कैमरे में कैद हुआ नई बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज का केबिन

प्रकाशित: मई 07, 2018 01:47 pm । cardekhoबीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 2015-2019

  • 20 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमडब्ल्यू ने नई 3-सीरीज की टेस्टिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इसके केबिन की साफ झलक कैमरे में कैद हुई है। नई सीरीज को अक्टूबर में आयोजित होने पैरिस मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है। भारत में इसे 2019 के आखिर तक लॉन्च करने की संभावना है। इसका मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज सी-क्लास, ऑडी ए4 और जगुआर एक्सएफ से होगा।

नई 3-सीरीज को कंपनी के सीएलएआर प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, इसी प्लेटफार्म पर बीएमडब्ल्यू की एक्स3 भी बनी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मौजूदा मॉडल से कम वज़नी होगी।

2019 BMW 3 Series Spied; Interior Revealed

तस्वीरों पर गौर करें तो इसका केबिन मौजूदा मॉडल से एकदम अलग है। इस में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट डिस्प्ले दी गई है। डैशबोर्ड का लेआउट बीएमडब्ल्यू की जल्द लॉन्च होने वाली एक्स7 और 8-सीरीज कूपे कॉन्सेप्ट से प्रेरित है।

2019 BMW 3 Series Spied; Interior Revealed

बीएमडब्ल्यू ने नई 3-सीरीज के सेंटर कंसोल पर कई फंक्शन जोड़े हैं। इस में गियर लेअर के राइट साइड में पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, ड्राइवर मोड, पार्किंग ब्रेक बटन और ट्रेकपैड दिया गया है। इंफोटेंमेंट सिस्टम के लिए भी कई सारे कंट्रोल बटन दिए गए हैं। स्टीयरिंग व्हील का लेआउट भी नया है।

2019 BMW 3 Series Spied; Interior Revealed

इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत आने वाली नई 3-सीरीज में मौजूदा मॉडल वाले 2.0 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिए जा सकते हैं। ये इंजन 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हो सकते हैं। नई 3-सरीज के एम-पावर वर्जन में 3.0 लीटर का बाय-टर्बो इनलाइन-6 इंजन, हाइब्रिड बेकिंग के साथ दिया जा सकता है।

यह भी पढें : बीएमडब्ल्यू लाई 3-सीरीज का स्पेशल एडिशन

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगसेडान

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience