• मर्सिडीज जीएलए फ्रंट left side image
1/1
  • Mercedes-Benz GLA
    + 30फोटो
  • Mercedes-Benz GLA

मर्सिडीज जीएलए

मर्सिडीज जीएलए एक सीटर है जो Rs. 50.50 - 56.90 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स, with फ्रंट व्हील ड्राइव / एडब्ल्यूडी options. मर्सिडीज जीएलए Price starts from Rs. 50.50 लाख & top model price goes upto Rs. 56.90 लाख. It offers 3 variants in the 1332 cc & 1950 cc engine options. that produces 160.92bhp and 270nm of torque. It can reach 0-100 km in just 7.5 Seconds & delivers a top speed of 219 kmph. It's & . Its other key specifications include its boot space of 427 litres. This model is available in 1 colours.
कार बदलें
9 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.50.50 - 56.90 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
कंपेयर with ओल्ड generation मर्सिडीज जीएलए 2021-2024
फरवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

मर्सिडीज जीएलए के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1332 सीसी - 1950 सीसी
पावर160.92 - 187.74 बीएचपी
टॉर्क400Nm - 270Nm
सीटिंग कैपेसिटी5
ड्राइव टाइपफ्रंट व्हील ड्राइव / एडब्ल्यूडी
माइलेज17.4 से 18.9 किमी/लीटर
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
powered ड्राइवर seat
इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
360 degree camera
सनरूफ
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

मर्सिडीज जीएलए कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मर्सिडीज-बेंज जीएलए फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च हो गई है।

प्राइस: मर्सिडीज बेंज जीएलए की कीमत 50.50 लाख रुपये से शुरू होती है और 56.90 लाख रुपये (इंट्रोडक्ट्री प्राइस) तक जाती है।

वेरिएंट: जीएलए तीन वेरिएंट: 200, 220डी 4मैटिक और 220डी 4मैटिक एएमजी में उपलब्ध है।

कलर: यह एसयूवी कार पांच कलर ऑप्श: स्पेक्ट्रल ब्लू, आइरिडियम सिल्वर, माउंटेन ग्रे, पोलर व्हाइट और कॉसमॉस ब्लैक में आती है।

सीटिंग केपेसिटी: यह एक 5-सीटर कार है जिसमें पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं।

इंजन व ट्रांसमिशन: मर्सिडीज-बेंज जीएलए में दो इंजन ऑप्शंस: 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (163 पीएस / 270 एनएम) और 2-लीटर डीजल इंजन (190 पीएस / 400 एनएम) दिए गए हैं। पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है, जबकि डीजल इंजन के साथ 8-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स की चॉइस दी गई है। टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ इसमें फ्रंट-व्हील-ड्राइवट्रेन दी गई है, जबकि डीजल इंजन के साथ इसमें ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) सेटअप दिया गया है।

फीचर: मर्सिडीज-बेंज की इस एसयूवी कार में 10.25-इंच की दो डिस्प्ले (एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और दूसरी डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले), 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, और गेस्चर कंट्रोल्ड पावर्ड टेलगेट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी: सुरक्षा के लिए इसमें सात एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एक्टिव ब्रेक और ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, अडेप्टिव हाई बीम असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

कंपेरिजन: इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1, मिनी कूपर कंट्रीमैन और ऑडी क्यू3 से है। 

और देखें

मर्सिडीज जीएलए प्राइस

मर्सिडीज जीएलए की कीमत 50.50 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 56.90 लाख रुपये है। जीएलए 3 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें जीएलए 200 बेस मॉडल है और मर्सिडीज जीएलए 220डी 4मैटिक amg line टॉप मॉडल है।

जीएलए 2001332 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटरRs.50.50 लाख*
जीएलए 220डी 4मैटिक(Base Model)1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.9 किमी/लीटरRs.54.75 लाख*
जीएलए 220डी 4मैटिक amg line(Top Model)1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.9 किमी/लीटरRs.56.90 लाख*

मर्सिडीज जीएलए की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

space Image

मर्सिडीज जीएलए रिव्यू

Mercedes Benz GLA Facelift

लंबे समय से एंट्री लेवल लग्जरी कारों को लेकर यही माना जाता रहा है कि इनमें काफी कम फीचर्स दिए जाते हैं और ये बात जीएलए पर भी लागू होती है। मर्सिडीज ने अपनी एंट्री लेवल एसयूवी जीएलए अपडेट मॉडल लॉन्च किया है और इसके लुक्स, फीचर्स और इंटीरियर को बेहतर कर दिया है। मगर क्या फिर भी अब ये लोगों को कर पाएगी आकर्षित?

मर्सिडीज की एंट्री लेवल एसयूवी मर्सिडीज बेंज जीएलए एक कॉम्पैक्ट मगर प्रैक्टिकल कार है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्यू3 जैसी कारों से है। मर्सिडीज के लाइनअप में इसे जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी के नीचे रखा गया है।

एक्सटीरियर

Mercedes Benz GLA Facelift

जब बात एसयूवी कारों की होती है तो रोड प्रजेंस काफी जरूरी पहलू माना जाता है। नतीजतन इससे कंपनियों के बीच ज्यादा विजुअल अपील देने की होड़ मच जाती है। इस अपडेट के साथ जीएलए बेहतर हुई है, मगर इसकी ओवरऑल अपील एक बड़ी हैचबैक जैसी ही है।

कंपनी ने इसके फ्रंट प्रोफाइल में बदलाव किए हैं। इसमें अपडेटेड ग्रिल, बंपर और हेडलैंप्स दिए गए हैं जिससे ये पहले से ज्यादा दमदार नजर आ रही है। हालांकि स्लोपिंग बोनट और स्लोपिंग रूफ शेप के कारण ये एसयूवी से ज्यादा हैचबैक जैसी नजर आती है। इसके डिजाइन का लुक तो अच्छा है, मगर ट्रेडिशनल एसयूवी के सेंस में बात करें तो ये उतना दमदार नहीं है।

Mercedes Benz GLA Facelift Rear

एएमजी लाइन में आपको खराब सड़कों पर बिना रिम की चिंता करने के लिए चंकी साइडवॉल्स के साथ स्टाइलिश 19 इंच के अलॉय व्हील्स मिल जाएंगे। इसमें व्हील आर्क क्लैडिंग को बॉडी कलर फिनिशिंग दी गई है और यहां तक कि ग्रिल पर भी क्रोम एसेंट्स दिए गए हैं।

बैक पोर्शन की बात करें तो यहां इसमें दिए गए नए एलईडी टेललैंप्स मॉडर्न नजर आ रहे हैं और टेलगेट का बाकी का पोर्शन जीएलए के ओवरऑल डिजाइन से मैच करने के लिए काफी क्लीन रखा गया है।

इंटीरियर

Mercedes Benz GLA Facelift Interior

कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट मॉडल के इंटीरियर में हल्के फुल्के बदलाव किए हैं। नई अपहोल्स्ट्री के अलावा इसके एएमजी लाइन वेरिएंट में नए एएमजी स्पेसिफिक स्टीयरिंग व्हील और सेंटर कंसोल माउंटेड टचपैड्स और कंट्रोल्स दिए गए हैं। डैशबोर्ड के लेफ्ट में मौजूद ट्रिम भी नई है और दोनों वेरिएंट्स में अलग अलग तरह की ट्रिम दी गई है।

रिमूवेबल टचपैड की बात करें तो ये सुविधाजनक तो है ही मगर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आने के बाद से अब इसकी जरूरत महसूस नहीं होती है।

जीएलए के इंटीरियर की फिट, फिनिश और मैटेरियल्स की क्वालिटी काफी स्ट्रॉन्ग है और स्टीयरिंग और टर्बाइन स्टाइल एसी वेंट्स काफी प्रीमियम महसूस होती है।

फीचर

जीएलए में कस्टमर की जरूरत के हिसाब से सभी बेसिक फीचर मिलते आए हैं। अब ये इस मोर्चे पर एक कदम आगे हो गई है। अब आपको इसमें एसयूवी जैसा एक्सपीरियंस देने के लिए कुछ एक्सट्रा फीचर्स मिल जाएंगे।

