• बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज front left side image
1/1
  • BMW 2 Series
    + 58फोटो
  • BMW 2 Series
  • BMW 2 Series
    + 7कलर
  • BMW 2 Series

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीजबीएमडब्ल्यू 2 सीरीज एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 38.90 - 42.30 Lakh* है। यह 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 2 सीरीज के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। 2 सीरीज में 8 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 22 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
3 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.38.90 - 42.30 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
अगस्त ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1995 सीसी - 1998 सीसी
बीएचपी187.74 - 189.08 बीएचपी
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक5 वेरिएंट
×
बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 220i स्पोर्ट बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 220i एम स्पोर्ट बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ब्लैक शैडो एडिशनबीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 220डी स्पोर्टलाइनबीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 220डी एम स्पोर्ट
माइलेज14.82 से 18.64 किमी/लीटर
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • +7 अधिक

2 सीरीज पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : बीएमडब्ल्यू ने 2 सीरीज सेडान का फुली लोडेड 220आई एम स्पोर्ट पेट्रोल वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने अपनी इस लग्जरी कार के डीजल वेरिएंट्स की प्राइस में भी इज़ाफा किया है। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे प्राइस : भारत में इस एंट्री लेवल सेडान कार की प्राइस 40.40 लाख रुपए से शुरू होकर 42.30 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे वेरिएंटस : यह कार केवल तीन वेरिएंट्स 220आई एम स्पोर्ट, 220डी स्पोर्ट लाइन और  220डी एम स्पोर्ट में उपलब्ध है।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे पॉवरट्रेन : यह बीएमडब्ल्यू कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके डीजल मॉडल में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल मॉडल में भी 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जिसका पावर आउटपुट 190पीएस/280एनएम है। दोनों इंजन के साथ इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को 7.5 सेकंड में पा लेती है।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे फीचर लिस्ट : इसकी फीचर लिस्ट में 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच टचस्क्रीन, वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग, एम्बिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, बीएमडब्ल्यू गेस्चर कंट्रोल दिए गए हैं।  साथ ही इसमें रिवर्सिंग असिस्टेंट फीचर भी मिलता है जो स्टीयरिंग को गाइड करने में मदद करेगा।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें छह एयरबैग, एबीएस के साथ ब्रेक असिस्ट, डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक डिफ्रेंशियल लॉक कंट्रोल, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल और आईएसओफिक्स माउंट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इनसे है मुकाबला : भारत में बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे कार का कम्पेरिज़न अपकमिंग मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास और ऑडी ए3 से होगा।

और देखें
space Image

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज कीमत

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की प्राइस 38.90 लाख से शुरू होकर 42.30 लाख तक जाती है। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज कुल 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - 2 सीरीज का बेस मॉडल 220i स्पोर्ट है और टॉप वेरिएंट बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 220डी एम स्पोर्ट की प्राइस ₹ 42.30 लाख है।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

220i स्पोर्ट 1998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.82 किमी/लीटरRs.38.90 लाख*
220डी स्पोर्टलाइन1995 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.64 किमी/लीटरRs.41.20 लाख*
220i एम स्पोर्ट 1998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.82 किमी/लीटरRs.41.90 लाख*
ब्लैक शैडो एडिशन1998 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.64 किमी/लीटरRs.42.30 लाख*
220डी एम स्पोर्ट1995 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.64 किमी/लीटरRs.42.30 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज रिव्यू

एक लग्जरी कार खरीदना हर किसी का सपना होता है और इन कारों से लोगों को अपनी सोच से परे उम्मीदें भी होती है। जब तक आपके पास एक आलीशान लग्जरी कार खरीदने लायक पैसा इक्ट्ठा होता है तब तक आप एक ऐसी अफोर्डेबल लग्जरी कार खरीदने जितना पैसा तो जमा कर चुके होते हैं। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रां कूपे भी उन्ही कारों में से एक है। 

ये बीएमडब्ल्यू की सबसे छोटी सेडान कार है जिसका कंपनी के लाइनअप में डीजल वेरिएंट सबसे सस्ता है। 2 सीरीज ग्रां कूपे को खरीदकर एक तो आप किसी बीएमडब्ल्यू कार के मालिक बन जाते हैं दूसरा आपके पास भी छोटी ही सही मगर एक लग्जरी कार आ जाती है। तो क्या बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रां कूपे है आपके लिए एक परफैक्ट अफोर्डेबल लग्जरी कार, जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

इसके फ्रंट को देखकर आप इसे अफोर्डेबल या बजट कैटेगरी की कार तो बिल्कुल नहीं कहेंगे।

साइज के मोर्चे पर बीएमडब्ल्यू की ये सेडान होंडा सिटी से लंबाई में थोड़ी सी ही कम है। हालांकि, साइज के दूसरे मोर्चे पर ये होंडा सिटी के बराबर ही है। कुल मिलाकर 2 ग्रां कूपे का साइज काफी अच्छा है। इसका दमदार स्टांस और शार्प फीचर्स 8 सीरीज से लिए गए हैं जिससे ये काफी आकर्षक लगती है। 

इसका डिजाइन देखकर कोई भी बता सकता है कि ये बीएमडब्ल्यू की ही कार है। इसे ज्यादा दमदार दिखाने के लिए बोनट पर क्रीज़ दी गई है जो कि नई डिजाइन की ग्रिल तक पहुंचती है। इसमें शार्प एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं जिनमें डबल बैरल एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप का फीचर मौजूद है। इसका बंपर 8 सीरीज की याद दिलाता है। 

साइड से देखने पर 2 सीरीज ग्रां कूपे लंबाई में कम लगती है। वहीं कूपे डिजाइन होने के कारण भी ये काफी छोटी लगती है। हालांकि, इसे देखने वाले इतना जरूर कह सकते हैं कि ये बीएमडब्ल्यू की काफी महंगी कार होगी। इसके एम स्पोर्ट वेरिएंट में 18 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके फैंडर पर एम नाम की बैजिंग दी गई है जिससे इसे एक स्पोर्टी कार जैसा लुक मिलता है। 

पीछे से 2 सीरीज़ ग्रां कूपे काफी स्पोर्टी लगती है। यहां सबसे आकर्षक चीजों में ए शेप के पतले टेललैंप्स हैं जो रात में काफी शानदार दिखाई देते हैं। वहीं ड्यूल एग्जॉस्ट जैसे एलिमेंट्स होने के चलते 2 सीरीज ग्रां कूपे एक महंगी कार जैसा अहसास कराती है। 

इंटीरियर

2 सीरीज ग्रां कूपे का इंटीरियर देखने के बाद एक पल को भी ये अहसास नहीं हुआ कि ये अफोर्डेबल लग्जरी कार है। इसका डैशबोर्ड काफी शानदार नजर आया और इसके आगे और पीछे के दरवाजों पर फ्रेमलैस विंडोज दी गई थी। 

सनरूफ बंद कर लेने के बाद इसके केबिन की चौड़ाई कम लगती है। मगर केबिन में बाकी के ​एलिमेंट्स की क्वालिटी काफी अच्छी है। एम स्पोर्ट वेरिएंट में एडजस्टेबल बोल्स्ट्रिंग दी गई है जिससे ड्राइवर को काफी कंफर्ट पहुंचता है। यहां तक कि इसमें दिया गया मेमोरी फंक्शन का फीचर ना केवल सीटों का रिकॉर्ड रखता है बल्कि ड्राइवर द्वारा ओआरवीएम को एडजस्ट करने के पैटर्न को भी रिकॉर्ड करके रखता है और फिर उसे उसी के हिसाब से एडजस्ट कर देता है।

इसमें ड्राइवर के लिए 12.3 इंच का डिजिटल पैनल दिया गया है जिसपर काफी सारी इंफोर्मेशन डिस्प्ले होती है। आप इसमें स्क्रीन के सीधे हाथ पर जी मीटर, ट्रिप के ऑडियो ट्रैक्स या ट्रिप और फ्यूल इंफोर्मेशन की जानकारी देख सकते हैं। 

इसके केबिन की मैटेरियल क्वालिटी काफी प्रीमियम है। आप जिस भी चीज़ को छुएं आपको एक शानदार अहसास होगा चाहे फिर बात स्टीयरिंग पर लगे लैदर कवर की हो या स्टीयरिंग पर लगे कंट्रोल्स से आने वाले फीडबैक की या स्मूद लैदर डोर पैड्स की या फिर डोर हैंडल्स की, सबकुछ काफी प्रीमियम लगता है। हालांकि, इसके केबिन के निचले हिस्से पर हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, मगर वहां आपको हाथ लगाने की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती है। यहां एक 12 वोल्ट का सॉकेट भी दिया गया है जो कि बजट कारों में भी देखने को मिल जाता है। 

