फेसलिफ्ट होंडा अमेज की अनऑफिशियल बुकिंग हुई शुरू, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: जुलाई 28, 2021 12:55 pm । सोनूहोंडा अमेज 2016-2021

  • 3288 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Select Honda Dealerships Now Accepting Unofficial Bookings For The Facelifted Amaze

होंडा के कुछ डीलरों ने फेसलिफ्ट अमेज की बुकिंग शुरू कर दी है, जहां से इच्छुक ग्राहक इसे 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं। भारत में इसे अगस्त के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है।

फेसलिफ्ट अमेज के इंजन में बदलाव होने की संभावनाएं नहीं हैं। इसमें पहले की तरह 1.2 लीटर पेट्रोल (90पीएस/110एनएम) और 1.5 लीटर डीजल इंजन (100पीएस/200एनएम) की चॉइस मिल सकती है। वर्तमान में दोनों इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलता है, वहीं दोनों इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी रखा गया है। डीजल सीवीटी मैनुअल से थोड़ा कम पावरफुल है जिसका पावर आउटपुट 80पीएस/160एनएम है।

यह भी देखे: होंडा अमेज Vs मारुति डिजायर

2021 होंडा अमेज फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई कॉस्मेटिक अपडेट किए जा सकते हैं जिनमें एलईडी हेडलैंप्स, नए बंपर और नई सीट अपहोल्स्ट्री शामिल है। नए अपडेट को छोड़कर इसमें पहले वाले ही फीचर मिलना जारी रहेंगे जिनमें क्रूज कंट्रोल और ऑटो एसी शामिल है। होंडा इसमें कुछ नए फीचर्स भी शामिल कर सकती है। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें पहले की तरह ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर दिए जा सकते हैं। 

वर्तमान में होंडा अमेज की प्राइस 6.22 लाख से 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। सेगमेंट में इस होंडा कार का कंपेरिजन हुंडई ऑरा, फोर्ड एस्पायर, मारुति सुजुकी डिजायर और टाटा टिगॉर से रहेगा।

यह भी देखे: होंडा अमेज ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा अमेज 2016-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience