• लॉगिन / रजिस्टर

ऐसे एक सेलेरियो से अलग दिखेगी दूसरी सेलेरियो

प्रकाशित पर Aug 02, 2017 01:27 PM द्वारा Rachit Shad for मारुति सेलेरियो

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारूति सुज़ुकी ने सेलेरियो हैचबैक के लिए कुछ खास एक्सेसरीज उतारी है, जो एक सेलेरियो को दूसरी सेलेरियो से अलग अंदाज देगी। कंपनी ने इस एक्सेसरीज को लिमिटेड एडिशन नाम से पेश किया है, इस एक्सेसरीज को सेलेरियो के किसी भी वेरिएंट में इंस्टॉल किया जा सकता है।

शुरूआत करते हैं बाहरी हिस्से से... इस किट में फॉग लैंप्स, हैडलैंप्स, टेललैंप्स, टेलगेट और डोर विंडो पर क्रोम फिनिशिंग का विकल्प रखा गया है। अगर आप इतने से खुश नहीं हैं तो स्टाइलिश बॉडी ग्राफिक्स, साइड मोल्डिंग, रियर पार्किंग सेंसर और डोर वाइजर का विकल्प भी चुन सकते हैं। केबिन में ड्यूल-टोन सीट कवर, मेचिंग स्टीयिरंग कवर, गोल टिशू बॉक्स और एम्बिएंट लाइटिंग का विकल्प रखा गया है। कीमत के बारे में अभी कोई सटीक जानकारी नहीं मिली है, अलग-अलग डीलरशिप इस किट की अलग-अलग राशि ले रहे हैं।

इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस में 1.0 लीटर का 3-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटो गियरशिफ्ट ट्रांसमिशन से जुड़ा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल के अंत तक मारूति सेलेरियो का अपडेट वर्जन लॉन्च किया जा सकता हैं। वैसे कंपनी इन दिनों अपडेट एस-क्रॉस, सियाज और पेट्रोल इंजन वाली विटारा ब्रेज़ा पर काम कर रही है।

द्वारा प्रकाशित

मारुति सेलेरियो पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
M
mahendra bhosale
Aug 3, 2017 12:21:13 PM

Celerio is best car in range. 2 years not at all any problem, purchase it..

जवाब
Write a Reply
2
C
cardekho
Aug 4, 2017 7:28:44 AM

Thank you for sharing your experience with us. You can also write a review by clicking on the link: http://bit.ly/1VYhVGp

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?