• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान दिखी किया सॉनेट, नई ऑफिशियल टीजर इमेज भी हुई जारी

संशोधित: अगस्त 07, 2020 03:12 pm | सोनू | किया सोनेट‎‌

  • 4133 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लेटेस्ट अपडेट : किया मोटर्स ने अपनी सब-4 मीटर एसयूवी सॉनेट के प्रोडक्शन मॉडल से पर्दा उठा दिया है। किया सॉनेट की प्राइस, फीचर, इंजन स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

किया सॉनेट सब-4 मीटर एसयूवी के प्रोडक्शन मॉडल से 7 अगस्त को पर्दा उठेगा। लेकिन उससे पहले ही ने कंपनी ने इसका ऑफिशियल टीजर स्कैच जारी कर दिया है साथ ही इसे सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। 

टेस्टिंग के दौरान देखी गई कार को कई जगह से कवर से ढ़का हुआ है, हालांकि इसके बावजूद भी इस गाड़ी के डिजाइन को आसानी से समझा जा सकता है। लीक हुई किया सॉनेट की फोटोज (Kia Sonet Photos) को देखकर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह इसका शुरूआती वेरिएंट है, जिसका डिजाइन ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस हुए प्री-प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट मॉडल जैसा है। कॉन्सेप्ट मॉडल की तरह इसमें आगे की तरफ टाइगर नोज ग्रिल दी गई है। इस कार में पीछे की तरफ इमिशन टेस्टिंग किट लगी थी और इसका दरवाजा भी खुला हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो टीजर के जरिए कंपनी इसके रियर डिजाइन की जानकारी पहले ही दे चुकी है, इसकी रियर प्रोफाइल कॉन्सेप्ट मॉडल जैसी ही है। 

यह भी पढ़ें : किया मोटर्स ने फिर दिखाई सॉनेट एसयूवी की झलक, इस बार रियर प्रोफाइल आई नज़र

किया मोटर्स की इस छोटी एसयूवी कार में हुंडई वेन्यू वाले इंजन ऑप्शनः 1.2 लीटर नैचुरली एस्पेरेटेड पेट्रोल (83पीएस/114एनएम), 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल (120पीएस/171एनएम) और 1.5 लीटर डीजल (100पीएस/240एनएम) मिलेंगे। वेन्यू में नैचुरली एस्पेरेटेड पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ केवल मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है, वहीं टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल, क्लचलेस 6-स्पीड आईएमटी और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। चर्चाएं हैं कि यही ट्रांसमिशन किया सॉनेट कार में भी दिए जा सकते हैं। 

यह अपकमिंग फोर व्हीलर गाड़ी फीचर लोडेड होगी, इसमें कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलैस चार्जिंग, बोस साउंड सिस्टम और सनरूफ जैसे फीचर मिलेंगे। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री पार्किंग कैमरा भी दिया जा सकता है।

Kia Sonet Teased Again Ahead Of August 7 Debut

किया सॉनेट एसयूवी की लॉन्च डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है, हालांकि कंपनी ने संकेत दिए हैं कि इसे त्यौहारी सीजन पर लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह अपकमिंग कार भारत में सितंबर 2020 तक आ सकती है। देश में यह सेल्टोस और कार्निवल के बाद कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट होगाग। इस कार की प्राइस 7 लाख रुपये से 11.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है। सेगमेंट इसका कंपेरिजन हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, महिंद्रा एक्सयूवी300, फोर्ड ईकोस्पोर्ट और मारुति विटारा ब्रेजा से होगा। जल्द ही इसके मुकाबले में निसान मैग्नाइट, टोयोटा अर्बन क्रूजर और रेनो काइगर की भी एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़ें : भारत में अगले छह माह में लॉन्च होंगी ये टॉप-6 सब-4 मीटर एसयूवी, जानिए इनके बारे में सबकुछ

द्वारा प्रकाशित

किया सोनेट‎‌ पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?