• लॉगिन / रजिस्टर

सेल्स चार्ट में किया सेल्टोस टॉप पर बरकरार, बुकिंग का आंकड़ा पहुंचा 60,000 के पार

संशोधित पर Nov 06, 2019 01:01 PM द्वारा Stuti for किया सेल्टोस

  • 174 व्यूज़
  • Write a कमेंट

किया मोटर्स ने भारत के कार बाजार में इसी साल सेल्टोस एसयूवी के साथ कदम रखा है। लॉन्च के साथ ही यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई और अभी भी यह टॉप पोजिशन पर बरकरार है। अक्टूबर में इसकी 12,850 यूनिट बेची गई। इसे अब तक 60,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है।

किया सेल्टोस की सफलता के पीछे कई फेक्टर जुड़े हैं, जिनमें काफी सारे इंजन ऑप्शन की भी अहम भूमिका है। इसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन का विकल्प रखा गया है। इंजन के साथ इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प मिलते हैं।

फीचर्स की बात करें तो इस फोर व्हीलर गाड़ी में 6 एयरबैग, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, किया युवीओ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, एम्बिएंट लाइटिंग, 8.0 इंच हेडअप डिस्प्ले, 7.0 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, सनरूफ और लैदर अपहोल्स्ट्री (चुनिंदा वेरिएंट में) जैसे फीचर दिए गए हैं।

किया सेल्टोस का प्राइस 9.69 लाख रुपये से 17.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। सेगमेंट में इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, निसान किक्स, रेनो कैप्चर और मारुति सुजुकी एस-क्रॉस से है। वहीं, कीमत के मामले में इसकी टक्कर टाटा हैरियर और एमजी हेक्टर से भी है।

यहां भी पढ़ेंफिर टेस्टिंग के दौरान दिखी किया क्यूवायआई, एक्सटीरियर से जुड़ी जानकारी आई सामने

किया मोटर्स भी उतारेगी एक सब-4 मीटर एसयूवी, टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

द्वारा प्रकाशित

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?