• लॉगिन / रजिस्टर

अब टाटा हैरियर में भी मिलेगा एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर

प्रकाशित पर May 03, 2019 08:40 AM द्वारा Nikhil for टाटा हैरियर

  • 365 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Harrier and Buzzard 7-Seater SUV To Get 4x4 Variants

टियागो और टिगॉर में एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जोड़ने के बाद अब टाटा ने हैरियर एसयूवी के इंफोटेनमेंट को भी अपडेट कर दिया है। हैरियर के नए ग्राहकों को अब कार में एंड्रॉयड ऑटो के अलावा एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलेगी। हैरियर के टॉप लाइन मॉडल- एक्सटी और एक्सजेड में यह फीचर जोड़ा गया है। हैरियर एसयूवी के मौजूदा ग्राहक अपने नजदीकी टाटा सर्विस सेंटर से कार के इंफोटेनमेंट सॉफ्टवेयर को अपडेट करवा सकते है।  

हैरियर के मुकाबले वाली जीप कंपास और हुंडई क्रेटा में पहले से ही एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती थी। वहीं, अपकमिंग एमजी हेक्टर कई कनेक्टिविटी फीचर के साथ आएगी, जिसके बाद मुकाबला और अधिक कड़ा होने वाला है।  

हैरियर के एक्सटी वेरिएंट में मिलने वाले 7-इंच और एक्सजेड वेरिएंट के 8.8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दोनों में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे। टाटा हैरियर के टॉप मॉडल-एक्सजेड में जेबीएल का 9-स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम और 7-इंच का कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। टाटा ने अपनी 2019 हैक्सा एसयूवी को भी 7-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ अपडेट किया था। हालांकि यह केवल एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ ही आता है। उम्मीद है कंपनी जल्द ही हैक्सा के इंफोटेनमेंट को भी एप्पल कारप्ले सुविधा के साथ अपग्रेड करेगी। इसके अतिरिक्त, टियागो जेटीपी और टिगॉर जेटीपी में 5-इंच की टचस्क्रीन यूनिट मिलती है। इनमें दोनों कनेक्टिविटी फीचर की कमी है। टाटा नेक्सन अपने लाइनअप में एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी पाने वाली पहली कार है। कंपनी ने इसे पिछले साल अपडेट किया था। 

यह भी पढ़ें:  इलेक्ट्रिक अवतार में आ सकती है टाटा एच2एक्स

द्वारा प्रकाशित

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
shiva midakanatti
May 8, 2019 6:24:46 AM

Ok

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?