महिंद्रा एक्सयूवी700 की जनवरी 2022 तक होंगी 14000 यूनिट्स डिलीवर

संशोधित: अक्टूबर 28, 2021 02:37 pm | भानु | महिंद्रा एक्सयूवी700

  • 2746 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिंद्रा एक्सयूवी700 की डिलीवरी 30 अक्टूबर से शुरू होगी और अब ग्राहकों को उनकी कार के लिए टाइमलाइन भी मिलने लगी है।

  • नवंबर के आखिरी सप्ताह तक डीजल वेरिएंट्स की डिलीवरी की जाएगी शुरू
  • 8 अक्टूबर के बाद बुक कराने वाले कस्टमर्स को चुकानी होगी डिलीवरी के टाइम वाली कीमत
  • 360-डिग्री कैमरा, 7 एयरबैग , लेन-कीपिंग असिस्ट, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं इस एसयूवी में
  • 200 पीएस की पावर डिलीवर करने वाला 2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की रखी गई है चॉइस

महिंद्रा ने कहा है कि 14 जनवरी 2022 तक एक्सयूवी700 की 14000 यूनिट्स को कस्टमर्स तक डिलीवर कर दिया जाएगा। अक्टूबर 30 से इस कार के पेट्रोल वेरिएंट्स की डिलीवरी शुरू की जाएगी। वहीं नवंबर के आखिरी सप्ताह तक इस कार के डीजल वेरिएंट्स की डिलीवरी शुरू की जाएगी। 

इसके अलावा कस्टमर्स को कंपनी की ओर से उन्हें मिलने वाली अपनी कार की डिलीवरी डेट का मैसेज दिया जाना भी शुरू कर दिया गया है। दो बार इस कार की प्राइस बढ़ाई जा चुकी है और 2022 तक तीसरी बार भी इसकी कीमतें बढ़ने के पूरे आसार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार को अभी बुक कराने वाले कस्टमर्स को डिलीवरी लेते समय इसकी लेटेस्ट प्राइस ही चुकानी होगी। 

महिंद्रा एक्सयूवी700 दो वेरिएंट्स एमएक्स और एएक्स में उपलब्ध है। एएक्स का भी एक वेरिएंट लाइनअप है जो कई सब-वेरिएंट में बंटा हुआ है। यह एसयूवी कार 5 सीटर और 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध है। इसके 7 सीटर वर्जन की प्राइस 5 सीटर मॉडल से 60,000 रुपये ज्यादा है।

एक्सयूवी700 एसयूवी में एक इंफोटेनमेंट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए 10.25 इंच की स्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप्स, पॉप-अप डोर हैंडल, वायरलेस चार्जिंग और मैमोरी फंक्शन के साथ पावर्ड ड्राइवर सीट जैसे फीचर दिए गए हैं।

ड्राइवर और पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, पायलट असिस्ट, फॉवर्ड कोलिश वार्निंग, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और लैन-कीपिंग असिस्ट जैसे फीचर शामिल है। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें सात एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, 360 डिग्री कैमरा और ब्लाइंड व्यू मॉनिटर जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह एसयूवी कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर टर्बो इंजन दिया गया है जो 200 पीएस की पावर जनरेट करता है। डीजल मॉडल में 2.2 लीटर इंजन दिया गया है जो दो पावर ट्यूनिंग 155 पीएस और 185 पीएस के साथ आता है। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की चॉइस रखी गई है। टॉप डीजल-ऑटोमेटिक (एएक्स7) के साथ इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम का ऑप्शन भी रखा गया है जिसके लिए टू-व्हील-ड्राइव मॉडल से 1.3 लाख रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें : महिंद्रा एक्सयूवी700 के किस वेरिएंट में दिए गए हैं कौनसे खास फीचर्स, जानिए यहां

वर्तमान में महिंद्रा एक्सयूवी700 की प्राइस 12.49 लाख से 22.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। सेगमेंट में इस एसयूवी कार का कंपेरिजन हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस, हुंडई अल्कजार, एमजी हेक्टर प्लस, एमजी हेक्टर, टाटा सफारी और टाटा हैरियर से है।

यह भी देखें: महिंद्रा एक्सयूवी700 ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
R
ravi varma
Oct 29, 2021 4:29:31 AM

Customers booked on October 7 will get delivery on the price which is prevailing on oct 7 only.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    We need your सिटी to customize your experience