एमजी मोटर्स ने जियो से मिलाया हाथ, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को इंटरनेट से कनेक्ट रखने में मिलेगी मदद

प्रकाशित: अगस्त 03, 2021 05:44 pm । स्तुति

  • 2377 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर्स ने कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के लिए टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर जियो के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी प्रीमियम मास मार्केट कारों में दिया जाने वाला एक महत्वपूर्ण फीचर है। इस फीचर के साथ दी जाने वाली सर्विसेज़ को ग्राहकों को उपलब्ध करवाने के लिए व्हीकल्स में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए ई-सिम एम्बेड की जाती है।

इस पार्टनरशिप के जरिये एमजी कस्टमर्स को सभी राज्यों में हाई-स्पीड इंटरनेट और कनेक्टिविटी का फायदा भी मिल सकेगा। कनेक्टेड रहने से एमजी व्हीकल ओनर्स को अपने कार की रियल टाइम टेलीमेटिक्स के बारे में पता चल सकेगा, साथ ही वे इंफोटेनमेंट सर्विसेज को भी एक्सेस कर सकेंगे।

कंपनी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को हेक्टर से लेकर ग्लोस्टर तक अपने सभी मॉडल्स के साथ देती है। एमजी ने इस टेक्नोलॉजी को आई-स्मार्ट नाम दिया है। इसमें केबिन प्री-कूल के साथ रिमोट इंजन स्टार्ट, लोकेशन ट्रेकिंग, जियोफेंसिंग, वॉइस कमांड, गाना म्यूज़िक स्ट्रीमिंग और ओवर द एयर अपडेट्स जैसी सर्विसेज शामिल हैं।

MG Hector: Old vs New

अपकमिंग पेट्रोल पावर्ड ज़ेडएस भारत में कंपनी की सबसे अफोर्डेबल कार बन सकती है। भारत में इस गाड़ी को दिवाली 2021 के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। ईवी वर्जन से अलग  रखने के लिए कंपनी इसे एस्टर नाम से पेश कर सकती है। भारत में जियो कनेक्टिविटी के साथ आने वाली इस अपकमिंग एसयूवी कार की प्राइस 12 लाख रुपए के आसपास रखी जा सकती है। सेगमेंट में इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस, स्कोडा कुशाक और अपकमिंग फॉक्सवैगन टाइगन से होगा।

यह भी पढ़ें : ये हैं बेस्ट थ्री रो एसयूवी कारें जो हर बजट में बैठेंगी फिट

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience