• लॉगिन / रजिस्टर

भारतीय मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी होगी यूरोप में लॉन्च होने वाली नई हुंडई आई10, देखिए तस्वीरें

प्रकाशित पर Aug 09, 2019 05:11 PM द्वारा Sonu for हुंडई ग्रैंड आई10

  • 1493 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई ने यूरोप में लॉन्च होने वाली तीसरी जनेशन की आई10 के स्कैच जारी किए हैं। इसका साइज भारत में लॉन्च होने वाली हुंडई ग्रैंड आई10 निओस के बराबर होगा, लेकिन इन दोनों के डिजाइन में कई अहम बदलाव नज़र आएंगे। 

यूरोपियन आई10 के प्रोडक्शन मॉडल को सितंबर में आयोजित होने वाले 2019 फ्रैंकफर्ट मोटर शो में दिखाया जाएगा। यह मॉडल केवल अंतरराष्ट्रीय मार्केट के लिए होगा। भारत में कंपनी अगस्त महीने में ग्रैंड आई10 निओस को लॉन्च करेगी। 

हुंडई ने पुष्टि की है कि यूरोपियन मॉडल में ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फीचर दिया जाएगा। भारत में लॉन्च होने वाली ग्रैंड आई10 निओस में यह फीचर मिलेगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ग्रैंड आई10 निओस में भी यह टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। ग्रैंड आई10 निओस में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग का फीचर भी मिलेगा।

हाल ही में यूरोप की सड़कों पर नई आई10 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। तस्वीरों के अनुसार इसकी हेडलाइटें ग्रैंड आई10 निओस जैसी है। हालांकि इसका डिजाइन ग्रैंड आई10 की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी है। 

कंपनी द्वारा जारी स्कैच के अनुसार आई10 में गोल शेप की डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें और स्प्लिट कास्केडिंग ग्रिल दी गई है। इसके फ्रंट बंपर पर एयरडैम दिया गया है, जो इसे स्पोर्टी लुक देता है।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित

हुंडई ग्रैंड आई10 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Hyundai Grand i10
  • Hyundai Grand i10 Nios

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?