• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज़ ने लॉन्च किये ए-क्लास और बी-क्लास के स्पेशल एडिशन

संशोधित पर Jan 25, 2017 06:38 PM द्वारा Arun

  • 2 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मर्सिडीज़-बेंज ने ए-क्लास और बी-क्लास एसयूवी के नाइट एडिशन लॉन्च किए हैं। इनकी केवल 100-100 यूनिट ही बनाई जाएंगी। इनकी कीमत, फीचर और इंजन से जुड़ी जानकारी कुछ इस तरह हैं...

ए-क्लास

ए 180 (पेट्रोल): 27.31 लाख रूपए

ए 200 डी (डीज़ल): 28.32 लाख रूपए

बी-क्लास

बी 180 (पेट्रोल): 29.34 लाख रूपए

बी 200 डी (डीज़ल): 30.35 लाख रूपए

(सभी कीमतें एक्स-शोरूम, पुणे)

दोनों कारों में एक जैसा पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिया गया है। पेट्रोल वर्जन में 1.6 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 122 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वर्जन में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 136 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देता है। इनमें मर्सिडीज़ का 7-स्पीड ‘7जीट्रॉनिक’ ट्रांसमिशन दिया गया है। दोनों ही कारों में चार ड्राइव मोड, कंफर्ट, ईको, स्पोर्ट और इंडिविजुअल दिए गए हैं।

नाइट एडिशन में ब्लैक मिरर कैप, ब्लैक हब कैप और ब्लैक फिनिशिंग वाली पारंपरिक डायमंड ग्रिल दी गई है। इनमें 17 इंच के नए 5-स्पोक अलॉय व्हील और क्रोम फिनिशिंग वाले ड्यूल एग्जॉस्ट पाइप भी दिए गए हैं। केबिन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यहां पहले की तरह एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम, ‘आर्टिको’ आर्टिफिशियल लैदर और इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सीट दी गई है।

बीता साल कंपनी के लिए काफी अच्छा रहा था, लग्ज़री कार सेगमेंट में बिक्री के मामले में मर्सिडीज़-बेंज़ ऊपर रही थी। इस दौरान कंपनी ने यहां एएमजी रेंज की सबसे सस्ती कार सी43 को पेश किया था, इस साल कंपनी की योजना नई ई-क्लास लाने की है।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop