• लॉगिन / रजिस्टर

पहले से ज्यादा फीचर लोडेड होगी टाटा टियागो और टिगॉर जेटीपी

संशोधित पर Aug 02, 2019 05:19 PM द्वारा Bhanu for टाटा टियागो जेटीपी

  • 2449 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Tiago, Tigor JTP

टाटा अपनी दो लोकप्रिय कार टियागो और टिगॉर जेटीपी में को ज्यादा फीचर देकर अपडेट करने की तैयारी कर रही है। जानकारी मिली है कि 4 अगस्त तक दोनों कारों के फीचर अपडेट मॉडल टाटा की विभिन्न डीलरशिप पर पहुंच जाएंगे। अपडेट के बाद दोनों कारों की कीमत में इजाफा होने की जानकारी भी सामने आई है। 

Tata Tiago

एक्सटीरियर में फीचर अपडेट की बात करें तो दोनों कारों में पावर फोल्डिंग आउटसाइड रियरव्यू मिरर दिया जाएगा। वहीं कार के प्रोजेक्टर हैडलैंप और 15 इंच अलॉय व्हील के डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

Tata Tiago JTP

कार के केबिन को एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देकर अपडेट​ किया गया है। इससे पहले ये फीचर दोनों कारों के एक्स जेड प्लस वेरिएंट में हीजा रहे थे।टचस्क्रीन के साथ ही 8-स्पीकर वाला साउंड सिस्टम भी दिया गया है। दोनों कारों में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर स्टैंडर्ड कर दिया गया है। 

टियागो और टिगॉर जेटीपी में सेफ्टी के लिहाज़ से ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, सेंसर वाला रियर पार्किंग कैमरा, फ्रंट फॉगलैंप, फॉलो-मी-होम हैडलैंप और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Tata Tiago JTP

टियागो और टिगॉर जेटीपी में 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड रिवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 114 पीएस की पावर और 150 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इस गियरबॉक्स के साथ ये दोनों कारें महज़ 10 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती हैं। 

वर्तमान में टियागो जेटीपी की कीमत 6.39 लाख रुपये है वहीं, टिगॉर जेटीपी 7.49 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: टेस्टिंग के दौरान दिखी टाटा नेक्सन बीएस6

द्वारा प्रकाशित

टाटा टियागो जेटीपी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience