• लॉगिन / रजिस्टर
  • मर्सिडीज ई-क्लास front left side image
1/1
  • Mercedes-Benz E-Class
    + 143फोटो
  • Mercedes-Benz E-Class
  • Mercedes-Benz E-Class
    + 4कलर
  • Mercedes-Benz E-Class

मर्सिडीज ई-क्लासमर्सिडीज ई-क्लास एक 5 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 59.07 लाख - 1.53 Cr* है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 4 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ई-क्लास के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1990 kg का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 540 liters का बूटस्पेस शामिल है। ई-क्लास में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मर्सिडीज ई-क्लास के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 35 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
32 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.59.07 लाख - 1.53 करोड़ *
ऑन रोड प्राइस देखें
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

मर्सिडीज ई-क्लास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)3982 सीसी
बीएचपी603.46
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस540-litres

ई-क्लास पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : मर्सिडीज़ बेंज इंडिया ने अपनी लग्जरी सैलून कार ई-क्लास को बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन से लैस कर दिया है। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।   

मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास वेरिएंट व प्राइस : यह लग्जरी गाड़ी तीन वेरिएंट ई 200, ई 200डी और  ई 350डी वेरिएंट में उपलब्ध है। इनकी प्राइस 57.50 लाख रुपए से 73.21 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। यह कार एएमजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है। एएमजी ई 63एस वेरिएंट की प्राइस 1.50 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम इंडिया) है।    

मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस : मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास तीन इंजन ऑप्शन 2.0-लीटर पेट्रोल, 2.0-लीटर डीजल और 3.0-लीटर वी6 डीजल में उपलब्ध है। ई200 और ई200डी वेरिएंट के साथ क्रमशः 2.0-लीटर पेट्रोल (197 पीएस/300 एनएम) और 2.0-लीटर डीजल इंजन (194 पीएस/400 एनएम) दिए गए हैं। ई 350डी वेरिएंट के साथ 3.0 लीटर-वी6 डीजल इंजन (258 पीएस/620 एनएम) दिया गया है। सभी इंजन के साथ इसमें 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं, एएमजी ई 63एस वेरिएंट के साथ 4.0-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है।  यह इंजन 612 पीएस की पावर और 850 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह वेरिएंट 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को महज 3.4 सेकंड्स में हासिल कर लेता है।

मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास फीचर लिस्ट : ई-क्लास में 7 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, अटेंशन असिस्ट, एक्टिव ब्रेक असिस्ट, एलईडी हेडलैंप्स के साथ डीआरएल, एलईडी टेललैंप्स, पैनोरमिक सनरूफ, एयर सस्पेंशन, ऑटो डिमिंग ओआरवीएम और आईआरवीएम, रेन सेंसिंग वाइपर्स, थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल फ्रंट सीट, रेक्लाइनिंग रियर सीट, पुश बटन स्टार्ट, 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग , 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा के साथ पार्किंग पायलट और 590वॉट बर्मस्टर सराउंड साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास साइज़ : इसकी लंबाई 4988 मिलीमीटर, चौड़ाई 1907 मिलीमीटर, ऊंचाई 1463 मिलीमीटर और व्हीलबेस 2939 मिलीमीटर है।

मर्सिडीज़ बेंज ई-क्लास कलर ऑप्शन : मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास 6 कलर इरिडियम सिल्वर, सिट्रीन ब्राउन, सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक, पोलर व्हाइट, केवनसाइट ब्लू और ओब्सीडियन में उपलब्ध है।

इनसे है मुकाबला : इसका मुकाबला बीएमडब्लू 5-सीरीज़, वॉल्वो एस90 और ऑडी ए6 जैसी पॉपुलर कारों से है।

space Image

मर्सिडीज ई-क्लास कीमत सूची (वेरिएंट)

expression ई 2201991 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.0 किमी/लीटरRs.59.07 लाख *
expression ई 220d1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.1 किमी/लीटरRs.60.1 लाख*
एक्सक्लूसिव ई 2001991 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.0 किमी/लीटरRs.63.29 लाख*
एक्सक्लूसिव ई 220d1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.1 किमी/लीटरRs.64.32 लाख*
ई 350डी2987 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 18.0 किमी/लीटरRs.75.05 लाख*
एएमजी ई63 एस 3982 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 10.98 किमी/लीटरRs.1.53 करोड़ *
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

मर्सिडीज ई-क्लास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मर्सिडीज ई-क्लास रिव्यू

किसी कार में शानो शौकत के साथ ठाट-बाट से बैठने की खूबियां ही लोगों को मर्सिडीज़ कारें लेने के लिए मजबूर करती हैं। इस एक्सपर्ट रिव्यू के ज़रिए हम मर्सिडीज़-बेंज की ई-क्लास के बारे में आपको सारी जानकारियां दे रहे हैं जो एक लग्जरी सेडान होने के साथ-साथ अफोर्डेबल भी है। भारत में नई मर्सिडीज़-बेंज ई-क्लास का दसवां जनरेशन मॉडल लॉन्च किया गया है जो कि लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन है और इसमें पीछे की सीट पर बैठकर लिमोजीन कार में बैठने जैसा अनुभव मिलता है। मगर, इसके लिए ग्राहकों को थोड़ी ज्यादा कीमत भी देनी पड़ती है। नई मर्सिडीज़ बेेंज ई-क्लास का मुकाबला वोल्वो एस90 और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ की के न्यू जनरेशन मॉडल से है। इसके अलावा इसका ऑडी ए6 और जगुआर की नई एक्सएफ से भी कड़ा मुकाबला है। तो क्या इन एक से बढ़कर एक कारों से ई-क्लास है एक बेहतर विकल्प, जानेंगे यहां:

एक्सटीरियर

अपने बड़े साइज़ के चलते ई-क्लास हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के काबिल है। पहली बार इसका लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन भारत में लॉन्च किया गया है। इसके पिछले मॉडल के मुकाबले न्यू जनरेशन मॉडल 18 सेंटीमीटर ज्यादा लंबा है। वहीं एस-क्लास के स्टैंडर्ड व्हीलबेस वर्जन के मुकाबले ई-क्लास में केबिन स्पेस भी ज्यादा मिलता है। हालांकि, भारत में एस-क्लास का लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन भी उपलब्ध है।

ई-क्लास का डिज़ाइन एस-क्लास से थोड़ा अलग है और मर्सिडीज़-बेंज के इंडियन पोर्टफोलियो में इसको एस-क्लास और सी-क्लास के बीच में पोजिशन किया गया है। इसमें फ्लोइंग रॉड्स के रूप में एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ स्वैप्ट बैक हेडलैंप दिए गए हैं जो एलईडी हेडलाइट्स से आपस में कनेक्ट होते हैं। 

अपनी स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल और और एयरडैम की वजह से ई-क्लास सामने से काफी दमदार नज़र आती है। हालांकि, इसका सी पिलर एरिया ज्यादा आकर्षक नहीं लगता है। इसकी रूफ की उंचाई भी अच्छी खासी है, जिससे पैसेंजर्स को बेहतर हैडरूम स्पेस मिलता है। सी-पिलर पर क्वार्टर ग्लास दिया गया है जिससे केबिन स्पेस खुला-खुला नज़र आता है।

इसका बूट और टेललैंप सी-क्लास की याद दिलाता है, लेकिन ई-क्लास के टेललैंप पर ग्लिटर जैसे रिफ्लेक्टर दिए गए हैं जो दिखने में काफी शानदार लगते हैं। 

इंटीरियर

ई-क्लास के केबिन में दाखिल होते ही आपको डैशबोर्ड का डिज़ाइन, बड़ा केबिन स्पेस, सीटों पर शानदार कुशनिंग और मैटेरियल की क्वालिटी देखकर एकबारगी ऐसा लग सकता है कि आप एस-क्लास में बैठे हैं। एस-क्लास की तरह ई-क्लास का डैशबोर्ड कार के डोर से कनेक्टेड है। इसमें मर्सिडीज़ के कमांड सिस्टम के साथ टचपैड से लैस 12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। 

कार की सीटों को खूबसूरत ढंग से कुशनिंग और शेप दी गई है। इन सीटों में मैमोरी फंक्शन भी दिया गया है। इसकी रियर बेंच दो रिक्लाइनेबल सीट में बंटी है। इसमें हेडरेस्ट को भी इलेक्ट्रिकली एडजस्ट किया जा सकता है। साथ ही बटन दबाकर आप फ्रंट पैसेंजर सीट को भी एडजस्ट कर सकते हैं। 

मर्सिडीज़ का कहना है कि पहले के मुकाबले अब ई-क्लास में 50 प्रतिशत एक्स्ट्रा लेगरूम मिलेगा। चूंकि अब इसमें फ्रंट सीट को आगे की ओर धकेले जा सकने की सुविधा मिलती है, ऐसे में 6 फुट तक की लंबाई वाला पैसेंजर भी अपने पैर पसारते हुए आराम से बैठ सकता है। इसकी सीटों की कुशनिंग इतनी अच्छे से की गई है कि आप लंबे से लंबे सफर के दौरान घंटो आराम से बैठे रह सकते हैं। हालांकि, ई-क्लास के केबिन में थोड़ी बहुत खामियां भी नज़र आती है।

इसमें जेनुइन लैदर की जगह आर्टिको लैदर का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है जो शायद बहुत से ग्राहकों को पसंद नहीं आएगा। इसके अलावा इसमें पीछे के दरवाजे बंद करने का फंक्शन और रियर में इंफोटेनमेंट सिस्टम के कंट्रोल का भी अभाव है। 

लग्जरी फैक्टर्स

मर्सिडीज़-बेंज ई-क्लास में पैनोरमिक सनरूफ और सनशेड के लिए पावर कंट्रोल जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, फ्रंट पैसेंजर सीट को एडजस्ट करने के लिए चॉफर पैकेज भी स्टैंडर्ड दिया गया है। इसमें रियर विंडो और रियर विंड स्क्रीन के लिए मोटराइज्ड सनब्लाइंड भी मौजूद है। एयर वेंट्स से एयरफ्लो को बंद करने के लिए छोटे-छोटे मैटल नॉब दिए गए हैं जो काफी प्रीमियम अहसास कराते हैं। ऑडियो वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए दिए गए रोलर और रियर आर्मरेस्ट को इस्तेमाल करने से ही मालूम हो जाएगा कि इस कार का केबिन कितने अच्छे ढंग से तैयार किया गया है। ई-क्लास के केबिन में नॉइस इंसुलेशन तो शानदार है ही, साथ में इसका इंजन भी इतना शांत रहता है कि पता ही नहीं चलता कि कार चल भी रही है कि नहीं। 

टेक्नोलॉजी 

एस-क्लास की तरह ई-क्लास में फुल ​टीएफटी डिस्प्ले नहीं ​दी गई है। मगर, इसमें एस-क्लास की ही तरह 12.3 इंच की सेंट्रल डिस्प्ले दी गई है। साथ ही ड्राइवर के क्लस्टर में एनालॉग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट भी मौजूद हैं। इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर काफी स्मार्ट है जिसमें ड्राइवर को नेविगेशन डाइडेंस मिलती है। इसका इंफोटेनमेंट सिस्टम एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है। आप इस इंफोटेनमेंट सिस्टम को स्कॉल व्हील, टचपैड जिसे आप पिंच और जूम कर सकते हैं या स्टीयरिंग व्हील पर दिए गए टचपैड का इस्तेमाल करते हुए उंगलियों की मदद से स्वाइप और फ्लिक करते हुए कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि ये सभी ऑप्शन इस्तेमाल करने के लिहाज़ से उतने आसान नहीं लगते, जितना कि एकबार में टचस्क्रीन से हो जाते हैं। इसमें बर्मस्टर का साउंड सिस्टम दिया गया है जिसका साउंड काफी अच्छा है।

