• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

नई हुंडई आई20 का कौनसा कलर रहेगा बेस्ट, जानिए यहां

संशोधित: नवंबर 20, 2020 01:46 pm | सोनू | हुंडई आई20

  • 5133 व्यूज़
  • Write a कमेंट

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

नई हुंडई आई20 (new hyundai i20) भारत में लॉन्च हो चुकी है। इसे पहले से ज्यादा स्पोर्टी डिजाइन, प्रीमयम फीचर और कई इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इस बार इस कार में सबसे पावर इंजन और 6-स्पीड आईएमटी व 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी रखा गया है। हालांकि यह कार अब पहले से काफी महंगी हो गई है। नई आई 20 कार की कीमत 6.80 लाख से 11.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच रखी गई है। यह गाड़ी छह मोनोटोन और दो ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन में मिलती है। इनमें से कौनसे कलर की कार रहेगी आपके लिए बेहतर, ये जानेंगे यहांः-

मैटेलिक कॉपर

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

हुंडई की कारों में यह नया कलर शेड दिया जा रहा है। मैटेलिक कॉपर खासतौर पर युवाओं को पसंद आ रहा है। अगर आप यह कलर ऑप्शन चुनते हैं तो आपकी कार इस सेगमेंट में सबसे अलग नजर आएगी। यदि आप दूसरे लोगों से अलग दिखना चाहते हैं तो हम आपको हुंडई आई 20 को मैटेलिक कॉपर कलर में लेने की सलाह देंगे।

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमने एक व्यक्ति के पास इस कलर वाली आई20 (ऊपर तस्वीर में) देखी है जिसका कलर कंपनी की वेबसाइट पर दिखाए गए जितना ब्राइट नहीं था।

स्टेरी नाइट

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

यह गहरा ब्लू कलर शेड है और इस वजह से इसके जल्दी से डल होने की संभावनाएं भी नहीं रहती। यह इस कार का फेवरेट कलर शेड है। हालांकि यह पुरानी एलीट आई20 के मरीन ब्लू जितना ब्राइट कलर नहीं है। 

फिएरी रेड

 

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

ये वही कलर है जो आपने आई20 के प्रोमो में देखा है। यह ब्राइट रेड कलर है जो इसे स्पोर्टी फील देता है। खासतौर से इसका टर्बो पेट्रोल वेरिएंट तो इस कलर में खूब अच्छा लगता है। अगर आप फन-टू-ड्राइव के शौकीन हैं तो आप इसके टर्बो वेरिएंट के साथ इस कलर को चुन सकते हैं। इसके टर्बो वेरिएंट में स्पोर्टी ग्रिल भी दी गई है जो इस कलर के साथ काफी अच्छी लगती हैं।

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

अगर आप अपनी स्पोर्टी रेड हैचबैक कार के साथ कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ चाहते हैं तो यह ऑप्शन भी आपको इसमें मिलेगा। हालांकि ड्यूल-टोन वर्जन के लिए आपको 15,000 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे।

टायफून सिल्वर

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

यह हुंडई कारों का क्लासिक कलर शेड है और यह काफी पसंद भी किया जाता है। हमने ऊपर जिन भी कलर की बात की है यह उन सबसे एकदम अलग है। यह उन लोगों को ज्यादा पसंद आएगा जो कलरों को काफी अच्छें से समझते हैं। 

यह भी पढ़ें : असल में कितना माइलेज देती है नई हुंडई आई20 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल डीसीटी, जानिए यहां

टाइटन ग्रे

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

यह सिल्वर पेंट कलर शेड का डार्क ऑप्शन है। इस कलर में यह कार काफी अच्छी लगी है और इसे कम्पलीट लुक देती है। इस कलर शेड में ब्लैक बी पिलर, ब्लैक रियर विंडस्क्रीन और टेलगेट पर ब्लैक पेनल काफी फबता है। इस कलर वाली हुंडई ग्रैंड आई20 आपको सड़क पर सबसे ज्यादा चलती हुई दिखाई पड़ जाएगी।

पोलर व्हाइट

 

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

व्हाइट एक बेसिक कलर है लेकिन पोलर व्हाइट इस प्रीमियम कार को और प्रीमियम बनाता है। अगर आप बाहर से कुछ स्टीकर या एसेसरीज लगवाना पसंद करते हैं तो यह कलर आपके लिए ज्यादा अच्छा रहेगा। टॉप मॉडल में यह कलर ज्यादा अच्छा लगता है जिसमें राइडिंग के लिए 16 इंच अलॉय व्हील भी मिलते हैं

New Hyundai i20: Which Colour Is Best?

अगर आप और भी ज्यादा स्पोर्टी कार की चाहत रखते हैं तो इस कलर के साथ ड्यूल-टोन का ऑप्शन चुन सकते हैं, जिसमें आपको ब्लैक रूफ भी मिलेगी। 

तो ये थी नई हुंडई आई20 के कलर ऑप्शन की जानकारी। अब ये आप पर निर्भर करता है कि आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से कौनसा कलर चुनते हैं। 

यह भी पढ़ें : इस महीने खरीदें हुंडई की कार और कीजिए एक लाख रुपये तक की बचत

द्वारा प्रकाशित

हुंडई आई20 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?