• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी हेक्टर को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए पहले से कितनी एडवांस हुई ये कार

प्रकाशित: जून 02, 2020 04:47 pm । सोनूएमजी हेक्टर

  • 2949 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • एमजी मोटर ने इसके वेलकम मैसेज की लिमिट भी 100 शब्द तक बढ़ाई है। 
  • इसमें दिए गए इन-बिल्ट गाना एप्लीकेशन को अब वॉइस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकता है। 
  • सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इसके बग को भी फिक्स कर दिया गया है। 
  • ग्राहकों को एसएमएस नोटिफिकेशन और इमेल के जरिए इस नए अपडेट की जानकारी मिल जाएगी। 
  • इस अपडेट के बारे में ग्राहक नजदीकी एमजी डीलरशिप या 18001006464 और pulsehub@mgmotor.co.in से ज्यादा जानकारी पा सकते हैं। 

MG Hector

एमजी मोटर्स (MG Motors) ने भारत में हेक्टर एसयूवी (Hector SUV) को जून 2019 में लॉन्च किया था। यह कार पहले से ही कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है। अब कंपनी ने इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए एक ओटीए (ओवर द एयर) अपडेट दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेक्टर एसयूवी में शुरूआत से ही इन-बिल्ट गाना एप्लीकेशन मिलता है, लेकिन अब सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद इसके म्यूजिक एप्लीकेशन को वॉइस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकेगा। 

इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम में अब नई ग्रे कलर की थीम भी शामिल की गई है। वॉइस कमांड के अलावा कंपनी ने इसमें नया चिट-चेट फीचर शामिल किया है जो 100 शब्द तक के वेलकम मैसेज सपोर्ट करता है। कंपनी इस लेटेस्ट अपडेट को चरणबद्ध तरीके से कारों में देगी। जैसे ही आपकी कार के लिए यह नया अपडेट उपलब्ध होगा, कंपनी एसएमएस नोटिफिकेशन और इमेल के जरिए आपको इसकी जानकारी देगी। 

यह भी पढ़ें : अब पुणे,जयपुर,चंडीगढ़ समेत इन 6 शहरों में भी मिलेगी एमजी जेडएस ईवी

हेक्टर में दिए गए ई-सिम इनेबल कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से कार के कई फीचर को रिमोटली कंट्रोल किया जा सकता है। जिसमें एसी कूलिंग, सनरूफ को खोलना व बंद करना, डोर और टेलगेट को लॉक व अनलॉक करना आदि शामिल है। इसमें फाइंड माई कार फीचर भी दिया गया है, जिससे आपको पार्किंग एरिया में अपनी कार ढ़ूंढने में काफी मदद मिलती है। इसमें जिओ फेसिंग फीचर के जरिए मोबाइल पर ही कार के अलर्ट मिल जाते हैं। 

एमजी हेक्टर की प्राइस (MG Hector Price) 12.73 लाख से 17.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में इसका मुकाबला जीप कंपास, टाटा हैरियर और महिंद्रा एक्सयूवी500 से है। एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) जल्द ही हेक्टर का 6-सीटर वर्जन लाने वाली है, जिसे हेक्टर प्लस नाम से पेश किया जाएगा। एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) में मिडल रो में कैप्टन सीटें दी जाएंगी। इसका मुकाबला अपकमिंग टाटा ग्रेविटास से होगा।

यह भी पढ़ें : एमजी मोटर्स इंडिया ने शुरू किया कॉन्टैक्टलेस सेल्स एंड सर्विस प्रोग्राम

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?