• English
  • Login / Register

ऐसी होगी बीएमडब्ल्यू की 2-सीरीज़

प्रकाशित: मई 17, 2016 06:46 pm । arunबीएमडब्ल्यू 2 सीरीज

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमडब्ल्यू ने अपनी आने वाली 2-सीरीज़ कार से पर्दा हटा दिया है। 2-सीरीज़ को 3-सीरीज़ रेंज के नीचे पोजिशन किया जाएगा। इसका मुकाबला मर्सिडीज़ की सीएलए-क्लास और ऑडी ए-3 से होगा। अगर इसे भारत में उतारा गया तो यहां इसकी कीमत करीब 30 लाख रूपए होगी।

क्या नया है बीएमडब्ल्यू की 2-सीरीज़ में, जानते हैं आगे

बीएमडब्ल्यू के मुताबिक यह नई कार दो दरवाजों (टू-डोर) वाली कूपे और कन्वर्टेबल मॉडल में आएगी। कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर की जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि इसे पावरफुल इंजन से लैस किया जाएगा। इस सीरीज़ में भी हाई परफॉरमेंस 'एम' वेरिएंट उतारे जाएंगे। स्टैंडर्ड 2-सीरीज़ को 230आई नाम दिया जाएगा। इनमें 2.0 लीटर के टर्बोचार्ज इंजन मिलेंगे। इनकी ताकत 248 पीएस और टॉर्क 350 एनएम का होगा। मौजूदा 228आई के मुकाबले 230आई में आठ पीएस की ज्यादा ताकत मिलेगी।

हाई परफॉर्मेंस एम वेरिएंट में 3.0 लीटर का 6- सिलेंडर इंजन मिलेगा। इस वेरिएंट का नाम एम240आई होगा। इसकी ताकत 335पीएस और टॉर्क 500एनएम का होगा। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक स्टेपट्रॉनिक गियर ट्रांसमिशन से लैस होगा। यह रियर व्हील ड्राइव कार होगी। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के अलावा 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलेगा। यह कार 0 से 96 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार करीब 4.2 सेकंड में पा लेगी। भारत के लिहाज़ से भी बीएमडब्ल्यू 2-सीरीज़ एकदम सही होगी। यहां इसका मुकाबला मर्सिडीज़ की एंट्री लेवल लग्जरी कार सीएलए क्लास से होगा।   

यह भी पढ़ें  : कैमरे में कैद हुई नई ऑडी ए-8

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience