स्कोडा स्लाविया को आरएस एडिशन में किया गया डिजिटली ट्रांसफॉर्म, देखिए इसकी ये शानदार तस्वीरें

संशोधित: नवंबर 26, 2021 05:40 pm | cardekho | स्कोडा स्लाविया

  • 3454 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Skoda Slavia RS render

2022 में लॉन्च होने जा रही नई स्कोडा स्लाविया सेडान कॉम्पेक्ट सेडान सेगमेंट में होंडा सिटी और हुंडई वरना जैसे मॉडल्स को कड़ी टक्कर देगी। इसमें 1.5 लीटर का एक पावरफुल इंजन दिया जाएगा जो स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीन लोगों को काफी पसंद आ सकता है। एसआरके डिजाइन के आर्टिस्ट ने 2022 स्कोडा स्लाविया के आरएस एडिशन की डिजिटल रेंडरिंग की है जिसमें ये लोअर स्टांस लिए एक काफी स्पोर्टी सेडान नजर आ रही है। नीचे इसके पूरे ट्रांसफॉर्म का ये वीडियो देखें।

Skoda Octavia RS

इसके फ्रंट में चौथी जनरेशन ऑक्टाविया वीआरएस से इंस्पायर्ड कुछ मॉडिफिकेशन किए गए हैं। वीआरएस बैजिंग के साथ ब्लैक कलर की ग्रिल को छोड़कर एंगुलर फॉगलैंप हाउसिंग और बंपर के नीचे गेपिंग एयरडैम तक सब कुछ ओरिजनल मॉडल वाले ही हैं। इसके ऑक्टाविया आरएस के यूरोपियन मॉडल जैसे शानदार 5 स्पोक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। इसके स्प्रिंग्स के लोअर होने से इसे काफी स्पोर्टी स्टांस भी मिल रहा है। हालांकि भारत की सड़कों की कंडीशन के हिसाब से ये चीज फिट नहीं बैठ पाती है। इसके अलावा स्लाविया आरएस में ब्लैक कलर की साइड स्कर्ट,विंग मिरर्स,विंडो बेल्टालाइन,रूफ और फ्रंट बंपर लिप स्पॉयलर दिए गए हैं। 

ये भी देखें:स्कोडा स्लाविया और ऑक्टाविया में ये चीजें हैं कॉमन

Skoda Slavia cabin

इसके अलावा यदि स्कोडा स्लाविया का ये स्पोर्टी आरएस वर्जन उतारती है तो इसके इंटीरियर में ऑल ब्लैक कलर थीम दी जा सकती है। वहीं कंपनी इसमें प्रीमियम अलाकांट्रा सीट कवर्स भी दे सकती है जो रैपिड सेडान के मैट एडिशन में देखी जा चुकी है। 

स्लाविया में कुशाक वाले 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल (15पीएस/178एनएम) और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (150पीएस/250एनएम) की चॉइस मिलेगी। 1.5 लीटर इंजन के साथ इसमें एक्टिव सिलेंडर टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो जरूरत ना होने पर चार में से दो सिलेंडर को बंद कर देगी जिससे कार का माइलेज बढ़ जाता है। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा, वहीं 1.0 लीटर इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक और 1.5 लीटर इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स की चॉइस भी मिलेगी।

Skoda Slavia

स्कोडा स्लाविया आरएस एडिशन कॉन्सेप्ट एक शानदार लुकिंग वाली स्पोर्ट सेडान नजर आ रही है जो भविष्य में स्कोडा की ओर से तैयार की जा सकती है। ऐसा होता भी नहीं है तो भी इस कार में काफी अच्छे पावरट्रेन ऑप्शंस मिलने जा रहे हैं। लॉन्च के बाद ही ये देखा जाएगा कि कितना जल्दी एसआरके डिजाइन का ये इमेजिनेशन असल कब बनता है। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा स्लाविया पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
S
sonu singh
Nov 29, 2021 1:52:16 PM

Skoda slavia millage claims please

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    sonu singh
    Nov 29, 2021 1:50:59 PM

    Millage claims please

    और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    2
    T
    test
    Nov 29, 2021 2:05:41 PM

    It would be unfair to give a verdict as Skoda Slavia hasn't launched yet. Stay tuned for further updates.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News
      space Image

      ट्रेंडिंगसेडान

      * संभावित कीमत नई दिल्ली
      ×
      We need your सिटी to customize your experience