नई हुंडई वरना में मिलेंगे ये पांच खास फीचर

प्रकाशित: अगस्त 08, 2017 12:35 pm । rachit shadहुंडई वरना 2017-2020

  • 18 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई की नई वरना सेडान लॉन्चिंग के लिए तैयार है, इसे 22 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला होंडा सिटी, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और मारूति सुज़ुकी सियाज़ से होगा। यहां हम बात करेंगे नई वरना में मिलने वाले उन पांच खास फीचर के बारे में, जो इसे सेगमेंट में सबसे बेहतर बनाएंगे...

सनरूफ

नई हुंडई वरना में इलेक्ट्रिक ऑपरेटेड सनरूफ मिलेगा। इस मामले में यह सेगमेंट में दूसरी कार होगी, इससे पहले केवल होंडा सिटी में ही सनरूफ आता था। चर्चाएं हैं कि आने वाले समय में मारूति सियाज़ के अपडेट वर्जन में भी यह फीचर शामिल किया जा सकता है।

हैंड्स-फ्री बूट (सेगमेंट-फर्स्ट)

नई हुंडई वरना में बूट लिड को खोलने के लिए हाथ लगाने की जरूरत नहीं होगी, इस में सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर हैंड्स-फ्री बूट रिलीज टेक्नोलॉजी आएगी। जैसे ही आप बूट के नीचे की तरफ अपने पैर को लहराएंगे, बूट लिड खुद-ब-खुद खुल जाएगा।

कूल्ड सीटें (सेगमेंट-फर्स्ट)

नई वरना में आगे की तरफ वेंटिलेटेड यानी हवादार सीटें मिलेंगी, यही फीचर हुंडई एलांट्रा में भी दिया गया है। हवादार सीटें आने की वजह से लंबी राइडिंग में भी पैसेंजर काफी कंफर्टेबल रहेगा।

प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स (सेगमेंट-फर्स्ट)

रात को ड्राइविंग करते समय प्रोजेक्टर लैंस काफी अहम साबित होते हैं, इनकी वजह से रात्रि में सड़क का नज़ारा साफ दिखाई देता है। दिलचस्प बात है कि नई हुंडई वरना के फॉग लैंप्स में भी प्रोजेक्टर लैंस दिए गए हैं। इस वजह से रात्रि के समय नई वरना को चलाना पहले से ज्यादा सुरक्षित रहेगा।  

ईको कोटिंग (सेगमेंट-फर्स्ट)

राइडिंग को आरामदायक बनाने में हुंडई के ईको कोटिंग फीचर की भी खास भूमिका रहेगी। यह फंक्शन एसी की बदबू को सोख लेगा, जिससे राइडिंग कंफर्ट बना रहेगा।

यह भी पढें : क्या खासियतें समाई हैं नई हुंडई वरना में, जानिये यहां

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

हुंडई वरना 2017-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगसेडान

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience