• लॉगिन / रजिस्टर

कोरोना वायरस से जंग : संकट के इस दौर में एमजी मोटर्स ने की एक अनूठी पहल

प्रकाशित: अप्रैल 23, 2020 11:10 am । स्तुति

  • 2116 व्यूज़
  • Write a कमेंट

कोरोनावायरस के संकट के इस दौर में तमाम कार कंपनियां आर्थिक रूप से या फिर सहायता प्रयासों में संलग्न होकर अपना योगदान दे रही हैं। अब एमजी मोटर्स ने इसके लिए एक अनूठी पहल की है। कंपनी ने 'रफ्तार वही होगी' नाम से एक नया गाना लॉन्च किया है।

कंपनी का कहना है कि COVID-19 महामारी में आशा और एकजुटता फैलाने के लिए जारी किए गए इस गीत को तैयार करने में एमजी मोटर्स के कर्मचारी और डीलर पार्टनर्स ने अपना योगदान दिया है। इसका कम्पोज़िशन डॉक्टर राहत इंदौरी और दिल्ली बेस्ड सूफी रॉक बैंड फरीदकोट के सहयोग से किया गया है।  

यह भी पढ़ें : टोल प्लाजा पर फिर शुरू हुई वसूली, अब पहले से पांच फीसदी ज्यादा लगेगा शुल्क

एमजी मोटर्स ने बताया कि इस गाने का म्यूज़िक और वीडियो एक सप्ताह से कम समय में तैयार किया गया है। इस गाने को रिलीज़ करने के लिए कंपनी ने रेडियो पार्टनर के तौर पर बिग एफएम के साथ साझेदारी की है जिससे इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाया जा सके। गाने को लेकर कंपनी के मार्केटिंग हैड उदित मल्होत्रा ने कहा कि ‘रफ्तार वही होगी' सॉन्ग इस अनिश्चित समय में एकजुटता का आह्वान है। एक समुदाय केंद्रित कंपनी होने के नाते हम सोचते हैं कि म्यूज़िक हर किसी को एक-दूसरे से कनेक्ट करते है। ऐसे में हम एक-साथ मिलकर एक सामूहिक इकाई के रूप में उभर सकते हैं।

बता दें कि कंपनी कोरोनावायरस संकट से निपटने के लिए कोरोना रिलिफ फंड में दो करोड़ रुपये दे चुकी है, वहीं सस्ते वेंटिलेटर्स को तैयार करने पर भी काम कर रही है। इसके अलावा कार निर्माता कंपनी जल्द अपनी ज़ेडएस ईवी और हेक्टर में इन-बिल्ट स्टरलाइजेशन फीचर भी शामिल कर सकती है।  हम अपने सभी पाठकों से आग्रह करते हैं कि वे घर पर रहें और COVID-19 के असर को कम करने के लिए सभी उचित उपायों का पालन करें।

यह भी पढ़ें : आपको कोरोना से बचाएगा एमजी हेक्टर और जेडएस ईवी में मिलने जा रहा ये खास फीचर

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

3 कमेंट्स
1
S
sandip chatterjee
Apr 24, 2020 9:49:07 AM

whatever happens and whatever may be the solidarity or charity, we will not forget the role China and will never ever forgive Xing PIng and always boycott chinese products..

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    savarimuthu susaimuthu
    Apr 23, 2020 3:07:21 PM

    Congrats.happy to know that you join the Nation fighting corona.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      t
      test
      Apr 23, 2020 10:35:14 AM

      this is my new comment

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        Read Full News
        • ट्रेंडिंग
        • हाल का
        ×
        आपका शहर कौन सा है?