• लॉगिन / रजिस्टर

30 अगस्त को लॉन्च होगी स्कोडा ऑक्टाविया आरएस

प्रकाशित: अगस्त 24, 2017 01:31 pm । saadस्कोडा रैपिड

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2017 Skoda Octavia RS

स्कोडा ऑक्टाविया आरएस लॉन्चिंग के लिए तैयार है, कंपनी का कहना है कि भारत में इसे 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी डिलीवरी सितंबर महीने से शुरू हो सकती है। स्कोडा ऑक्टाविया आरएस को भारत में इंपोर्ट करके बेचा जाएगा, यहां इसकी कीमत 23 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।

2017 Skoda Octavia RS

ऑक्टाविया आरएस को रेग्यूलर ऑक्टाविया सेडान पर तैयार गया है, यह रेग्यूलर मॉडल से ज्यादा पावरफुल है। इस में नया फ्रंट बंपर, नया रियर बंपर, फैंसी कलर और बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं जो इसे रेग्यूलर ऑक्टाविया से अलग बनाते हैं।

2017 Skoda Octavia

ऑक्टाविया आरएस का केबिन ऑल-ब्लैक लेआउट में रखा गया है, स्पोर्टी कार वाला अहसास लाने के लिए इस में लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग, फ्लेट बोटम स्टीयरिंग व्हील और कुछ नए फीचर दिए गए हैं।

2017 Skoda Octavia RS

अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ऑक्टाविया आरएस में 2.0 लीटर का टीएसआई पेट्रोल और टीडीआई डीज़ल इंजन लगा है। भारत आने वाली ऑक्टाविया आरएस की बात करें तो यहां 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 230 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा। संभावना है कि यह इंजन 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।

2017 Skoda Octavia RS

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा रैपिड पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?