ई-क्लास में अलग-अलग ड्राइव मोड्स भी दिए गए हैं जिनमें ईको, कंफर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस शामिल हैं। ये सभी मोड्स अपने-अपने हिसाब से सस्पेंशन, गियरबॉक्स और स्टीयरिंग को एडजस्ट करते हैं। इसमें एक पांचवा मोड इंडिविजुअल भी दिया गया है जिसमें ड्राइवर अपने हिसाब से ऊपर बताई गई चीज़ों को एडजस्ट कर सकता है। इस लंबी सेडान को आसानी से पार्क करने के लिए एक्टिव पार्किंग असिस्ट का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें रिवर्स पार्किंग के दौरान टिल्ट हो सकने वाले आउटसाइड रियरव्यू मिरर भी दिए गए हैं। 

परफॉरमेंस

मर्सिडीज़ ई-क्लास में दो इंजन का ऑप्शन दिया गया है। इनमें 4-सिलेंडर 2-लीटर पेट्रोल और 6-सिलेंडर 3-लीटर डीज़ल इंजन शामिल है। दोनों इंजन 9-स्पीड गियरबॉक्स से लैस हैं जो पीछे वाले पहियों पर पावर सप्लाई करते हैं। इस कार का रिव्यू करने के लिए हमने डीज़ल मॉडल को ड्राइव किया है जो हमें काफी पसंद भी आया। यह इंजन काफी स्मूद और शांत रहता है। यह 1600 आरपीएम पर 620 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और गियरबॉक्स के शिफ्टस भी काफी तेज़ हैं। थ्रॉटल इनपुट देते ही ये कार रॉकेट जैसी भागने लगती है। 

मर्सिडीज़ का कहना है कि ई-क्लास को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में 6.6 सेकंड का समय लगता है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है। ये 1500 आरपीएम पर 9वें गियर में 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर आराम से दौड़ती है। 

मर्सिडीज़-बेंज ई-क्लास में हर टायर पर एयर सस्पेंशन दिए गए हैं और ये मल्टी चैंबर सिस्टम काफी शानदार साबित होते हैं। इसमें 18 या 19 की जगह 17 इंच रिम टायर दिए गए हैं जिससे ज्यादा कंफर्ट मिलता है और टायर फेल होने का रिस्क भी नहीं रहता है। 

कंफर्ट मोड पर धीमी स्पीड पर चलाने के दौरान गड्ढों और खराब सड़कों का पता ही नहीं चलता है। मगर, थोड़ी ज्यादा स्पीड में आप इनसे आने वाले झटकों को हल्का सा महसूस कर सकते हैं। बात करें इस कार को स्पोर्ट मोड पर चलाने की तो इसमें ज्यादा कंफर्ट मिलता है और हमारी राय में आप लंबी यात्राओं के दौरान गाड़ी को इसी मोड पर चलाएं।   

खराब सड़कों के लिए ई-क्लास में लिफ्ट मोड दिया गया है जो ग्राउंड क्लीयरेंस को 15 मिलीमीटर तक बढ़ा देता है। 

ई-क्लास को यूरो एनकैप टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग दी गई है। मगर कंपनी का कहना है कि ये इससे भी ज्यादा सेफ कार है। इसकी बॉडी में एल्यूमिनियम और हाई स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है। इस कार के इंडियन वर्जन में 7 एयरबैग दिए गए हैं और एबीएस, ईबीडी और ईएसपी जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

सुरक्षा

ई-क्लास को यूरो एनकैप टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग दी गई है। मगर कंपनी का कहना है कि ये इससे भी ज्यादा सेफ कार है। इसकी बॉडी में एल्यूमिनियम और हाई स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है। इस कार के इंडियन वर्जन में 7 एयरबैग दिए गए हैं और एबीएस, ईबीडी और ईएसपी जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

वेरिएंट

मर्सिडीज़-बेंज ई-क्लास के पेट्रोल और डीज़ल मॉडल क्रमश: एक-एक वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका डीज़ल वेरिएंट ज्यादा लग्जरी फीचर्स से लैस है जबकि पेट्रोल वेरिएंट में कुछ सीमित ही फीचर्स दिए गए हैं। जहां इसके पेट्रोल मॉडल में अलग डिज़ाइन के अलॉय व्हील दिए गए हैं, वहीं डीज़ल मॉडल के अलॉय व्हील का डिज़ाइन भी अलग है। इसके अलावा पेट्रोल मॉडल में सीटों पर वर्टिकल की जगह हॉरिजॉन्टल क्विल्टिंग की गई है और कार्पेट का कलर भी ब्लैक है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में ब्लैक की जगह ब्राउन कलर की वुड फिनिशिंग की गई है। ई-क्लास पेट्रोल में 13 स्पीकर से लैस बर्मस्टर सराउंड साउंड म्यूजिक सिस्टम, फ्रंट पैसेंजर सीट के लिए मेमोरी फंक्शन और 360 डिग्री कैमरा नहीं दिया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसके पेट्रोल वेरिएंट में एयर बॉडी कंट्रोल, एयर सस्पेंशन जैसे फीचर भी नहीं दिए गए हैं। 

