• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुआ टाटा 45एक्स का केबिन

प्रकाशित: जनवरी 03, 2019 12:18 pm । dhruvटाटा 45एक्स

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata 45X Interior Spied; Gets Harrier-inspired Semi-digital Instrument Cluster

टाटा की 45एक्स हैचबैक इन दिनों काफी चर्चाओं में है। हाल ही में इसके केबिन की साफ झलक कैमरे में कैद हुई है। भारत में इसे 2019 के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला हुंडई एलीट आई20, मारूति सुज़ुकी बलेनो, होंडा जैज़ और फॉक्सवेगन पोलो से होगा। इसकी कीमत 5.5 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।

Tata 45X Interior Spied; Gets Harrier-inspired Semi-digital Instrument Cluster

कैमरे में कैद हुई तस्वीरों से कार के डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से जुड़ी जानकारी हाथ लगी है। डैशबोर्ड का लेआउट टाटा हैरियर से मिलता-जुलता है। डैशबोर्ड के बीच में एसी वेंट दिए गए हैं। एसी वेंट के ऊपर बड़ी टचस्क्रीन यूनिट लगी है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एनालॉग को डिजिटल रखा गया है।

कुछ मामलों में 45एक्स हैचबैक का केबिन टाटा हैरियर से अलग है। जैसे हैरियर के केबिन में ब्लैक-ब्राउन कलर कोम्बिनेशन का इस्तेमाल हुआ है, जबकि 45एक्स में ऐसा नहीं है। हैरियर में राइट साइड में इंफोटेंमेंट सिस्टम के बटन लगे हैं, जबकि 45एक्स में इन्हें एसी वेंट के नीचे पोजिशन किया गया है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का डिजायन भी हैरियर से अलग है।

टाटा 45एक्स में क्लाइमेट कंट्रोल भी मिलेगा, इसके स्विच कैमरे में कैद हुई तस्वीर में देखे जा सकते हैं। स्टीयरिंग व्हील के राइट साइड में इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन भी दिया गया है। स्टीयरिंग व्हील को फ्लेट-बोटम लेआउट में रखा गया है। स्टीयरिंग व्हील को ग्लोसी ब्लैक कलर दिया गया है, प्रीमियम कार वाला अहसास लाने के लिए इस पर एल्युमिनियम फिनिश दी गई है।

यह भी पढें : इस साल लॉन्च होंगी ये हैचबैक कारें

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा 45एक्स पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?