाख रूपए

Maruti Baleno

मारूति बलेनो के बेस वेरिएंट सिग्मा को छोड़ सभी वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। मारूति बलेनो डेल्टा सीवीटी की कीमत 7.12 लाख रूपए, ज़ेटा सीवीटी की कीमत 7.73 लाख रूपए और अल्फा सीवीटी की कीमत 8.43 लाख रूपए रखी गई है। मारूति बलेनो सीवीटी के माइलेज का दावा 21.4 किमी प्रति लीटर है।

हुंडई एलीट आई20 सीवीटी

  • कीमत: 7.05 लाख रूपए से 8.22 लाख रूपए

Hyundai Elite i20

हुंडई एलीट आई20 के मेगना एग्जीक्यूटिव और एस्टा वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। मेगना एग्जीक्यूटिव सीवीटी की कीमत 7.05 लाख रूपए और एस्टा सीवीटी की कीमत 8.22 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। कंपनी ने इसके माइलेज के बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। चर्चाएं हैं कि इसका माइलेज 18.6 किमी प्रति लीटर के आसपास है।

होंडा जैज़ सीवीटी

  • कीमत: 8.55 लाख रूपए से 8.99 लाख रूपए

Honda Jazz

होंडा जैज़ के वी और वीएक्स वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। वी सीवीटी की कीमत 8.55 लाख रूपए और वीएक्स सीवीटी की कीमत 8.99 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसके माइलेज का दावा 19 किमी प्रति लीटर है।

होंडा अमेज़ सीवीटी

  • कीमत: 7.50 लाख रूपए से 9.10 लाख रूपए

Honda Amaze

होंडा की यह सबसे लोकप्रिय कार है। इसके पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। होंडा अमेज़ एस पेट्रोल सीवीटी की कीमत 7.50 लाख रूपए और वी सीवीटी की कीमत 8.10 लाख रूपए रखी गई है। अगर आप डीज़ल इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प चाहते हैं तो आप एस और वी वेरिएंट ले सकते हैं। एस सीवीटी की कीमत 8.50 लाख रूपए और वी सीवीटी की कीमत 9.10 लाख रूपए है। होंडा अमेज़ के पेट्रोल वर्जन का माइलेज 19 किमी प्रति लीटर और डीज़ल का माइलेज 23.8 किमी प्रति लीटर है।

निसान सनी सीवीटी

  • कीमत: 9.55 लाख रूपए

Nissan Sunny

निसान सनी के टॉप वेरिएंट एक्सवी में पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी का विकल्प दिया गया है। एक्सवी सीवीटी की कीमत 9.55 लाख रूपए रखी गई है। इसके माइलेज का दावा 17.50 किमी प्रति लीटर है। इस मामले में यह होंडा सिटी से पीछे है। होंडा सिटी के माइलेज का दावा 18 किमी प्रति लीटर है।

टोयोटा यारिस सीवीटी

  • कीमत: 9.99 लाख रूपए

Toyota Yaris

दस लाख रूपए के बजट में ऑटोमैटिक कार तलाश रहे लोगों के लिए यहां टोयोटा की यारिस सेडान भी मौजूद है। टोयोटा यारिस के बेस वेरिएंट जे से सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है। टोयोटा यारिस 1.5 लीटर पेट्रोल सीवीटी का माइलेज 17.8 किमी प्रति लीटर है। वहीं मैनुअल वर्जन का माइलेज 17.1 किमी प्रति लीटर है।

रेनो डस्टर सीवीटी

  • कीमत: 9.95 लाख रूपए

Renault Duster

रेनो डस्टर के आरएक्सएस वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स लगा है। इसकी कीमत 9.95 लाख रूपए रखी गई है। इसके माइलेज का दावा 14.99 किमी प्रति लीटर है।

यह भी पढें : क्या इस नवरात्रि घर ला पायेंगे महिन्द्रा मराज़ो, जानिये यहां

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

निसान सनी

53 रिव्यूजरेटिंग दें
पेट्रोल17.5 kmpl
डीज़ल22.71 kmpl
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली

नई सेडान कारें

जल्द आने वाली सेडान कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?