• लॉगिन / रजिस्टर

मारुति सुजुकी करेगी नेक्सा डीलरशिप का विस्तार, छोटे शहरों में भी खोलेगी शो-रूम

Modified On jun 03, 2019 12:04 pm By bhanu for मारूति बलेनो

  • 233 Views
  • Write a comment

Maruti Suzuki To Expand Nexa Footprint By Opening New But Smaller Showrooms

वर्तमान में मारुति सुजुकी अपनी प्रीमियम कारें नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेच रही है। देश के कुछ विकसित शहरों में नेक्सा के 350 डील​रशिप मौजूद हैं। जानकारी मिली है कि अब ये ब्रांड जल्द ही अपना विस्तार करते हुए अपनी पहुंच छोटे शहरों और गांवो में भी बढ़ाएगा। इससे छोटे शहरों और गांव में रहने वाले ग्राहकों को नेक्सा डीलरशिप के जरिए कार खरीदने का प्रीमियम अनुभव प्राप्त होगा। हालांकि इन डीलरशिप पर रेग्युलर शोरूम के मुकाबले डिस्प्ले के लिए केवल दो ही कारें उपलब्ध होंगी मगर प्रीमियम अनुभव देने में कंपनी कोई कमी नहीं रखेगी।

पहली नेक्सा प्रीमियम डीलरशिप का उद्घाटन साल 2015 में हुआ था। इसके बाद से ब्रांड 350 से अधिक डीलरशिप खोलने में सफल रहा है। हाल ही में मारुति ने साल 2020 से पहले 400 के करीब नेक्सा डीलरशिप खोलने की योजना का खुलासा किया था। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या मारुति इन दूरस्थ स्थानों में नेक्सा सर्विस सेंटर भी खोलती है कि नहीं।


Maruti Suzuki Ciaz 1.5-Litre Diesel Fuel Efficiency: Claimed Vs Real

नेक्सा डीलरशिप के जरिए मारुति इग्निस, सियाज, बलेनो जैसी महंगी और पी्रमियम कारें बेच रही है। वर्तमान में मारूति की एस-क्रॉस 11.48 लाख रुपये की कीमत के साथ सबसे महंगी कार है। नेक्सा कारों के लाइनअप में सबसे किफायती दामों पर उपलब्ध कार इग्निस है जो 4.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: ग्लोबल एनकैप ने किया मारुति सुजुकी इग्निस का क्रैश टेस्ट, मिली स्विफ्ट से ज्यादा सेफ्टी रेटिंग

Published by

मारूति बलेनो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

Similar cars to compare & consider

Ex-showroom Price New Delhi
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?