जल्द होंडा की कारें होंगी महंगी, 2021 में तीसरी बार बढ़ने जा रहे हैं दाम

प्रकाशित: जुलाई 05, 2021 05:08 pm । स्तुतिहोंडा सिटी

  • 273 व्यूज़
  • Write a कमेंट

पीटीआई रिपोर्ट के अनुसार, होंडा कंपनी अपनी कारों की प्राइस में इस साल में तीसरी बार इज़ाफा करने की तैयारी कर रही है। होंडा कारों की नई कीमतें अगस्त से लागू होंगी।   

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग एन्ड सेल्स सीनियर वीपी व डायरेक्टर राजेश गोयल ने बताया कि “स्टील, एल्युमिनियम जैसे जरूरी मेटल्स की कीमतें काफी बढ़ गई हैं जिसके चलते कारों की कॉस्ट पर भी काफी असर पड़ा है। हमारा प्रयास लागत को कम रखने का है, इसलिए हम वर्तमान में इस पर विचार कर रहे हैं कि हम कितनी अतिरिक्त लागत को कितना कम कर सकते हैं। नई कीमतें अगले महीने से लागू हो जाएंगी।”

इससे पहले कंपनी ने मॉडल अनुसार 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक कीमतें बढ़ाई थीं। अमेज़ और डब्ल्यूआर-वी मॉडल की कीमतें थोड़ी बढ़ी थीं, जबकि पांचवी जनरेशन होंडा सिटी की प्राइस में ज्यादा इजाफा हुआ था। वहीं, चौथी जनरेशन सिटी (जो अब भी बिक्री के लिए उपलब्ध है) की कीमतों में इस साल इज़ाफा होना बाकी है। 

आप यहां फरवरी और अप्रैल में होंडा की बढ़ी हुई कीमतों के बारे में देख सकते हैं। 

कुल मिलाकर, होंडा की कार खासकर चौथी जनरेशन की सिटी को घर लाने का यह अच्छा समय हो सकता है। इस सेडान कार की कीमतों में दो बार से इज़ाफा नहीं हुआ है, लेकिन इसकी ज्यादा कीमतें इनपुट कॉस्ट बढ़ने के चलते ज्यादा रखी जा सकती है। वहीं, पुरानी सिटी की कीमतों में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : भारत में इन 12 कारों को किया गया रिकॉल: होंडा अमेज, होंडा सिटी, महिंद्रा थार डीजल, टोयोटा अर्बन क्रूजर है शामिल

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • होंडा सिटी
  • होंडा डब्ल्यूआर-वी
  • होंडा अमेज
बड़ी बचत !!
40% की बचत करें! पुरानी होंडा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध होंडा सिटी के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience