• English
  • Login / Register

किया ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की वीडियो बेस्ड वर्चुअल सेल्स कंसल्टेशन एप्लिकेशन

प्रकाशित: जून 04, 2021 11:23 am । स्तुतिकिया सोनेट‎‌

  • 3895 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Kia Sonet

  • किया ने एन्ड टू एन्ड डिजिटल बाइंग सर्विस 'किया-डीजी कनेक्ट' लॉन्च कर दी है। 

  • इसमें कस्मटर्स के लिए वीडियो बेस्ड लाइव सेल्स कंसल्टेशन उपलब्ध करवाया जाएगा। वह नज़दीकी डीलरशिप पर संपर्क पर सकेंगे, पसंदीदा किया कार देख सकेंगे और सभी प्रश्नों को सॉल्व भी कर सकेंगे। 

  • शोरूम की तरह ही इसके जरिये आप कारों का 360-डिग्री वर्चुअल टूर भी ले सकेंगे।  

किया इंडिया ने अपनी एन्ड-टू-एन्ड डिजिटल बाइंग सर्विस 'किया डिजी-कनेक्ट' लॉन्च कर दी है। इस सर्विस के जरिये कस्मटर्स घर बैठे ही किया कार चेक व बुक कर सकेंगे और खरीद भी सकेंगे। 

क्या है किया डीजी-कनेक्ट? किया डिजी कनेक्ट नए ग्राहकों के लिए एक वीडियो बेस्ड लाइव सेल्स कंसल्टेशन एप्लिकेशन है जो कस्टमर्स को नज़दीकी डीलरशिप्स से संपर्क में रहने और कार खरीदने की प्रक्रिया को शुरू करने में मदद करेगी। 

सभी कस्मटर्स शोरूम की तरह 360 डिग्री वर्चुअल एक्सपीरिएंस लेने के लिए वीडियो कंसल्टेशन की सुविधा भी चुन सकते हैं और सभी कारों को करीब से देख सकते हैं। इसमें ब्रोशर, प्राइस लिस्ट और अन्य डिटेल्स चेक करने के लिए स्क्रीन शेयरिंग का ऑप्शन भी दिया गया है। 

Kia Introduces Updated Seltos With New Logo, Features And Transmission Option

इसके अलावा ग्राहक फैमिली मेंबर्स या फिर फ्रेंड्स को (अलग-अलग लोकेशन से) भी वीडियो कॉल में शामिल कर सकते हैं। पसंदीदा मॉडल के बारे में जानने के बाद ग्राहक कार को ऑनलाइन बुक और खरीद भी सकते हैं। 

किया का इस सर्विस को लॉन्च करने का उद्देश्य महामारी के इस दौर में कस्मटर्स की सेफ्टी और सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करना है। 

वर्तमान में किया के तीन मॉडल्स सॉनेट (सब-कॉम्पेक्ट एसयूवी), सेल्टोस (कॉम्पेक्ट एसयूवी) और कार्निवल (एमपीवी) बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने हाल ही में अपडेटेड सोनेट और सेल्टोस को नए लोगो, अतिरिक्त वेरिएंट्स और बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। कंपनी भारत में सेल्टोस के 7-सीटर वर्जन पर भी काम कर रही है। अनुमान है कि इसे 2022 तक लॉन्च किया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें : भारत में टोयोटा हाइलक्स पिकअप ट्रक को लॉन्च करने पर हो रहा विचार,इसुजु डी मैक्स वी क्रॉस को दे सकता है कड़ी टक्कर

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया सोनेट‎‌ पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
15% की बचत करें! पुरानी किया कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध किया सोनेट‎‌ के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience