• लॉगिन / रजिस्टर

अप्रैल से महंगी होंगी जगुआर लैंड रोवर की कारें, चार फीसदी बढ़ेंगे दाम

प्रकाशित पर Mar 20, 2019 12:11 PM द्वारा Nikhil for जगुआर एक्सई

  • 222 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जैगुआर लैंड रोवर ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। कंपनी के अनुसार उनकी कुछ चुनिंदा कारों की कीमतों में 4% तक की वृद्धि की जाएगी। हालांकि किन मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी की जाएगी, कंपनी ने इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने कीमतों में वृद्धि की वजह बढ़ती महंगाई को बताया है। नई कीमतें 01 अप्रैल 2019 से लागू होंगी। 

2019 Evoque

भारत में जगुआर के पोर्टफोलियो में एक्सई, एक्सएफ, एक्सजे, एफ-पेस और एफ-टाइप कारें शामिल हैं। वहीं, लैंड रोवर पोर्टफोलियो में रेंज रोवर वेलार, रेंज रोवर, रेंज रोवर स्पोर्ट, डिस्कवरी, डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोवर इवोक शामिल हैं।

लैंड रोवर ने सेकेंड-जनरेशन इवोक को पिछले साल ही आधिकारिक तौर पर पेश किया है। इसे फर्स्ट-जनरेशन इवोक के 8 साल से अधिक समय के बाद पेश किया गया। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में उतारे जाने पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। उम्मीद है कि सेकेंड-जनरेशन इवोक को इसी साल भारत में उतारा जाएगा। 2019 रेंज रोवर इवोक की कीमत मौजूदा वर्ज़न से ज्यादा होने उम्मीद है। वर्तमान में इसके फर्स्ट जनरेशन मॉडल की कीमत 52.05 लाख रुपए से 61.93 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।   

2019 Jaguar XE

जैगुआर लैंड रोवर एसयूवी सेगमेंट के साथ सेडान सेगमेंट की ओर भी अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने हाल ही में अपनी एंट्री-लेवल सेडान एक्सई को नए अपडेट के साथ पेश किया है। नई एक्सई में कई कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर जोड़े गए हैं। हालांकि नई एक्सई के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। यह मौजूदा मॉडल वाले 2.0-लीटर डीज़ल और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही आएगी। एक्सई फेसलिफ्ट की बिक्री यू.के. में शुरू हो चुकी है। भारत में इसे 2019 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। 

जैगुआर लैंड रोवर के अलावा बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज-बेंज और ऑडी जैसे लक्जरी कार निर्माता भी जल्द ही अपनी कारों की कीमतें बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 

द्वारा प्रकाशित

जगुआर एक्सई पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?