• लॉगिन / रजिस्टर

मारुति एक्सएल6 के साथ मिलेगी ये एक्सेसरीज, देखिये तस्वीरें

प्रकाशित पर aug 26, 2019 07:15 pm द्वारा nikhil for मारुति सुजुकी एक्सएल6

  • 371 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति सुजुकी की हाल ही में लॉन्च हुई एक्सएल6 कार एक प्रीमियम और स्टाइलिंग एमपीवी है। नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से बेची जाने वाली इस एमपीवी की प्राइस 9.79 लाख से शुरू होती है जो 11.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। एक्सएल6 को बाजार में उतारने के बाद कंपनी ने इसके साथ मिलने वाली एक्सेसरीज की जानकारी भी साझा की है। तो आइये तस्वीरों के माध्यम से जानते है मारुति सुजुकी एक्सएल6 के साथ मिलने वाली ऑफिशियल एक्सेसरीज के बारे में:-

बॉडी साइड मोल्डिंग: एक्सएल6 के साथ ब्लैक क्लाद्डिंग और साइड स्कर्ट स्टैंडर्ड मिलते हैं। लेकिन डोर पर क्रोम फिनिश के लिए ग्राहकों को अतिरक्त 2,699 रुपये की राशि अदा करनी होगी।  

रियर गार्निश:  टेललैंप्स और नंबर प्लेट के पास अतिरिक्त क्रोम गार्निश है जिसकी कीमत 750 रुपये है।

रियर स्पॉइलर: एक्सएल6 के साथ ब्लैक और अन्य बॉडी कलर ऑप्शन में रूफ माउंटेड स्पॉइलर भी उपलब्ध है जिनकी कीमत क्रमशः 4,499 रुपये से 4,900 रुपये है।

डोर वाइज़र और फ्रेम किट: एक्सएल6 के डोर वाइज़र की कीमत 3,450 रुपये है जबकि विंडो के चारों ओर क्रोम फ्रेम 2,850 रुपये में उपलब्ध है।

इंटीरियर स्टाइलिंग: एक्सएल6 एमपीवी के साथ 8,190 रुपये में इंटीरियर स्टाइलिंग किट भी उपलब्ध है। इस किट में डोर हेतु क्रोम इन्सेर्ट्स और स्टोन फिनिशिंग एलिमेंट शामिल हैं।

डोर सिल इन्सेर्ट्स: एक्सएल6 के साथ 'नेक्सा' बैजिंग वाली डोर सिल गॉर्ड भी उपलब्ध है। 

साथ ही पढ़ें: मारुति सुजुकी एक्सएल6 Vs अर्टिगा, जानिये कौनसी कार है बेहतर

द्वारा प्रकाशित

मारुति सुजुकी एक्सएल6 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?