• लॉगिन / रजिस्टर

फानी तूफान से प्रभावित अपने ग्राहकों की मदद के लिए मारूति ने भी बढ़ाए हाथ

प्रकाशित पर May 10, 2019 09:10 AM द्वारा Bhanu

  • 170 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फानी तूफान से प्रभावित हुए अपने ग्राहकों की मदद के लिए कई आॅटोमोबाइल कंपनियां आगे आ रहीं हैं। फॉक्सवेगन, हुंडई और टाटा के बाद अब मारूति भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। कंपनी ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अपने ग्राहकों को इस तूफान के आने से पहले ही सवाधानी बरतने की सलाह दी थी। तूफान थमने के बाद अब मारुति हर प्रकार से अपने ग्राहकों की मदद करने में जुट गई है। 

कंपनी ने हर प्रभावित जिलों के लिए एक टीम तैयार की है और हर जिले में एक सर्विस ऑफिसर को भी तैनात किया है। इन अधिकारियों के फोन नंबर ग्राहकों से साझा कर दिए गए हैं, जिन्हें मदद के लिए कॉल किया जा सकता है। मारूति सुजुकी ने प्रभावित वाहनों को सर्विस स्टेशन तक पहुंचाने के लिए 7 बड़ी टो एजेंसियों की सेवाएं भी ली है। कार रिपेयरिंग के दौरान ग्राहकों को सुविधा देने के लिए मारुति उन्हें कैब सर्विस भी मुहैया करवा रही है। 

मारूति द्वारा अपने ग्राहकों के लिए उठाए गए कुछ महत्वपूर्ण कदम इस प्रकार हैं:

  • कंपनी ने तूफान आने से पहले करीब 3 लाख ग्राहकों को सावधनी बरतने संबंधी मैसेज किए थे। इसमें कार को सुरक्षित रखने के तौर तरीकों के बारे में जानकारी दी गई थी। 
  • 24x7 आपातकालीन सेवाएं: कॉल सेंटर और टो सर्विस, एरिना और नैक्सा डीलरशिप के जनरल सर्विस मैनेजर के नेतृत्व में सर्विस टीमों का गठन
  • रिपयेरिंग के दौरान ग्राहकों को सहयोग प्रदान करने के लिए कैब सर्विस एजेंसी से करार

साथ ही पढ़ें:

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

0 कमेंट
Read Full News

नई कारें

अपकमिंग कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?