हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एक ​बार फिर टेस्टिंग के दौरान आई नजर,नए डिजाइन के टेललैंप्स देकर बदला जाएगा रियर प्रोफाइल

प्रकाशित: दिसंबर 21, 2021 12:19 pm । भानुहुंडई वेन्यू

  • 3276 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई वेन्यू का फेसलिफ्ट मॉडल एक बार फिर से साउथ कोरिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बार इसके रियर और साइड प्रोफाइल की हल्की सी झलक देखने को मिली है। इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी के अपडेटेड मॉडल को भारत में 2022 तक लॉन्च किया जा सकता है। 

लीक हुई तस्वीरों को देखें तो इस कार के फेसलिफ्ट मॉडल में नए डिजाइन के एलईडी टेल लाइट्स के साथ बदला हुआ रियर प्रोफाइल नजर आया है। इसकी टेललाइट्स एक एलईडी स्ट्रिप से कनेक्टेड भी दिखाई दी है और ये डिजाइन नई ट्यूसॉन से इंस्पायर्ड लग रहा है। इन बदलावों के साथ इसकी टेललाइट्स काफी स्पोर्टी नजर आ रही है। 

Hyundai Venue Facelift

वेन्यू के इस फेसलिफ्ट मॉडल का साइड प्रोफाइल बदला हुआ नजर नहीं आ रहा है। बस यहां नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इससे पहले सामने आई फोटोज को देखकर ये माना जा रहा था कि वेन्यू 2022 मॉडल के फ्रंट में भी बदलाव नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: भारत में हुंडई की मास मार्केट इलेक्ट्रिक कार 2024 तक हो सकती है लॉन्च

इस कार के केबिन को भी प्रमुख अपग्रेड दिया जाएगा जहां नए डिजाइन की अपहोल्स्ट्री और 10.25 इंच बड़ा टचस्क्रीन,वेंटिलेटेड सीट्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे एडिशनल फीचर्स दिए जाएंगे। अभी इस एसयूवी में प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एक 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, 6 एयरबैग, और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे  फीचर्स दिए गए हैं।  

वेन्यू फेसलिफ्ट में पहले की तरह 120पीएस 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल, 83पीएस 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 100पीएस 1.5 लीटर डीजल इंजन की चॉइस मिल सकती है। टर्बो इंजन के साथ इसमें 7-स्पीड डीसीटी, आईएमटी और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की चॉइस मिलती है। वहीं नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

यह भी पढ़ें : जानिए हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट से जुड़ी पांच खास बातें

भारत में फेसलिफ्ट हुंडई वेन्यू की प्राइस मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। वर्तमान में इस एसयूवी कार की कीमत 6.99 लाख से 11.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन रेनो काइगर, निसान मैग्नाइट, टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टोयोटा अर्बन क्रूजर, फोर्ड इकोस्पोर्ट, किया सोनेट और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है।

यह भी देखें: हुंडई वेन्यू ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

हुंडई वेन्यू पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
G
gaware avinash
Dec 30, 2021 2:51:11 AM

Pl upgrade the suspension in venue as the current model r having suspension leakage issues.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

    ट्रेंडिंगएसयूवी

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience