• मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन front left side image
1/1
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine
    + 41फोटो
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine
    + 4कलर
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन एक 5 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 41.20 - 43.20 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ए क्लास लिमोज़िन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। ए क्लास लिमोज़िन में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 4 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
2 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.41.20 - 43.20 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View Diwali ऑफर
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1950 सीसी
बीएचपी160.92
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
एयर बैगyes

ए क्लास लिमोज़िन पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास लिमोज़िन भारत में लॉन्च हो गई है।

मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास लिमोजिन प्राइस : यह भारत में मर्सिडीज की सबसे सस्ती कार है। ए-क्लास लिमोजिन की कीमत 41.20 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप मॉडल की प्राइस 57.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास लिमोज़िन वेरिएंट्स : यह लग्जरी कार तीन वेरिएंट्स 200, 200डी और एएमजी ए35 4मैटिक में उपलब्ध है।

मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास लिमोजिन इंजन स्पेसिफिकेशन : ए-क्लास लिमोजिन में 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। इसका टर्बो पेट्रोल इंजन 163 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, इसके डीजल इंजन का पावर आउटपुट 150 पीएस और 320 एनएम है। पावर ट्रांसमिशन के लिए इसके पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं इसके डीजल इंजन के साथ 8-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। इसके टॉप वेरिएंट एएमजी के साथ 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसका पावर आउटपुट 306 पीएस और 400 एनएम है। इसमें 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स (ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक) मिलता है जो ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन के साथ आता है।

मर्सिडीज़ बेंज ए-क्लास लिमोजिन फीचर्स : इस गाड़ी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एम्बिएंट लाइटिंग और ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें पावर्ड फ्रंट सीट, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलैस चार्जिंग और ट्विन डिस्प्ले सेटअप जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

इनसे है मुकाबला : भारत में इस सेडान कार का मुकाबला बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रां कूपे और अपकमिंग ऑडी ए3 से होगा।

और देखें

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन कीमत

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की प्राइस 41.20 लाख से शुरू होकर 43.20 लाख तक जाती है। मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ए क्लास लिमोज़िन का बेस मॉडल ए 200 है और टॉप वेरिएंट मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन ए 200d की प्राइस ₹ 43.20 लाख है।

ए 2001332 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.41.20 लाख*
ए 200d1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.43.20 लाख*

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन रिव्यू

अफोर्डेबल प्राइस पर कोई लग्जरी कार मिल जाए ऐसा कौन नहीं चाहेगा। मगर 49 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस वाली सी क्लास को हम अफोर्डेबल तो बिल्कुल नहीं कह सकते हैं। मगर अब मर्सिडीज ने  ए-क्लास लिमोजिन नाम से एक ज्यादा अफोर्डेबल कार उतार दी है । मगर क्या इसे अफोर्डेबल बनाने में कंपनी ने कुछ चीजों से समझौता किया है? जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

मर्सिडीज ए-क्लास को कंपनी की नई डिजाइन लेंग्वेज से इंस्पायर ​होकर तैयार किया गया है। हालांकि दिखने में ये उतनी आकर्षक नहीं है कि किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींच सके। ये ना तो छोटी सेडान दिखाई देती है और ना ही बहुत ज्यादा लंबी लगती है। कुल मिलाकर इसकी लंबाई होंडा सिटी के बराबर है जो उससे ज्यादा चौड़ी मगर कम ऊंची है। इसका व्हीलबेस भी काफी लंबा है जिससे इसका स्टांस आकर्षक लगता है। इसमें शार्प हेडलैंप्स, सिंगल स्लैट मर्सिडीज ग्रिल और 17 इंच के व्हील्स जैसे एलिमेंट्स दिए गए हैं जो अपनी ओर ध्यान खीचते हैं। 

डिजाइन के मोर्चे पर ये काफी बेसिक नजर आती है क्योंकि इसे डिजाइन करने वालों ने जितना हो सके उतनी क्रीज लाइन इससे हटा दी है जिससे ये एकदम प्लेन सेडान नजर आती है। 

