• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान दिखा नई होंडा जैज़ का केबिन

प्रकाशित पर Mar 29, 2019 06:03 PM द्वारा Sonu

  • 724 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2020 Honda Jazz

चौथी जनरेशन की होंडा जैज़ को एक फिर यूरोप की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार कार के केबिन की झलक दिखाई दी है। जापान में इसे साल के आखिर तक दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है।

2020 Honda Jazz

तस्वीरों पर गौर करें तो नई जैज़ का डैशबोर्ड पूरी तरह से नया है। नई जैज़ को थोड़ा नीचे की तरफ पोजिशन किया गया है, जिससे सड़क के बाहर का नजारा बेहतर तरीके से दिखाई देता है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यही डैशबोर्ड नई होंडा सिटी और डब्ल्यूआर-वी में भी दिया जा सकता है। नई जैज़ का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम मौजूदा मॉडल जैसा प्रतीत होता है।

2020 Honda Jazz

होंडा सिविक की तरह इस में ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा। इंफोटेनमेंट सिस्टम को डैशबोर्ड पर ऊभरा हुआ रखा गया है, जिससे ये बड़ा और दमदार नज़र आता है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे की तरफ कंट्रोल्स दिए गए हैं। कार का स्टीयरिंग व्हील कंपनी की जल्द लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक हैचबैक ई-प्रोटोटायप से प्रेरित है। चर्चाएं हैं कि कार केबिन में मौजूदा मॉडल की तरह अच्छा-खासा स्पेस मिलेगा। कार में मैजिक सीटें मिलेंगी या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ कहना सही नहीं होगा।

2020 Honda Jazz

नई जैज़ के बाहरी डिजायन में भी कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे। सबसे अहम बदलाव आगे और पीछे वाले हिस्से में नज़र आएंगे। भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि भारत में नई जैज़ को 2020 के आखिर तक या फिर 2021 की शुरूआत में पेश किया जा सकता है।

2020 Honda Jazz

यह भी पढें : नई होंडा सिविक में क्या है अच्छा और कहां रह गई कमी, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?