• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान एएमटी बैजिंग के साथ नजर आई महिंद्रा मराजो

संशोधित: नवंबर 09, 2020 05:49 pm | भानु | महिंद्रा मराज़ो

  • 4942 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिंद्रा ने जब मराजो के बीएस6 वर्जन को लॉन्च किया था तब इस बात के काफी पुख्ता संकेत मिले थे कि इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया जा सकता है। और अब आखिरकार मराज़ो ऑटोमैटिक टेस्टिंग के दौरान नजर आई है।

ऊपर दी गई फोटोज में मराजो बिना कवर के ​नजर आ रही है और इसकी बूटलिड पर 'ऑटोशिफ्ट' बैजिंग भी दी गई है जिससे ये साफ हो जाता है कि महिंद्रा मराज़ो में एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन जल्द मिलने जा रहा है। इसी तरह की बैजिंग एएमटी गियरबॉक्स से लैस महिंद्रा एक्सयूवी300 के डीजल वर्जन में भी दी गई है। ऐसे में संकेत ये भी मिल रहे हैं महिंद्रा मराजो के डीजल मॉडल में एएमटी गियरबॉक्स मिलने जा रहा है। 

इस फोटो से ये तो साफ हो गया है कि मराजो में डीजल ऑटोमैटिक का कॉम्बिनेशन मिलेगा मगर पेट्रोल इंजन के साथ भी ये ऑप्शन रखा जाएगा या नहीं इस बारे में अभी कुछ भी बोलना मुश्किल है। मराजो का इस तरह का पेट्रोल मॉडल टेस्टिंग के दौरान अभी तक नजर नहीं आया है मगर,इतना कहा जा सकता है कि इसमें ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया गया 1.5 लीटर एम स्टालियन टर्बो इंजन दिया जा सकता है। उम्मीद है कि ये इंजन 160 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा जो ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हो सकता है। 

यदि मराजो का पेट्रोल वर्जन लॉन्च कर दिया जाता है तो फिर ये एमपीवी एक्सएल6 को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी जो इस समय सेगमेंट की सबसे पॉपुलर कार बनी हुई है। 

वर्तमान में मराजो 7 और 8-सीटर कॉन्फिगरेशन के साथ तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसमें केवल सिंगल पावरट्रेन ऑप्शन ही दिया गया है और इसकी प्राइस 11.25 लाख रुपये से लेकर 13.59 लाख रुपये एक्सशोरूम पैन इंडिया के बीच है। 

इमेज सोर्स

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा मराज़ो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?