रियर प्रोफाइल की बात की जाए तो यहां से इसके लुक्स काफी क्लासी लगते हैं। इसमें मर्सिडीज की दूसरी कारों की तरह ड्यूल क्रोम टिप्स दिए गए हैं जो दरअसल नकली हैं। कुल मिलाकर इसके लुक्स एक कॉम्पैक्ट और प्रीमियम सेडान पसंद करने वालों को काफी पसंद आ सकते हैं जिन्हें ज्यादा तड़क भड़क पसंद नहीं होती है। 

इंटीरियर

ए-क्लास का इंटीरियर काफी आकर्षक है। इसके डैशबोर्ड पर आपको मॉडर्न एलिमेंट्स भी नजर आएंगे और पुरानी लग्जरी गाड़ियों वाला टच भी मिलेगा। इसके ड्यूल टोन डैशबोर्ड में रस्टिक फॉक्स वुडन पैनल का इस्तेमाल किया गया है और केबिन को बैज कलर की थीम दी गई है। इसके अलावा इस लग्जरी कार के इंटीरियर में मैटेलिक राउंडेड एसी वेंट्स, पियानो ब्लैक एसेंट्स के साथ लैदर कवर वाला राउंड स्टीयरिंग जैसे एलिमेंट्स दिए गए हैं जो प्रीमियम अहसास तो कराते ही हैं, साथ में केबिन को क्लासिक लुक भी देते हैं। इसके अलावा इस कार में शानदार डिस्प्ले के साथ 10.25 इंच स्क्रीन और 64 कलर वाली एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कुल मिलाकर जब आप इसकी फ्रंट सीट पर बैठेंगे तो आपको ये कार कहीं से भी अफोर्डेबल तो नजर नहीं आएगी और आपको प्रीमियम लग्जरी कार में होने का अहसास ही होगा। 

 

मर्सिडीज ए-क्लास केवल एक वेरिएंट में ही उपलब्ध होगी, ऐसे में आपको सारे फीचर्स एक ही जगह एक ही दाम में मिल जाएंगे। इसमें मेमोरी सेटिंग और लंबार एडजस्टमेंट के साथ पावर्ड फ्रंट सीट्स, कस्टमाइजेबल डिस्प्ले, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलैस चार्जर, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट और बड़ी सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इंफोटेनमेंट सिस्टम की बात करें तो मर्सिडीज की कारों में काफी शानदार सिस्टम दिया जाता है जिसके साथ इस कार में वॉइस कमांड, टचस्क्रीन, स्टीयरिंग पर दिए गए कंट्रोल्स की मदद से स्क्रीन को कंट्रोल करने के लिए टचपैड्स, सेंटर कंसोल पर हैप्टिक टच पैड, एंड्रॉयड ऑटो एवं एपल कारप्ले के साथ साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। हालांकि ​इसमें दिए स्पीकर्स की साउंड क्वालिटी ने हमें काफी निराश किया। 

रियर सीट्स

यदि मर्सिडीज को ए-क्लास में एक लिमो कार जैसा एक्सपीरियंस देना था तो उन्हें इसमें फ्रंट सीट्स की ही तरह रियर सीट्स पर भी कुछ अच्छे फीचर्स देने चाहिए थे। हालांकि स्पेस को लेकर आपको इसकी रियर सीट से कोई शिकायत नहीं रहेगी। 6 फुट तक के लंबे पैसेंजर के लिए इसमें अच्छा खासा नीरूम स्पेस और हैडरूम स्पेस मिल जाता है, वहीं केबिन में भी एक खुलेपन का अहसास होता है। हालांकि इसमें अंडरथाई सपोर्ट और फुटरूम स्पेस आपको कंफर्ट नहीं पहुंचाते हैं। इसलिए ही मर्सिडीज ने ज्यादा हेडरूम देने के लिए रियर सीट को थोड़ी नीचे की तरफ रखा है। इस सेडान में आगे और पीछे की सीट पर 4 पैसेंजर्स आराम से बैठ सकते हैं। 

इसमें ​यदि बॉस मोड कंट्रोल का फीचर दे दिया जाता तो आगे वाली सीट को थोड़ा आगे की ओर खिसकाते हुए पीछे वाले पैसेंजर के लिए अच्छा लेगरूम स्पेस बन जाता। चूं​कि इसमें बड़ी सनरूफ दी गई है जो कि पैनोरमिक व्यू वाली नही है, ऐसे में रियर सीट पर बैठे लोग भी ठीक ढंग से इसका आनंद नहीं उठा सकते है। इसके अलावा इस कार में रियर सीट पर बैठने वाले पैसेंजर के लिए इंफोटेनमेंट, विंडो शेड्स, वायरलैस चार्जर और मैनुअल थाई एक्सटेंशन के लिए कुछ कंट्रोल जैसे फीचर्स दे दिए जाते तो काफी अच्छा रहता।

हालांकि ऐसा भी नहीं है कि इसमें रियर पैसेंजर्स के लिए कुछ भी नहीं दिया गया है। उनके लिए इस कार में एसी वेंट्स, 2 यूएसबी टाइप चार्जर, फ्लिप आउट कप होल्डर्स के साथ आर्मरेस्ट, एबिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं आप चाहें तो बैठे बैठे वॉइस कमांड के साथ इंफोटेनमेंट को कंट्रोल कर सकते हैं। 

बूट स्पेस

मर्सिडीज ए-क्लास सेडान के पेट्रोल मॉडल में 405 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। वहीं डीजल मॉडल में एड ब्लू टैंक होने की वजह से 10 लीटर स्पेस कम मिलता है। इसके अलावा बूट फ्लोर के नीचे दिया गया स्पेयर व्हील भी कुछ जगह घेर लेता है। 

परफॉरमेंस

ए-क्लास में 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 7 स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स से लैस है। इसके अलावा इसमें 2.0 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन दिया गया है जिसके साथ 8 स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स दिया गया है। जहां इसका पेट्रोल इंजन 163 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है तो वहीं इसका डीजल इंजन 150 पीएस की पावर और 320 एनएम की टॉर्क जनरेट करता है। 

हम पहले भी 1.3 लीटर पेट्रोल इंजन वाली कार चला चुके हैं। ए-क्लास में दिया गया इंजन रेनो-निसान-मित्सुबिशी अलायंस के साथ मिलकर डायम्लर कंपनी ने तैयार किया है जो आपको रेनो डस्टर में भी नजर आ जाएगा। हालांकि डस्टर में ये इंजन डीट्यून करके दिया गया है। इसका रिफाइनमेंट लेवल आपको काफी पसंद आएगा। ये इंजन बिल्कुल शोर नहीं करता है और सिटी में इसकी पावर डिलीवरी काफी स्मूद रहती है। सिटी और हाईवे पर ओवरटेकिंग के दौरान आपको अच्छी खासी पावर मिल जाती है। हालांकि कम स्पीड से गाड़ी को तेज ​स्पीड पिक करने के दौरान पावर में थोड़ी कमी को महसूस किया जा सकता है। 

सिटी में इसका गियरबॉक्स 2000 आरपीएम से नीचे गाड़ी को स्मूदली चलते रहने में अच्छी मदद करता है। आप इसे ​सिटी में कंफर्ट मोड पर ड्राइव करें जहां आपको अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। ये गाड़ी 17.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें बस एक बात की ही कमी नजर आती है और वो ये कि इसका ऑटो होल्ड फंक्शन अच्छी तरह से ट्यून नहीं किया गया है जिससे ए-क्लास हल्की ढलान में भी पीछे लुढ़कने लगती है। 

यदि आप स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीन है तो आप इसे स्पोर्ट मोड पर भी चला सकते हैं। इस मोड पर इसका थ्रॉटल रिस्पॉन्स अच्छा हो जाता है और स्टीयरिंग व्हील भारी हो जाते हैं। आप चाहें तो पैडल शिफ्टर्स की मदद से अपने आप भी गियर लगा सकते हैं। स्पोर्ट मोड पर इस कार को 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में आने पर 8.1 सेकंड का समय लगता है। 

राइड और हैंडलिंग

राइड कंफर्ट के लिहाज से ए-क्लास लिमोजिन आपको थोड़ा निराश कर सकती है। आप सड़क पर मिलने वाले गड्ढों से आने वाले झटकों को केबिन में महसूस कर सकते हैं। यदि इसकी सीटों में कुशनिंग को थोड़ा और बेहतर किया जाता तो शायद पैसेंजर्स को इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। इसके अलावा झटकों को झेलते वक्त इसके सस्पेंशन भी आवाज करते हैं। 

हैंडलिंग के पार्ट पर आपको ए-क्लास लिमोजिन काफी पसंद आएगी। इसके 205 सेक्शन के टायर सड़क पर अच्छी ग्रिप देते हैं। इसके स्टीयरिंग व्हील्स से भी आपको अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। ऐसे में आप इसकी ड्राइविंग को काफी इंजॉय करेंगे। 

सुरक्षा

सेफ्टी

मर्सिडीज ए-क्लास में कुछ अच्छे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिनमें ईएसपी और ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल है। इसके अलावा इसमें कैमरा बेस्ड इमरजेंसी ब्रेकिंग का फीचर भी दिया गया है ​जो रास्ते में किसी अनहोनी को पहले ही भांपते हुए गाड़ी को रोक देता है। वहीं इसमें प्रीसेफ का फीचर भी मौजूद है जो गाड़ी के किसी चीज से टकराने से पहले ही सीटबेल्ट को और ज्यादा टाइट, फ्रंट हेडरेस्ट को एडजस्ट, सनरूफ को बंद और विंडों को भी बंद कर देता है। इस कार में 7 एयरबैग भी दिए गए हैं। 

निष्कर्ष

मर्सिडीज ए-क्लास सेडान की प्राइस 39.90 लाख रुपये से लेकर 56.24 लाख रुपये के बीच रखी गई है और इसके ओवरऑल एक्सपीरियंस से हमें ये प्राइस वाजिब लगी। इसमें मर्सिडीज का लग्जरी एक्सपीरियंस मिलने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। केबिन एक्सपीरियंस से लेकर रियर सीट्स और ड्राइवट्रेन तक सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट रहा। हालांकि यदि इसकी राइड क्वालिटी में सुधार कर दिया जाता तो चीजें और भी बेहतर हो सकती थी। वहीं रियर सीट पर थोड़ी कंफर्ट की कमी भी महसूस हुई।

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अफोर्डेबल होने के बावजूद लग्जरी कारों जैसा मिलता है एक्सपीरियंस
  • आलीशान नजर आता है इसका इंटीरियर
  • लुक्स में भी कोई कमी नहीं
  • पेट्रोल इंजन का रिफाइनमेंट लेवल अच्छा

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • स्पीकर्स की साउंड क्वालिटी उतनी खास नहीं
  • पैनोरमिक सनरूफ की कमी
  • इंफोटेनमेंट, विंडो शेड्स, वायरलैस चार्जर और मैनुअल थाई एक्सटेंशन के लिए बटन की कमी
  • कम स्पीड पर तेजी से पिकअप नहीं लेती ये कार
  • रियर सीट पर कंफर्ट की कमी
  • राइड के दौरान प्रीमियम कंफर्ट की कमी

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन यूज़र रिव्यू

5.0/5
पर बेस्ड2 यूजर रिव्यू
  • सभी (2)
  • Looks (1)
  • Performance (1)
  • Safety (1)
  • Style (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Great Styling And Very Luxurious!!!

    Mercedes Benz A-Class limousine has superb styling and has very high-end gadgets. It is a sheer pleasure to drive this beauty.

