महिन्द्रा ने रोका वेरिटो वाइब हैचबैक का प्रोडक्शन

प्रकाशित: सितंबर 16, 2016 06:03 pm । alshaarमहिंद्रा वेरिटो वाइब

  • 13 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिन्द्रा ने अपनी छोटी कार वेरिटो वाइब का प्रोडक्शन रोक दिया है, अटकलें हैं कि आने वाले वक्त में इसे बंद किया जा सकता है। बाज़ार में वेरिटो वाइब का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। 

बिजनेस स्टैंडर्ड अखबार के मुताबिक इस वित्तीय वर्ष के पहले पांच महीने में केवल 32 वेरिटो वाइब बिकीं हैं और कंपनी ने इस साल एक भी वेरिटो वाइब नहीं बनाई। इसके अलावा पिछले साल केवल 619 वेरिटो वाइब ही बिकीं।
वेरिटो का प्रोडक्शन रुकने की चर्चाओं के बीच कंपनी ने कहा कि इसे न ही बंद किया गया है और न ही इसे प्रोडक्शन से बाहर करने की कोई योजना नहीं है। केवल मौजूदा स्टॉक के खत्म होने तक इसका प्रोडक्शन रोका गया है। 
वेरिटो सेडान के पर ही बनी वाइब हैचबैक को महिन्द्रा ने साल 2013 में लॉन्च किया था। यह तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। इस में रेनो का 1.5 लीटर का डीसीआई डीज़ल इंजन लगा है। यह इंजन 65 पीएस की पावर और 160 एनएम का टॉर्क देता है। 
भारतीय बाजार में वेरिटो के खराब प्रदर्शन की एक वजह इसकी कीमत ज्यादा होना भी रहा। मुकाबले में मौजूद पुरानी वाली हुंडई आई20 और मारूति सुज़ुकी स्विफ्ट की तुलना में इसे ग्राहकों की ओर से बहुत ही ठंडी प्रतिक्रिया मिलीं।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा वेरिटो वाइब पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगहैचबैक

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience