• लॉगिन / रजिस्टर

जल्द जीप कंपास के निचले वेरिएंट में भी मिलेगा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प

प्रकाशित पर jul 24, 2019 03:04 pm द्वारा nikhil for जीप कंपास

  • 663 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जीप ने हाल ही में कंपास ट्रेलहॉक को लॉन्च किया था। यह कंपास का खासतौर पर ऑफ-रोडिंग के लिए बनाया गया वेरिएंट है। कंपनी ने इसे 2.0-लीटर बीएस6 डीजल इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उतारा है। यह कंपास का एक-मात्र डीजल मॉडल है जो वर्तमान में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। हालांकि, जीप अब जल्द ही इसके निचले डीजल वेरिएंट में भी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प पेश करेगी। हाल ही में इसके लिमिटेड 4X4 वेरिएंट को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। 

ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के अलावा कंपनी ने इसमें पहले से बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम (8.4-इंच), ऑल-ब्लैक केबिन, 7-इंच की मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए हैं। इससे पहले यह सभी फीचर्स केवल ट्रेलहॉक और लिमिटेड प्लस वेरिएंट में ही उपलब्ध थे।    

जीप ने कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। यह पहले की तरह 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध होगी। हालांकि, ट्रेलहॉक वेरिएंट की तरह इसमें भी इंजन को बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड कर पेश किया जा सकता है।     

जीप कंपास के इस नए ऑटोमैटिक वेरिएंट को दिवाली के समीप लॉन्च किया जा सकता है। इसमें मिलने वाले अतिरिक्त फीचर्स के चलते इसकी कीमत इसके मैनुअल वेरिएंट से 1-1.5 लाख रुपये अधिक होने का अनुमान है। देखना यह होगा कि क्या कंपनी इसके अन्य वेरिएंट को भी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च करती है या नहीं। वर्तमान में कंपास के लिमिटेड डीजल-मैनुअल वेरिएंट की कीमत 19.73 लाख से 22.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। वहीं, इसके ट्रेलहॉक वेरिएंट की कीमत 26.80 लाख से 27.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

साथ ही पढ़ें: 2020 में लॉन्च होगा जीप कंपास का फेसलिफ्ट वर्ज़न

द्वारा प्रकाशित

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?