इसमें ग्लवबॉक्स कंट्रोल्ड रिलीज के साथ खुलता है जिसमें प्रीमियमनैस के लिए सॉफ्ट क्लोथ का इस्तेमाल किया गया है। रात में इसके डैशबोर्ड और डोर पैड्स में इस्तेमाल किए गए सिल्वर एसेंट्स काफी जगमगाते हैं। वहीं केबिन के अन्य हिस्सों में जैसे वेंट्स के बीच में एसी डिस्प्ले, बटन की बैकलाइट्स और वायरलैस चार्जर ट्रे के ऊपर ऑरेन्ज कलर की बैकलाइट काफी शानदार लगती है। 

इंफोटेनमेंट और फीचर्स

इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो सेंटर कंसोल के डायल, 6 प्री डिफाइंड जैस्चर कंट्रोल से भी इनपुट लेता है। इसमें वॉल्यूम को कंट्रोल करना काफी आसान है।

इसके टचस्क्रीन की डिस्प्ले काफी ब्राइट है और मेन्यू व ग्राफिक्स ऑपरेट करने में काफी आसान है। 

इसके अलावा इस सेडान में पैनोरमा ग्लास सनरूफ, 40:20:40 स्पिल्ट रियर सीट बैकरेस्ट, 6 डिम हो सकने वाले डिजाइन के साथ एम्बिएंट लाइटिंग और ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि इसकी प्राइस को देखते हुए इसमें वेंटिलेटेड सीट, हेड्स अप डिस्प्ले और फ्रंट पार्किंग सेंसर और कीलैस एंट्री एवं 360 डिग्री कैमरे जैसे फीचर की काफी कमी महसूस होती है। 

2 सीरीज ग्रां कूपे की रियर सीटों पर स्पेस की कोई कमी नहीं है। यहां औसत कद काठी वाले पैसेंजर्स आराम से बैठ सकते हैं जिन्हें नीरूम और लेगरूम स्पेस की भी कोई समस्या नहीं होगी। हालांकि कूपे डिजाइन होने के कारण इसमें हेडरूम की समस्या होती है। इसके लिए बीएमडब्ल्यू ने हेडलाइनर को कुछ मिलीमीटर तक कम कर दिया है जिससे अच्छा हेडरूम मिलने की कोई समस्या पैदा ना हो, मगर फिर भी लंबे कद वालों के लिए ये समस्या बनी रहती है। 

इसके केबिन की चौड़ाई थोड़ी कम है जिससे यहां तीन पैसेंजर्स का बैठना काफी मुश्किल हो जाता है। वहीं साइड में बैठने वाले पैसेंजर को बैकरेस्ट का सपोर्ट भी ठीक से नहीं मिलता है और बीच में बैठने वाले को आर्मरेस्ट को अपना बैकरेस्ट बनाना पड़ता है। वहीं तीन पैसेंजर के हिसाब से सीट बैक भी काफी सीधी लगती है। कुल मिलाकर इसकी रियर सीट पर बच्चे या वयस्क पैसेंजर बैठ सकते हैं। 

बूट

2 सीरीज ग्रां कूपे में 430 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो कि छोटी प्रीमियम सेडान कारों में भी मिल जाता है। इसमें आपकी फैमिली का छोटा मोटा सामान रखा जा सकता है, मगर बड़ा सामान रखना मुश्किल है। इसके बूट फ्लोर पर पहले ही स्पेयर व्हील अच्छा खासा स्पेस खा जाता है। 

परफॉरमेंस

इसमें 2.0 लीटर डीजल इंजन का ही एकमात्र ऑप्शन दिया गया है। कुछ समय बाद इसमें पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दिया जाएगा। इसमें 2.0 लीटर 220 डी इंजन के साथ 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर दिया गया है जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस सेगमेंट में किसी डीजल इंजन का ये सबसे पावरफुल फिगर है। अपकमिंग मर्सिडीज ए सीरीज लिमोजीन में कम पावरफुल 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। 2 सीरीज ग्रां कूपे में दिए गए पावरफुल डीजल इंजन के रहते इसे 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 7.5 सेकंड का समय लगता है और इसकी टॉप स्पीड 235 किलोमीटर प्रति घंटा है। 

इसका इंजन ऑन होते ही पहली चीज जो आप नोटिस करेंगे वो है रिफाइनमेंट लेवल। ये हल्के से शोर के साथ स्टार्ट होता है और कुछ ही सेकंड में पेट्रोल इंजन की तरह शांत हो जाता है। हालांकि बाहर खड़ा व्यक्ति बता सकता है कि इस कार में डीजल इंजन दिया गया है, मगर इसका शोर कार के केबिन में बिल्कुल नहीं पहुंचता है। 

ये काफी स्मूदली और धीरे धीरे रफ्तार पकड़ता है। भारी ट्रैफिक में ये चीज अच्छी साबित हो सकती है। यहां तक कि कंफर्ट मोड पर चलाते हुए ये कार आपके पूरे कंट्रोल में रहती है। 1800 से लेकर 2000 आरपीएम पर इसमें गियर बदलने की जरूरत रहती है। हालांकि, ओवरटेकिंग से पहले गियर डाउन करने में थोड़ा समय लगता है। मगर इसके बाद मोमेंटम हासिल करने के लिए अच्छी मात्रा में टॉर्क मिल जाता है। ईको प्रो मोड में थ्रॉटल रिस्पॉन्स काफी ढीला महसूस होता है और गियर डाउन करते हुए भी काफी ढीलापन लगता है। 

यदि आपका स्पोर्टी ड्राइव करने का मूड हो तो फिर आप स्पोर्ट मोड ऑन कर दें। फिर इसकी रेव्य बढ़ जाएंगी, थ्रॉटल शार्प हो जाएंगे और स्टीयरिंग भारी हो जाएगा। इसमें ओवरटेकिंग करना काफी आसान है और पता भी नहीं चलता आप कब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार आसानी से पकड़ लेते हैं। 4000 आरपीएम तक इसमें पावर की कोई कमी महसूस नहीं होती और आप 5000 तक के फिगर पर भी पहुंच सकते हैं। हालांकि स्पोर्ट मोड पर गियर डाउन करना थोड़ा भारी लगता है मगर गियर अप करते समय कोई परेशानी महसूस नहीं होती। स्पोर्ट मोड पर इंजन का रिफाइनमेंट लेवल और परफॉर्मेंस एक बीएमडब्ल्यू कार में होने का असल अहसास दिलाते हैं। 

राइड और हैंडलिंग 

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रां कूपे एम स्पोर्ट को कंफर्टेबल कार तो बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता है। इसका लो स्टांस,18 इंच के अलॉय व्हील के साथ लो प्रोफाइल टायर और 225/40 आर18 व्हील्स के कारण इसके सस्पेंशन से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाता है। हालांकि इसे कवर के लिए इसकी राइड क्वालिटी काफी अच्छी है। खराब सड़कों पर ये आराम से निकल जाती है। इस गाड़ी में कुशनिंग इतने अच्छे से की गई है कि आपको खराब रास्तों का पता ही नहीं चलता है। 

हालांकि, गाड़ी के किसी गड्ढे पर से गुजरने के बाद के सस्पेंशन से आवाज जरूर आती है। हालांकि इसके बावजूद इसकी शानदार राइड क्वालिटी पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। इस दौरान आपको इसके टायरों और रिम का ध्यान रखना पड़ता है। इसका साइज छोटा होने के कारण भी आप इसे सिटी के ट्रैफिक में कही भी एडजस्ट करते हुए कहीं भी ले जा सकते हैं। 

2 ​सीरीज ग्रां कूपे एक फ्रंट व्हील ड्राइव कार है। ऐसे में ये 3 सीरीज के मुकाबले उतनी शार्प नहीं है। हालांकि इसका स्टीयरिंग व्हील का वजन इतना बैलेंस्ड है कि आपको टायरों की पोजिशनिंग का पता रहता है। हमारी राय में आप इसमें ब्रिजस्टोन टायर्स ना लगवाएं। 

