• लॉगिन / रजिस्टर

फेसलिफ्ट अवतार में नज़र आई टाटा टियागो, जानिए कब होगी लॉन्च

संशोधित पर Aug 06, 2019 09:26 AM द्वारा Bhanu for टाटा टियागो

  • 776 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स ने साल 2016 में सब कॉम्पैक्ट हैचबैक टियागो को पेश किया था। लॉन्च के बाद से ही कंपनी ने इसमें कोई बड़ा अपडेट नहीं किया है। अब जाकर कंपनी अपनी इस लोकप्रिय कार को फेसलिफ्ट अपडेट देने जा रही है। टियागो फेसलिफ्ट की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई जिससे कार के बारे में थोड़ी बहुत जानकारियां हाथ लगी हैं। अपडेट टियागो में रेनो क्विड जैसा डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर दिया गया है जिसके दाएं हिस्से पर सेंट्रल स्पीड रीडआउट और बाएं हिस्से पर फ्यूल इंडिकेटर फंक्शन दिए गए हैं। 

इससे पहले टियागो को कंपनी छोटे-मोटे फीचर अपडेट ​देती आई है जिसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर को स्टैंडर्ड किया गया है। Tata Tiago Now Gets Dual-Front Airbags, ABS As Standard

टियागो फेसलिफ्ट को कॉस्मैटिक अपडेट के साथ अपकमिंग प्रीमियम हैचबै​क अल्ट्रोज़ के जैसा डिज़ाइन दिया जा सकता है। नए डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर की सेंट्रल स्क्रीन पर ओडोमीटर, ड्राइव मोड और सेफ्टी अलर्ट का फीचर भी देखने को मिल सकता है। 

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसके इंटीरियर में और भी नए बदलाव कर सकती है। वहीं कार के एक्सटीरियर में नए अलॉय व्हील और अपडेट डिज़ाइन का बंपर दिया जा सकता है। साथ ही कार के टॉप वेरिएंट में एलईडी डीआरएल भी देखने को मिल सकती है। 

Tata Tiago

टाटा टियागो का मौजूदा मॉडल 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.05 लीटर डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। इसके फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी इन दोनों इंजन को बरकरार रख सकती है। हालांकि, इसके पेट्रोल इंजन को बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड किया जाएगा वहीं डीज़ल यूनिट को अप्रेल 2020 तक बंद कर दिया जाएगा। 

टाटा टियागो फेसलिफ्ट 2019 को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। कार की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें: पहले से ज्यादा फीचर लोडेड होगी टाटा टियागो और टिगॉर जेटीपी

द्वारा प्रकाशित

टाटा टियागो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?