    द्वारा amit grover
    On: Jun 27, 2021 | 47 Views
  • Mercedes Benz High Performance

    Mercedes is very high performance in the world. Many people are excited about this car future, and car safety is awesome. A class new look gorgeous

    द्वारा subhash patel
    On: Aug 27, 2021 | 31 Views
  • सभी ए क्लास लिमोज़िन रिव्यूज देखें
space Image

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन वीडियोज़

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 3 वीडियो उपलब्ध हैं. मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Mercedes-Benz A-CLass Limousine: Pros & Cons | खरीदनी चाहिए या नहीं? | CarDekho.com
    Mercedes-Benz A-CLass Limousine: Pros & Cons | खरीदनी चाहिए या नहीं? | CarDekho.com
    मई 24, 2021
  • 2021 Mercedes-Benz A-Class Limousine | First Drive Review | PowerDrift
    2021 Mercedes-Benz A-Class Limousine | First Drive Review | PowerDrift
    अप्रैल 12, 2021

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन कलर

  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • माउंटेन ग्रे
    माउंटेन ग्रे
  • कॉस्मॉस ब्लैक
    कॉस्मॉस ब्लैक
  • मोजावे चांदी
    मोजावे चांदी
  • डेनिम ब्लू मेटैलिक
    डेनिम ब्लू मेटैलिक

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन फोटो

  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Grille Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Headlight Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Side Mirror (Body) Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Wheel Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Exterior Image Image
  • Mercedes-Benz A-Class Limousine Exterior Image Image
space Image

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ए क्लास लिमोज़िन की ऑन-रोड कीमत 47,36,428 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन पर अक्टूबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अक्टूबर 2021 के महीने में दिल्ली में मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

ए क्लास लिमोज़िन और सुपर्ब में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ए क्लास लिमोज़िन की कीमत 41.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम और सुपर्ब की कीमत 32.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 42.62 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की ईएमआई ₹ 90,145 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 4.74 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

AWD?

AravChimane asked on 26 Aug 2021

The A-Class Limousine is powered by 1.3-litre turbo-petrol and 2.0-litre diesel ...

और देखें
By Cardekho experts on 26 Aug 2021

Ventilated seat आईएस for driver और codriver

ISAAC asked on 22 Aug 2021

Yes, both driver and co-driver get ventilated seats in Mercedes-Benz A-Class Lim...

और देखें
By Cardekho experts on 22 Aug 2021

Mileage?

Saurav asked on 7 Jul 2021

As of now, there is no official update from the brand's end. So, we would re...

और देखें
By Cardekho experts on 7 Jul 2021

Ground clearance of a class?

Sarthi asked on 28 Mar 2021

As of now, the brand has not revealed this information so we would suggest you t...

और देखें
By Cardekho experts on 28 Mar 2021

India? में आई want to know when आईएस Mercedes ए Class सेडान coming

Kandarp asked on 17 Jan 2021

Mercedes-Benz has unveiled the A-Class sedan and it is expected to go on sale in...

और देखें
By Cardekho experts on 17 Jan 2021

मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
J
joseph korney
May 29, 2021 3:38:23 PM

generisonline.com

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    alexander j p
    May 1, 2021 11:39:46 AM

    is it possible to have A CLASS saloon in shades of red colour

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      space Image
      space Image

      भारत में मर्सिडीज ए क्लास लिमोज़िन की कीमत

      सिटीएक्स-शोरूम कीमत
      मुंबईRs. 41.20 - 43.20 लाख
      बैंगलोरRs. 41.20 - 43.20 लाख
      चेन्नईRs. 41.20 - 43.20 लाख
      हैदराबादRs. 41.20 - 43.20 लाख
      पुणेRs. 41.20 - 43.20 लाख
      कोलकाताRs. 41.20 - 43.20 लाख
      कोच्चिRs. 41.20 - 43.20 लाख
      अपना शहर चुनें
      space Image

      ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

      • पॉपुलर
      • अपकमिंग
      • सभी कारें
      View Diwali ऑफर
      ×
      We need your सिटी to customize your experience