सुरक्षा

पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इस लग्जरी कार में 6 एयरबैग, अटेंटिवनैस असिस्टेंस, ब्रेक असिस्ट के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एआरबी टेक्नोलॉजी  (एक्चूएटर कॉन्टिजस व्हील स्लिप लिमिटेशन सिस्टम), डायनैमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (डीएससी) समेत डायनैमिक ट्रेक्शन कंट्रोल (डीटीसी), इलेक्ट्रॉनिक डिफ्रेंशियल लॉक कंट्रोल (ईडीएलसी), कॉ​र्नरिंग ब्रेक कंट्रोल (सीबीसी) और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। 

इसके अलावा इसमें कुछ फैंसी फीचर्स भी दिए गए हैं जिसमें रिवर्सिंग असिस्टेंट शामिल है, जिसमें आखिरी 50 मीटर के स्टीयरिंग इनपुट्स का रिकॉर्ड रहता है और कहीं फंस जाने पर उससे निकलने में भी मदद करता है। 

वेरिएंट

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रां कूपे के बेस वेरिएंट स्पोर्ट लाइन की प्राइस 39.3 लाख रुपये है तो वहीं टॉप वेरिएंट एम स्पोर्ट की प्राइस 41.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये स्कोडा सुपर्ब से ज्यादा महंगी है जो हर मोर्चे पर इससे बेहतर है। 

2 सीरीज की कीमत लग्जरी एसयूवी बीएमडब्ल्यू एक्स1 के आसपास ही है और यदि अपना बजट थोड़ा बढ़ा लें तो आप 3 सीरीज तक अफोर्ड कर सकते हैं जो कि साइज में बड़ी और ज्यादा फीचर्स वाली सेडान है। इस समय 2 सीरीज का मुकाबला किसी अन्य कार से नहीं है और इसको टक्कर देने के लिए जल्द ही मर्सिडीज ए सीरीज लिमोजीन और ऑडी ए3 का अपडेटेड वर्जन आएगा। 

2 सीरीज ग्रां कूपे की रियर सीटों को औसत दर्जे की कहा जा सकता है जिसमें कुछ प्रीमियम फीचर्स की भी कमी महसूस होती है। ये किसी कॉम्पैक्ट एसयूवी के बगल में खड़ी हुई भी काफी छोटी लगती है। इसकी साइज के हिसाब से कीमत को देखें तो वो काफी निराश करती है। 

आप थोड़ा सा एक्स्ट्रा पैसा खर्च करते हुए 3 सीरीज ले सकते हैं जो साइज में बड़ी भी है और फीचर लोडेड है। यदि आपको और भी ज्यादा अच्छे फीचर्स एवं ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस और एसयूवी जैसी दिखने वाली कार चाहिए तो आप एक्स1 ले सकते हैं। 

यदि आप अपने आप को अपग्रेड करते हुए बड़ी, मिड साइज लग्जरी कार ही लेना चाहते हैं तो फिर 2 सीरीज ग्रां कूपे आपके लिए परफेक्ट रहेगी। ये बाहर से काफी आकर्षक लगती है, इसकी केबिन क्वालिटी काफी शानदार है और भारतीय सड़कों के हिसाब से इसकी राइड क्वालिटी भी बेहद अच्छी है। इसके इंजन का रिफाइनमेंट लेवल और परफॉर्मेंस लेवल बीएमडब्ल्यू के स्टैंडर्ड से मैच खाता है। पहली बार लग्जरी कार खरीदने वाले ग्राहक के लिए ये एक परफेक्ट मगर महंगी लग्जरी कार है।

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अफोर्डेबिलिटी
  • आकर्षक लुक्स
  • फीचर लोडेड
  • प्रीमियम इंटीरियर

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कूपे कार होने की वजह से कम हेडरूम स्पेस
  • केबिन में स्पेस की कमी
  • सस्पेंशंस की ट्यूनिंग में कमी
  • साइज में काफी छोटी

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड3 यूजर रिव्यू
  • सभी (3)
  • Looks (1)
  • Engine (1)
  • Price (1)
  • Power (1)
  • Diesel engine (1)
  • Pickup (1)
  • Small (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • BMW 2 Series

    I have bought 2 series of gran coupe, and it's really fantastic. Where on one side, it gives you the sexy look same as well it gives power in your hands when you dri...और देखें

    द्वारा maddipati manoj kumar
    On: Jun 20, 2021 | 285 Views
  • Best Luxury Car For Indian Roads.