मर्सिडीज ई-क्लास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • ज्यादा केबिन स्पेस
  • कंफर्टेबल सीटें
  • लग्जरी फैक्टर हैं मौजूद

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कम बूट स्पेस
  • स्पेशियस होने के बावजूद 4 पैसेंजर के बैठने लायक
  • सेकंड रो में कपहोल्डर्स, वेंटिलेटेड सीट जैसे फीचर्स का अभाव
space Image

मर्सिडीज ई-क्लास यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड32 यूजर रिव्यू
  • All (24)
  • Looks (6)
  • Comfort (11)
  • Mileage (5)
  • Engine (3)
  • Interior (3)
  • Space (1)
  • Price (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Beautiful Car but some Problem

    We've had the E220d (V213) for about a month now, the car is absolutely beautiful. The only problem is the "thud" sound the brakes make when you stop the car. Now it is a...और देखें

    द्वारा adhiraj kumar
    On: Mar 29, 2020 | 78 Views
  • Drive Feeling

    Excellent comfort and easy access to everything, I personally feel like I am sitting in a private aircraft...

    द्वारा abhishek singh
    On: Apr 11, 2020 | 28 Views
  • Best Car For Everything.

    Best luxury car, safety, mileage is very good. Interior is mind-blowing and lighting is gorgeous.

    द्वारा jagan
    On: Apr 24, 2020 | 30 Views
  • Best in class luxury.

    The performance of the car is very smooth with greater looks.

    द्वारा prajwal
    On: Apr 05, 2020 | 23 Views
  • Flawless machine.

    E class quiet long so hard to control at turns, pure integrated luxury with 4 zone climate controlled ac. A touch of eccentric and feels homely and the engine is the best...और देखें

    द्वारा rushabh kamdar
    On: Mar 13, 2020 | 50 Views
  • सभी ई-क्लास रिव्यूज देखें
space Image

मर्सिडीज ई-क्लास कलर

  • इरिडियम सिल्वर
    इरिडियम सिल्वर
  • सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
    सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • ओब्सीडियन ब्लैक
    ओब्सीडियन ब्लैक
  • केवनसाइट ब्लू
    केवनसाइट ब्लू

मर्सिडीज ई-क्लास फोटो

  • तस्वीरें
  • Mercedes-Benz E-Class Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz E-Class Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz E-Class Front View Image
  • Mercedes-Benz E-Class Rear view Image
  • Mercedes-Benz E-Class Headlight Image
  • Mercedes-Benz E-Class Side Mirror (Body) Image
  • Mercedes-Benz E-Class Side View (Right)  Image
  • Mercedes-Benz E-Class Wheel Image
space Image

मर्सिडीज ई-क्लास न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

मर्सिडीज ई-क्लास पर अपना कमेंट लिखें

16 कमेंट्स
1
K
karan khatnani
Mar 25, 2015 12:38:12 PM

Who on earth writes these articles? The E63 competes with the BMW M5, Jag XFR. Not the 7 Series and XJ. If it were, what is the S Class for?

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    arun choudhary
    Oct 29, 2013 7:43:59 AM

    i like it. it is a good car with 557 bhp @5500rpm

      जवाब
      Write a Reply
      1
      A
      abhi puranik
      Oct 19, 2013 7:54:32 AM

      It is a good car with 557 bhp @5500rpm

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में मर्सिडीज ई-क्लास की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        बैंगलोरRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        चेन्नईRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        हैदराबादRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        पुणेRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        कोलकाताRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        कोच्चिRs. 59.07 लाख - 1.53 करोड़
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?