Mercedes Benz GLA Facelift Touchscreen

इसमें नया टचस्क्रीन इंटरफेस दिया गया है जो अब एमबीयूएक्स सॉफ्टवेयर के लेटेस्ट जनरेशन पर काम करता है। साथ ही इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले भी दिया गया है जो ज्यादा सुविधा देता है। फास्ट वायरलेस चार्जर की मदद से बिना वायरों के झंझट के आप अपना फोन चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही आप सिस्टम में कार के पार्किंग मोड में होने पर सुडोकू, पेयर्स या शफल पैक्स जैसे गेम्स खेल सकते हैं।

इसके अलावा अब इस एसयूवी के अपडेटेड मॉडल में 360 डिग्री कैमरा भी दे दिया गया है। इससे कार पार्क करना आसान हो जाता है और पैरेलल पार्किंग के दौरान एक्टिव पार्किंग असिस्ट स्टीयरिंग का कंट्रोल ले लेता है। इसके अलावा इसमें मेमोरी फ़ंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल फ्रंट पैसेंजर सीट, पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 2 जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनके चलते जीएलए अब फीचर्स के मोर्चे पर काफी अप टू डेट हो गई है।

रियर सीट एक्सपीरियंस

Mercedes Benz GLA Facelift Rear Seats

जीएलए की रियर सीट में कोई बदलाव नहीं हुआ है। ये काफी स्पेशियस है और इनकी कुशनिंग भी अच्छी है, मगर इनका बैकरेस्ट एंगल थोड़ा ऊंचा है। यहां स्टोरेज, रियर एसी वेंट्स और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट्स दिए गए हैं, मगर आर्मरेस्ट में कप होल्डर्स की कमी महसूस होती है। आप इसकी रियर सीट को रिक्लाइन और स्लाइड कर सकते हैं, मगर इससे पैसेंजर्स को ज्यादा कंफर्ट मिलने के बजाए ज्यादा बूट स्पेस के लिए ही जगह बनती है।

बूट स्पेस

जीएलए में 425 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो काफी स्पेशियस है। आप यहां बड़े और छोटे सूटकेस रख सकते हैं। इसकी रियर सीट 40ः20ः40 के अनुपात में बंट जाती है और ज्यादा स्पेस के लिए आप इन्हें आगे की तरफ स्लाइड भी कर सकते हैं।

परफॉरमेंस

Mercedes Benz GLA Facelift Front

पहले की तरह नई जीएलए में 2 इंजन ऑप्शंसः 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल की चॉइस दी गई है। इसमें डीजल इंजन के साथ 4मैटिक एडब्ल्यूडी सिस्टम दिया गया है और हमनें इसी वेरिएंट को ड्राइव किया था। 190 पीएस की पावर और 400 एनएम के टॉर्क आउटपुट के साथ ये डीजल इंजन एएमजी लाइन वेरिएंट में भी उपलब्ध है जो काफी पावरफुल है। इस वेरिएंट को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 7.5 सेकंड का समय लगता है और ये 18.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देता है। इस इंजन के साथ 8 स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है।

नंबर्स को अलग रख दें तो वैसे इस इंजन का रिफाइनमेंट काफी अच्छा है और ये तेजी से स्पीड बदल लेता है। सिटी में ड्राइव करने पर आपको कोई परेशानी नहीं आती है। गैप मिलने पर जीएलए तेजी से निकल जाती है। इसके डाउनशिफ्ट्स थोड़े स्लो महसूस होते हैं, मगर एक्सलरेशन आने के बाद ये सैटल हो जाते हैं। हाईवे पर जीएलए आराम से 100 से ज्यादा की स्पीड पर ड्राइव की जा सकती है। आप इस दौरान ही इसकी ओवरटेकिंग करने की क्षमताओं से भी काफी इंप्रैस हो जाएंगे और ये कब 80 से 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है इसका पता ही नहीं चलता है। कुल मिलाकर ये इंजन एक तरह से ऑल राउंडर है जो अच्छे माइलेज के साथ साथ अच्छा बैलेंस और परफॉर्मेंस डिलीवर करता है।

राइड और हैंडलिंग

Mercedes Benz GLA Facelift

एएमजी लाइन वेरिएंट में 19 इंच के रिम्स दिए गए हैं। हालांकि इससे चिंता ये रहती है कि कोई गड्ढा आने पर ये कहीं टूट ना जाए, मगर इसे 235/50 साइज के टायर संभाल लेते हैं। हालांकि इससे फिर इसका सस्पेंशन का ट्रैवल कम हो जाता है। कम खराब रास्तों या स्पीड ब्रेकर्स पर तो जीएलए काफी कंफर्टेबल रहती है। मगर कोई बड़ा बंप आने पर सस्पेंशन से गड़गड़ाहट की आवाज सुनाई देती है। हालांकि ये आपको अनकंफर्टेबल नहीं करता है बस आपको गाड़ी स्लो कर देनी पड़ती है। 

Mercedes Benz GLA

हाईवे पर जीएलए काफी स्टेबल रहती है। तेजी से लेन बदलना हो या ओवरटेकिंग करनी हो, इससे सस्पेंशंस पर कोई फर्क नहीं पड़ता है और गाड़ी में बैठे लोग कंफर्टेबल रहते हैं। इसकी हैंडलिंग भी काफी अच्छी है और ये टर्न करने में काफी शार्प है और इसका स्टीयरिंग काफी अच्छा कॉन्फिडेंस देता है। इसके ग्रिप लेवल भी काफी अच्छे हैं और आपको इसे हिल स्टेशन में ड्राइव करने में मजा आएगा। इसका ड्राइविंग नेचर स्पोर्टी तो नहीं है, मगर एक छोटी फैमिली एसयूवी के हिसाब से ये अच्छी है।

निष्कर्ष

Mercedes Benz GLA

मर्सिडीज जीएलए ग्राहकों को लग्जरी एसयूवी लाइफस्टाइल में एंट्री लेने के लिए उपलब्ध है। इसके लुक्स हैचबैक कार जैसे हैं मगर लुक्स को छोड़ दें तो आपको इसमें अच्छा रियर सीट कंफर्ट मिलेगा और ये लगभग सभी मोर्चों पर आपको इंप्रैस करेगी। इसके केबिन में हाई क्वालिटी लग्जरी एक्सपीरियंस मिलता है और इसकी फीचर लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है। इसका ना केवल केबिन बल्कि फीचर्स की क्वालिटी भी काफी अच्छी है। इसमें दिया गया डीजल इंजन एक ऑल राउंडर है जो आपको लगभग सभी परिस्थितियों में सैटिसफाय करने में सक्षम है। कुल मिलाकर जीएलए पहले से बेहतर हो गई है और एक छोटी फैमिली इसे लेकर लग्जरी एसयूवी कारों की दुनिया में एंट्री ले सकती है।

मर्सिडीज जीएलए की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • एएमजी लाइन एसेंट्स के साथ स्पोर्टी लुक वाली एसयूवी
  • इंटीरियर क्वालिटी और लेआउट काफी प्रीमियम है इसका
  • माइलेज फ्रैंडली और फन टू ड्राइव है इसका डीजल इंजन
  • पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और ड्युअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल के साथ मेमोरी फंक्शन वाली फ्रंट पावर्ड सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं इसमें

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रोड प्रजेंस उतनी आकर्षक नहीं
  • 19 इंच व्हील्स के साथ बड़े गड्ढे आने पर बड़े बंप्स को केबिन में किय जा सकता है महसूस

एआरएआई माइलेज18.9 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट1950 सीसी
नंबर ऑफ cylinders4
मैक्सिमम पावर187.74bhp@3800rpm
अधिकतम टॉर्क400nm@1600-2600rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
बूट स्पेस427 litres
बॉडी टाइपएसयूवी

जीएलए को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिक
Rating
9 रिव्यूज
82 रिव्यूज
104 रिव्यूज
84 रिव्यूज
97 रिव्यूज
68 रिव्यूज
87 रिव्यूज
81 रिव्यूज
44 रिव्यूज
3 रिव्यूज
इंजन1332 cc - 1950 cc1499 cc - 1995 cc-1998 cc2487 cc 1984 cc1984 cc1496 cc - 1993 cc --
ईंधनडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलइलेक्ट्रिकपेट्रोलपेट्रोलपेट्रोलपेट्रोलडीजल / पेट्रोलइलेक्ट्रिकइलेक्ट्रिक
एक्स-शोरूम कीमत50.50 - 56.90 लाख49.50 - 52.50 लाख60.95 - 65.95 लाख62.65 - 66.65 लाख46.17 लाख43.81 - 53.17 लाख38.50 - 41.99 लाख57 - 62 लाख57.90 लाख62.95 लाख
एयर बैग-1084969777
Power160.92 - 187.74 बीएचपी134.1 - 147.51 बीएचपी225.86 - 320.55 बीएचपी265.3 बीएचपी175.67 बीएचपी187.74 बीएचपी187.74 बीएचपी197.13 - 261.49 बीएचपी408 बीएचपी402.3 बीएचपी
माइलेज17.4 से 18.9 किमी/लीटर20.37 किमी/लीटर708 km12.1 किमी/लीटर--12.78 किमी/लीटर23 किमी/लीटर418 km530 km

