स्कोडा ने शुरू किया 'पीस ऑफ माइंड' कैंपेन,ग्राहकों को मिलेगा आफ्टर सेल्स सर्विस का ज्यादा अच्छा एक्सपीरियंस

प्रकाशित: जुलाई 20, 2021 12:19 pm । भानु

  • 2081 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्कोडा इंडिया ने 'पीस ऑफ माइंड'नाम से नया कैंपेन लॉन्च किया है जिसके तहत अब कंपनी अपने ग्राहकों को ज्यादा अच्छा आफ्टर सेल्स सर्विस एक्सपीरियंस देगी। इस कैंपेन में मेंटेनेंस कॉस्ट,कस्टमर की कंपनी त​क पहुंच,सुविधा और सभी प्रक्रियाओं में पूरी पारदर्शिता जैसे एरिया पर फोकस किया जाएगा। 

पेट्रोल इंजन वाली कारों के इंजन ऑइल की प्राइस में 32 प्रतिशत की गिरावट आने के बाद स्कोडा ने अपनी कारों की मेंटेनेंस कॉस्ट कम कर दी है। वहीं कुछ स्पेयर पार्ट्स के दाम भी कम होने के चलते स्कोडा कारों की मेंटेनेंस कॉस्ट अब काफी कम हो जाएगी। 

इसके अलावा स्कोडा भारत में अपना एक बड़ा नेटवर्क भी स्थापित करना चाह रही है। 2025 तक ये कंपनी यहां 185 आफ्टर सेल्स टचपॉइन्ट्स तैयार कर देगी। कंपनी ने डिजिटल सर्विस भी शुरू की है जहां कस्टमर अपॉइन्टमेंट बुक करवा सकते हैं,अपनी सर्विस हिस्ट्री चैक कर सकते हैं और सर्विस अपॉइन्टमेंट भी बुक करा सकते हैं। 

साथ ही कस्टमर्स को 5 के बदले 6 साल तक सर्विस एक्सटेंड कराने की सुविधा भी दी जा रही है और कस्टमर्स को 9 साल तक रोडसाइड असिस्टेंस भी दी जाएगी। 

स्कोडा इंडिया के ब्रांड डायरेक्ट जैक हॉलिस ने इस बारे में कहा कि 'इंडिया 2.0 प्लान के तहत हम कस्टमर्स को सबसे बेहतर ओनरशिप एक्सपीरियंस देना चाहते हैं और इसी लिए हमनें ये नया कैंपेन शुरू किया है,हम हमारी कारों की मेंटेनेंस कॉस्ट को कम रखने की कोशिश करेंगे और साथ ही सबसे बेहतर वॉरन्टी पैकेज भी कस्टमर्स को मुहैया कराएंगे। मेड इन इंडिया कुशाक एसयूवी को लॉन्च करने के बाद हमनें भारत में एक नया अध्याय शुरू किया है। अब हमारा पूरा ध्यान कस्टमर्स को बेहतर आफ्टर सेल्स सर्विस देने पर रहेगा।'

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

3 कमेंट्स
1
k
kishore reddy bhimavarapu
Jul 20, 2021 6:59:01 PM

Chevrlet,ford....next skoda...

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    sachin sampat
    Jul 20, 2021 1:14:00 PM

    So skoda acknowledges its a f****ed up car company with an even worse after sales

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      D
      deepak asarpota
      Jul 20, 2021 1:02:08 PM

      Sokda is horrible in their customer service. JMD skoda in mumbai is sstill not reacheable inspite of several attempts. Infact skoda had reached directly but still dealer is not. DONT BUY SKODA

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        Read Full News
        • ट्रेंडिंग
        • हाल का

        ट्रेंडिंगकारें

        • लेटेस्ट
        • अपकमिंग
        • पॉपुलर
        ×
        We need your सिटी to customize your experience