मर्सिडीज़ लाई सीएलए 45 एएमजी और जीएलए 45 एएमजी फेसलिफ्ट

प्रकाशित: नवंबर 07, 2017 02:40 pm । cardekho

  • 16 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mercedes Benz GLA45 AMG Facelift

मर्सिडीज़ ने सीएलए 45 एएमजी और जीएलए 45 एएमजी के फेसलिफ्ट अवतार को भारत में लॉन्च कर दिया है, इनकी कीमत क्रमशः 75.20 लाख रूपए और 77.85 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

दोनों कारों में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 381 पीएस की पावर और 475 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पावरफुल 4-सिलेंडर इंजन है।

Mercedes Benz CLA45 AMG Facelift

इंजन की तरह दोनों कारों में एक जैसे अपडेट किए गए हैं। इन में नए बंपर, एलईडी हैडलैंप्स और नया एएमजी स्पॉलइर दिया गया है। इसके अलावा 18 इंच के 10-स्पॉक अलॉय व्हील और नया एएमजी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।

मर्सिडीज़ ने इन दोनों कारों का नया एरो एडिशन भी पेश किया है। सीएलए एरो एडिशन की कीमत 77.69 लाख रूपए और जीएलए एरो एडिशन की कीमत 80.67 लाख रूपए है। एरो एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। इस में मैट ग्राफिट ग्रे कलर की एएमजी स्पोर्ट्स पट्टियां दी गई हैं, इनकी झलक फ्रंट ग्रिल, साइड स्कर्ट और विंग मिरर पर देखी जा सकती है। जीएलए 45 एएमजी को कंपनी ने स्पेशल डिजायनो मेगनो कलर में पेश किया है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience