• लॉगिन / रजिस्टर

अब टाटा अल्ट्रोज में मिड वेरिएंट एक्सटी से मिलेगा यह काम का फीचर

प्रकाशित: जुलाई 22, 2020 06:34 pm । स्तुतिटाटा अल्ट्रोज़

  • 2962 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा (Tata) ने अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज (Altroz) को भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च किया था। उस दौरान ऑटो एसी क्लाइमेट कंट्रोल फीचर इस गाड़ी के केवल टॉप वेरिएंट एक्सज़ेड और एक्सज़ेड (ओ) में ही दिया गया था। अब कंपनी ने यह फीचर अल्ट्रोज़ के टॉप वेरिएंट से नीचे वाले वेरिएंट 'एक्सटी' में भी शामिल कर दिया है।

ऑटो एसी फीचर शामिल करने के बावजूद भी कंपनी ने अल्ट्रोज़ एक्सटी की प्राइस में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। इस फीचर की लागत को एक्सटी वेरिएंट की मौजूदा कीमत में ही समाहित किया गया है। यहां देखें अल्ट्रोज़ के अलग-अलग वेरिएंट्स की कीमतें जिसमें शुरू से ही कोई बदलाव नहीं हुए हैं:- 

 

पेट्रोल

डीजल  

एक्सई

5.29 लाख रुपए

6.99 लाख रुपए

एक्सएम

6.15 लाख रुपए

7.75 लाख रुपए

एक्सटी

6.84 लाख रुपए

8.44  लाख रुपए

एक्सज़ेड

7.44 लाख रुपए

9.04 लाख रुपए

एक्सज़ेड (ओ)

7.69 लाख रुपए

9.29  लाख रुपए

ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल शामिल होने के चलते एक्सटी वेरिएंट पहले से ज्यादा बेहतर हो गया है। ऐसे में हम आपको अल्ट्रोज़ के इस वेरिएंट को चुनने की सलाह देंगे। इस 5-सीटर कार के एक्सटी वेरिएंट में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करने वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश बटन इंजन स्टार्ट-स्टॉप के साथ पैसिव की-लेस एंट्री और 16-इंच स्टील व्हील्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा आप इस कार के साथ फ़ैक्ट्री-फिटेड लक्स पैक भी चुन सकते हैं। वर्तमान में इस पैक की प्राइस 40,000 रुपए है। हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट समेत कई एक्स्ट्रा फीचर्स के चलते यह पैक एक्सटी वेरिएंट को और ज्यादा बेहतर पैकेज बनाता है। टाटा अल्ट्रोज के किस वेरिएंट में कौनसे फीचर दिए गए हैं, इसकी जानकारी यहां पढ़ें

 

इस हैचबैक कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (86 पीएस/113 एनएम) और 1.5-लीटर डीजल  इंजन (90 पीएस/200 एनएम) दिया गया है। दोनों ही इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

इसके अलावा टाटा की ओर से अल्ट्रोज पर फाइनेंस ऑप्शंस की पेशकश भी की जा रही है। इस कार की खरीद पर आप 5,555 रुपए के ईएमआई ऑप्शंस का लाभ उठा सकते हैं।  

 

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अल्ट्रोज़ का मुकाबला होंडा जैज़, मारुति सुजुकी बलेनो और फोक्सवैगन पोलो से है। प्राइस के मामले में इसकी टक्कर मारुति स्विफ्ट से भी है।

यह भी पढ़ें : टाटा की कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो इस महीने इन मौकों का फायदा उठाने से ना चूकें!

द्वारा प्रकाशित

टाटा अल्ट्रोज़ पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
C
clifford gomes
Aug 7, 2020 10:22:06 PM

Eagerly waiting for AMT model for Altroz

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?