    I just bought 2 Series MSport Gran Coupe BMW. It's the most compact and the Sport feeling is the best in class. Most refined diesel engines having excellent maneuvering o...और देखें

    द्वारा dipak chowdhury
    On: Dec 10, 2020 | 187 Views
  • Excellent Car At This Price Point.

    An Excellent car at this price point, The All-new BMW 2 Series Gran Coupe is the best car, if you want to buy the BMW on a Budget than just go for the 2 series. It i...और देखें

    द्वारा navjyot
    On: Oct 08, 2020 | 289 Views
  • सभी 2 सीरीज रिव्यूज देखें
space Image

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज वीडियोज़

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 3 वीडियो उपलब्ध हैं. बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • BMW 2 Series Gran Coupe: Pros, Cons, And Should You Buy One? | हिंदी में | CarDekho.com
    BMW 2 Series Gran Coupe: Pros, Cons, And Should You Buy One? | हिंदी में | CarDekho.com
    अक्टूबर 26, 2020
  • 🚗 BMW 2 Series Gran Coupe: First Drive Review | Look At Them Wheels! | ZigWheels.com
    🚗 BMW 2 Series Gran Coupe: First Drive Review | Look At Them Wheels! | ZigWheels.com
    अक्टूबर 16, 2020

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज कलर

  • मिसानो ब्लू मैटेलिक
    मिसानो ब्लू मैटेलिक
  • स्टॉर्म bay metallic
    स्टॉर्म bay metallic
  • अल्पाइन व्हाइट
    अल्पाइन व्हाइट
  • व्हाइट
    व्हाइट
  • स्नैपर रॉक्स ब्लू मेटैलिक
    स्नैपर रॉक्स ब्लू मेटैलिक
  • steel
    steel
  • ब्लैक सफायर
    ब्लैक सफायर
  • मेलबर्न रेड
    मेलबर्न रेड

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज फोटो

  • BMW 2 Series Front Left Side Image
  • BMW 2 Series Side View (Left)  Image
  • BMW 2 Series Rear Left View Image
  • BMW 2 Series Front View Image
  • BMW 2 Series Rear view Image
  • BMW 2 Series Grille Image
  • BMW 2 Series Front Fog Lamp Image
  • BMW 2 Series Headlight Image
space Image

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में 2 सीरीज की ऑन-रोड कीमत 44,96,038 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज पर अगस्त महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अगस्त 2021 के महीने में दिल्ली में बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

2 सीरीज और एक्स1 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

2 सीरीज की कीमत 38.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्स1 की कीमत 38.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 40.46 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की ईएमआई ₹ 85,568 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 4.50 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

आई am ए पहला user का प्रीमियम कार which आईएस the best for me बीएमडब्ल्यू 2 series or merced...

Suchit asked on 17 Jun 2021

Selecting the right car would depend on several factors such as your budget pref...

और देखें
By Cardekho experts on 17 Jun 2021

आईएस it offered with एक्सड्राइव और if not then when will it be offered

Suryansh asked on 27 Apr 2021

BMW 2 Series offers three driving modes named: ECO PRO mode, Comfort mode, and S...

और देखें
By Cardekho experts on 27 Apr 2021

What आईएस its service cost?

Aswanth asked on 29 Mar 2021

For that, we would suggest you to get in touch with the nearest authorised servi...

और देखें
By Cardekho experts on 29 Mar 2021

आईएस बीएमडब्ल्यू 2 उपलब्ध with ambient कलर light?

Vraj asked on 17 Mar 2021

Yes, BMW 2 Series comes equipped with ambient lighting.

By Cardekho experts on 17 Mar 2021

आईएस the window bezel-less?

Kushagra asked on 24 Jan 2021

Yes, the BMW 2 Series is offered with frameless windows.

By Cardekho experts on 24 Jan 2021

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
T
thangaraja r
Aug 9, 2020 3:32:00 PM

Sema super

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 38.90 - 42.30 लाख
    बैंगलोरRs. 38.90 - 42.30 लाख
    चेन्नईRs. 38.90 - 42.30 लाख
    हैदराबादRs. 38.90 - 42.30 लाख
    पुणेRs. 38.90 - 42.30 लाख
    कोलकाताRs. 38.90 - 42.30 लाख
    कोच्चिRs. 38.90 - 42.30 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग बीएमडब्ल्यू कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    अगस्त ऑफर देखें
    ×
    We need your सिटी to customize your experience