मर्सिडीज जीएलए कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें
  • 2024 मर्सिडीज बेंज जीएलए: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज की एंट्री लेवल एसयूवी मर्सिडीज बेंज जीएलए एक कॉम्पैक्ट मगर प्रैक्टिकल कार है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्यू3 जैसी कारों से है। मर्सिडीज के लाइनअप में इसे जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी के नीचे रखा गया है।

    By NabeelFeb 11, 2024

मर्सिडीज जीएलए यूज़र रिव्यू

3.9/5
पर बेस्ड9 यूजर रिव्यू
  • सभी (9)
  • Looks (1)
  • Comfort (4)
  • Mileage (1)
  • Engine (1)
  • Interior (1)
  • Space (1)
  • Power (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी

मर्सिडीज जीएलए माइलेज

वहीं, मर्सिडीज जीएलए डीजल ऑटोमेटिक 18.9 किमी/लीटर और मर्सिडीज जीएलए पेट्रोल ऑटोमेटिक 17.4 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीजलऑटोमेटिक18.9 किमी/लीटर
पेट्रोलऑटोमेटिक17.4 किमी/लीटर

मर्सिडीज जीएलए कलर

मर्सिडीज जीएलए कार 1 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

मर्सिडीज जीएलए फोटो

मर्सिडीज जीएलए की 20 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mercedes-Benz GLA Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz GLA Grille Image
  • Mercedes-Benz GLA Headlight Image
  • Mercedes-Benz GLA Taillight Image
  • Mercedes-Benz GLA Side Mirror (Body) Image
  • Mercedes-Benz GLA Rear Wiper Image
  • Mercedes-Benz GLA Exterior Image Image
  • Mercedes-Benz GLA Exterior Image Image
Found what यू were looking for?

मर्सिडीज जीएलए रोड टेस्ट

  • 2024 मर्सिडीज बेंज जीएलए: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज की एंट्री लेवल एसयूवी मर्सिडीज बेंज जीएलए एक कॉम्पैक्ट मगर प्रैक्टिकल कार है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्यू3 जैसी कारों से है। मर्सिडीज के लाइनअप में इसे जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी के नीचे रखा गया है।

    By nabeelFeb 11, 2024
और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मर्सिडीज जीएलए प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

मर्सिडीज जीएलए की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में जीएलए की ऑन-रोड कीमत 58,04,107 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

जीएलए और एक्स1 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

जीएलए की कीमत 50.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्स1 की कीमत 49.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मर्सिडीज जीएलए के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 52.24 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज जीएलए की ईएमआई ₹ 1.10 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 5.80 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What is the ARAI Mileage of Mercedes-Benz Gla?

Vikas asked on 18 Feb 2024

The ARAI Mileage of Mercedes-Benz Gla is 18.9 kmpl

By CarDekho Experts on 18 Feb 2024

What is the tyre size of Mercedes-Benz Gla?

Devyani asked on 15 Feb 2024

The tyre size of Mercedes-Benz Gla is 235/50 R18.

By CarDekho Experts on 15 Feb 2024

When will the new Mercedes GLA 2024 will launch in India?

AryanAnand asked on 18 Jan 2024

As of now there is no official update from the brands end. So, we would request ...

और देखें
By CarDekho Experts on 18 Jan 2024

What is the seating capacity?

Jasvinder asked on 2 Jun 2023

It would be unfair to give a verdict here as the model is not launched yet. We w...

और देखें
By CarDekho Experts on 2 Jun 2023

space Image

भारत में जीएलए कीमत

  • Nearby
  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग

पॉपुलर एसयूवी कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
संपर्क डीलर
फरवरी ऑफर देखें

Similar Electric कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience